ताज़ा ख़बर
BREAKING: कांग्रेस नेता ने जहर खाकर किया आत्महत्या का प्रयास, गंभीर हालत में आईसीयू में भर्तीबड़ी खबर : बीजेपी सांसद का विवादित बयान आया सामने, इस एक्ट्रेस को बताया सेक्स वर्करBREAKING : पूर्व सीएम अजीत जोगी की पत्नी रेणु जोगी का दायां हाथ फ्रैक्चर, अमित जोगी ने सोशल मीडिया पर दी जानकारीBREAKING : नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने डिफ्यूज किया 10 किलो शक्तिशाली बमBREAKING : छत्तीसगढ़ी गाना “दबा बल्लू” पर अश्लीलता के आरोप, गाने और बजाने वालेें पर पांच हजार से अधिक जुर्मानासीएम भूपेश की अध्यक्षता में आज सर्किट हाउस में यूनिफाइड कमांड की बैठक, गृहमंत्री समेत DGP, CRPF डीजी होंगे शामिलकेंद्र सरकार ने जारी की कोरोना की नई गाइडलाइन, सिनेमाघरों में 50% से ज्यादा दर्शकों को मिली अनुमति, सबके लिए खुलेंगे स्विमिंग पूलCM भूपेश की पहल: अब बिलासपुर में लैंड कर सकेंगे 72 सीटर विमान, सिविल एविएशन विभाग ने जारी किया 3 सी लायसेंसBIG BREAKING : सरकारी सेवा में आये इन कर्मचारियों को नहीं मिलेगा पेंशन का लाभ, राज्य सरकार ने पेंशन स्कीम को किया बंदखुले में नहाकर राखी सावंत ने क्रॉस की सारी हदें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इंडिगो एयरलाइंस स्टेशन हत्याकांड मामले में सीएम नीतीश ने डीजीपी से मांगी रिपोर्ट, कहा- अपराध की घटनाएं बर्दाश्त नहीं करेंगे

Som dewanganJanuary 13, 20211min


 

पटना। इंडिगो एयरलाइंस स्टेशन में हुए मैनेजर की हत्या कांड के मामले में बिहार में सियासत गरमा गई है. इस मामले को लेकर तमाम सीयासी नेता बिहार सरकार पर सवाल खड़े कर रहे है. इसी बीच सीएम नीतीश ने एक्शन लेते हुए डीजीपी को आरोपियों के गिरफ्तारी के निर्देश दिए है.

 

बिहार के सीएम ने डीजीपी को निर्देश दिया कि घटना में शामिल आरोपियों की जल्द से गिरफ्तारी हो और स्पीडी ट्रायल करवा कर दोषियों को सजा दिलाई जाए. वहीं सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में किसी तरह की घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

 

बता दें कि रूपेश कुमार सिंह पर बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार को उस समय हमला किया। , जब पटना एयरपोर्ट से वो पुनाईचक इलाके में कुसुम विला अपार्टमेंट पहुंचे. बताया जा रहा है कि बाइक चला रहे रूपेश को जरा भी भनक नहीं लगी कि बदमाश उनके करीब है. वह अपने अपार्टमेंट के गेट के पास रूके थे. तभी बाइक सवार हमलावारों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी.

 

इस हत्याकांड के बाद से बिहार सरकार आरजेडी और कांग्रेस के निशाने पर है. विपक्ष लगातार सवाल पूछ रहा है कि आखिर सुशासन राज में अपराधी क्यों बेखौफ हो गए हैं. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में लगातार घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, लोग अपने घर से बाहर निकलने में असहज महसूस कर रहे हैं, अब तो घर में घुसकर लोगों को गोली मार दी जा रही है, एक गोली नहीं, सुनने में आया है कि 15 राउंड गोली चला, जिसमें 6 राउंड गोली रूपेश जी को लगा.

 

उधर, इस मामले की तहकीकात कर रही एसआईटी ने पटना, गोपालगंज और छपरा में छापेमारी की है. रूपेश के सहकर्मियों से पूछताछ की गई. पुलिस का कहना है कि उसे कुछ पुख्ता सबूत मिले हैं. डीएसपी का कहना है कि पुलिस को कुछ ठोस सुराग मिले हैं, जिस पर वे काम कर रहे हैं. सभी एंगल से जांच की जा रही है.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories