ताज़ा ख़बर
बड़ी खबर: रायपुर स्टेशन में बम, यात्रियों में मचा हड़कंप, RPF बमरोधी दस्ता व जवान मौके परRAIPUR BREAKING: ऑटो से लटकी मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका, ऑटो यूनियन के सदस्यों ने किया चक्काज़ाममुंगेली : सीएम भूपेश बघेल ने जिले में कृषि महाविद्यालय और कृषि विज्ञान केंद्र का किया शुभारंभRAIPUR CRIME : कैशियर से 31 लाख रुपये की लूट, पुलिस ने 9 आरोपियों को किया गिरफ्तार, महज 4 दिन में सुलझाया मामलाBREAKING : ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष तैयब हुसैन पर गिरी गाज, विधायक से किया था बदसलूकी, अब शहजादी कुरैशी हो सकते हैं नए अध्यक्षबड़ी खबर: मंत्रालय जाने पर प्रतिबंध हटा, अब पास लेकर भीतर जा सकेंगे आम लोगVIDEO : उरला लूटकांड के आरोपी गिरफ्तार, थाने में पूछताछ जारी, देर शाम रायपुर IG करेंगे खुलासाEXCLUSIVE VIDEO : रायपुर ट्रैफिक पुलिस की करतूत, घूस लेता ट्रैफिक जवान TCP24 के कैमरे में हुआ कैद, पूछे जाने पर जोड़ने लगा हाथ-पैरकौन हैं नड्डा? PL पुनिया के सवाल पर कांग्रेस ने दिया मजेदार जवाब, छत्तीसगढ़वासियों को ही आएगा समझनया रायपुर में मिली महिला के शव की अब तक नहीं हो सकी पहचान, पड़ोसी जिलों में भी चल रही पूछताछ

हुक्का बार के विरोध में जनता कांग्रेस ने छेड़ी मुहिम, शव यात्रा लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे कार्यकर्ता

Mahendra Kumar SahuJanuary 13, 20211min


राजनांदगांव : आबकारी विभाग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए प्रतीकात्मक शव यात्रा लेकर आज जनता कांग्रेस-जे छत्तीसगढ़ के युवा कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने आबकारी विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

जनता कांग्रेस के जिलाध्यक्ष शमशुल आलम ने कहा कि शहर में होटल रिलीस सहित कुछ अन्य बडे़ होटलों में हुक्का बार अवैध तरीके से संचालित किया जा रहा हैं जिसकी की गिरफ्त में युवक और युवती आ रहे हैं। इन हुक्का बारों को तत्काल बंद किया जाए। जनता कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ने कहा कि इससे पूर्व भी कई बार आबकारी विभाग को इस संबंध में ज्ञापन दिया जा चुका है लेकिन कार्रवाई नहीं हुई इस वजह से वे अब विरोध प्रदर्शन करते हुए शव यात्रा लेकर कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे हैं।

अपने विरोध प्रदर्शन के दौरान जनता कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट कार्यालय के समीप प्रतीकात्मक शव रखकर प्रदर्शन किया। वहीं कलेक्ट्रेट कार्यालय का घेराव करते हुए हुक्का बार बंद करने की मांग की।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories