ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING: खड़ी ट्रक से 4 लाख का माल चोरी,हिंदुस्तान यूनिलीवर के ट्रक ड्राइवर ने दर्ज करवाई रिपोर्टBIG BREAKING : बर्खास्त आरक्षक की निर्मम हत्या, घर पर सोते समय अज्ञात हमलावारों ने घटना को दिया अंजामअंकिता लोखंडे ने हाथों में लगाई मेहंदी, फोटोज ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, फैंस ने उठाये सवालBIG BREAKING : तेज रफ्तार ट्रेलर ने यात्रियों से भरी जीप को मारी जोरदार टक्कर, 8 लोगों की दर्दनाक मौत, चार अन्य गंभीर रूप से घायलबड़ी खबर : 50 करोड़ FB यूजर्स का फोन नंबर टेलीग्राम पर बेचे जा रहे हैं, जानिए क्या है पूरा मामलाबड़ी खबर : इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर का बड़ा दावा, ये खिलाड़ी तोड़ सकता है सचिन तेंदुलकर के सर्वाधिक टेस्ट रनों का रिकॉर्डसीएम भूपेश बघेल का कोंडागांव-कांकेर दौरा, करोड़ों के विकास कार्यों की देंगे सौगातबड़ी खबर : दो दर्जन नक्सलियों ने छोड़ा लाल आतंक का साथ, लौटे मुख्यधारा में, SP के सामने किया सरेंडरशादी के 5 साल बाद पति ने पत्नी से बोला, मुझे तुम्हारी सूरत पसंद नहीं है, बाइक और दो लाख रुपए लाओगी, तभी घर में रखूंगाRAIPUR: 258 करोड़ के GST चोरी में 2 गिरफ्तार, फेक बिल के रैकेट का का भी खुलासा, GST इंटेलीजेंस 3 माह से कर थे जांच

Master Movie Review : 9 महीने बाद एक्शन थ्रिलर ‘मास्टर’ रिलीज, रिकॉर्डतोड़ ओपनिंग के साथ फर्स्ट-डे हाउसफुल

Mahendra Kumar SahuJanuary 13, 20211min


 

चेन्नई : साउथ सुपरस्टार थलापति विजय और विजय सेतुपति की ‘मास्टर’ लगभग 9 महीने के लम्बे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह था, जिस कारण ‘मास्टर’ (Master) फर्स्ट-डे, फर्स्ट-शो से ही हाउसफुल जाने लगी है.

 

READ MORE : RAIPUR : एयरपोर्ट पर लैंड हुई कोविड वैक्सीन की पहली खेप, जानें आपके जिले में कितनी मात्रा में भेजी जाएगी वैक्सीन, देखें लिस्ट

 

रिपोर्ट्स में बताया गया था कि ‘मास्टर’ का फर्स्ट-डे हाउसफुल है और अगर फर्स्ट-शो से रिपोर्ट्स अच्छी आती हैं तो वीकेंड तक थलापति विजय की फिल्म के टिकिट मिलना मुश्किल होगा. फैंस की जबरदस्त डिमांड पर सिनेमाघर मालिकों ने सुबह जल्दी ही पहला शो चला दिया है, जिस कारण ट्विटर पर फिल्म को लेकर रिएक्शन्स सामने आने लगे हैं. ट्विटर पर फैंस लगातार ट्वीट करके ‘मास्टर’ की तारीफ कर रहे हैं और इसे ब्लॉकबस्टर करार दे रहे हैं.

 

READ MORE : BREAKING : एक्शन में CM, जिला कलेक्टर और SP को हटाया, SDOP भी निलंबित, जानिए क्या है मामला

फिल्म ‘मास्टर’ बीते साल रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से यह फिल्म साल 2021 में रिलीज हुई है. फिल्म ‘मास्टर’ एक एक्शन थ्रिलर है, जिसे लोकेश कनगराज ने बनाया है. फिल्म में ‘मास्टर’ विजय और विजय सेतुपति के साथ-साथ मालविका मनमोहन और अर्जुन दास भी अहम किरदारों में नजर आएंगे.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories