ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING: खड़ी ट्रक से 4 लाख का माल चोरी,हिंदुस्तान यूनिलीवर के ट्रक ड्राइवर ने दर्ज करवाई रिपोर्टBIG BREAKING : बर्खास्त आरक्षक की निर्मम हत्या, घर पर सोते समय अज्ञात हमलावारों ने घटना को दिया अंजामअंकिता लोखंडे ने हाथों में लगाई मेहंदी, फोटोज ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, फैंस ने उठाये सवालBIG BREAKING : तेज रफ्तार ट्रेलर ने यात्रियों से भरी जीप को मारी जोरदार टक्कर, 8 लोगों की दर्दनाक मौत, चार अन्य गंभीर रूप से घायलबड़ी खबर : 50 करोड़ FB यूजर्स का फोन नंबर टेलीग्राम पर बेचे जा रहे हैं, जानिए क्या है पूरा मामलाबड़ी खबर : इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर का बड़ा दावा, ये खिलाड़ी तोड़ सकता है सचिन तेंदुलकर के सर्वाधिक टेस्ट रनों का रिकॉर्डसीएम भूपेश बघेल का कोंडागांव-कांकेर दौरा, करोड़ों के विकास कार्यों की देंगे सौगातबड़ी खबर : दो दर्जन नक्सलियों ने छोड़ा लाल आतंक का साथ, लौटे मुख्यधारा में, SP के सामने किया सरेंडरशादी के 5 साल बाद पति ने पत्नी से बोला, मुझे तुम्हारी सूरत पसंद नहीं है, बाइक और दो लाख रुपए लाओगी, तभी घर में रखूंगाRAIPUR: 258 करोड़ के GST चोरी में 2 गिरफ्तार, फेक बिल के रैकेट का का भी खुलासा, GST इंटेलीजेंस 3 माह से कर थे जांच

रायपुर के मेडिकल संचालक ध्यान दें, अब दवाई बेचते वक्त इन बातों का रखना होगा खास ध्यान, वरना लाइसेंस होगा निरस्त

Sameer VermaJanuary 13, 20211min


 

रायपुर, नितिन नामदेव । राजधानी रायपुर में बढ़ते नशे के काले कारोबार को लेकर पुलिस ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है. गांजा, चरस और कोकिन, ब्राउन सुगर जैसे मादक पदार्थों को पकड़ने में पुलिस लगातार सफल तो हुई है, लेकिन बावजूद इसके नशे की सप्लाई में कमी नहीं आई. इसकी वजह है कि बदमाशों ने अब नशे का पैटर्न बदल दिया है. रायपुर पुलिस भी इस बात से वाकिफ है. यही वजह है कि पुलिस ने मेडिकल संचालकों को खास निर्देश दिए हैं.

 

बुधवार को प्रतिबंधित नशीली दवाओं की सप्लाई और खरीदी बिक्री पर रोक लगाने के लिए एएसपी लखन पटले ने दवा विक्रेता संघ व दो दवा व्यापारियों की खास बैठक ली. सिविल लाईन स्थित प्रेस कॉन्फ्रेंस हाल में यह बैठक हुई जिसमें ड्रग्स विभाग के अधिकारी भी मौजूद थे.

 

READ MORE : RAIPUR : एयरपोर्ट पर लैंड हुई कोविड वैक्सीन की पहली खेप, जानें आपके जिले में कितनी मात्रा में भेजी जाएगी वैक्सीन, देखें लिस्ट

 

 

ASP लखन पटले ने दवा विक्रेता संघ और दो दवा व्यापारियों को खास निर्देश जारी किए हैं. उन्होंने कहा है कि मेडिकल संचालक किस दवाई को किस प्रकार बेचन व खरीदना है इस बात का खास ध्यान रखें. नियमों का पालन करें जिससे अवैध दवा का व्यापार करने वालों पर अंकुश लगाया जा सकें.

 

READ MORE : बड़ी खबर : स्कूल खुलने को लेकर सरकार का बड़ा फैसला, जानिए किस तारीख से बच्चों की लगेंगी क्लास, आदेश जारी

 

उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि कोई भी अस्पताल से मेडिकल में पर्ची लेकर दवाई लेने आता है तो उस पर्ची में अपना सील जरूर लगाएं. ताकी वह उसी पर्ची का उपयोग कर दूसरे दुकान से दवाई न खरीद सके. एएसपी लखन पटले ने कहा है कि बावजूद इसके मेडिकल संचालक निर्देशों का उल्लंघन करते पाए गए तो उन पर कार्रवाई की जाएगी. उनका लाइसेंस रद्द कर दिया जाएगा.

 

READ MORE : BREAKING : एक्शन में CM, जिला कलेक्टर और SP को हटाया, SDOP भी निलंबित, जानिए क्या है मामला

 

रायपुर पहुंची वैक्सीन, देखें VIDEO में पहली तस्वीर

 

 

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories