ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING : तेज रफ्तार ट्रेलर ने यात्रियों से भरी जीप को मारी जोरदार टक्कर, 8 लोगों की दर्दनाक मौत, चार अन्य गंभीर रूप से घायलबड़ी खबर : 50 करोड़ FB यूजर्स का फोन नंबर टेलीग्राम पर बेचे जा रहे हैं, जानिए क्या है पूरा मामलाबड़ी खबर : इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर का बड़ा दावा, ये खिलाड़ी तोड़ सकता है सचिन तेंदुलकर के सर्वाधिक टेस्ट रनों का रिकॉर्डसीएम भूपेश बघेल का कोंडागांव-कांकेर दौरा, करोड़ों के विकास कार्यों की देंगे सौगातबड़ी खबर : दो दर्जन नक्सलियों ने छोड़ा लाल आतंक का साथ, लौटे मुख्यधारा में, SP के सामने किया सरेंडरशादी के 5 साल बाद पति ने पत्नी से बोला, मुझे तुम्हारी सूरत पसंद नहीं है, बाइक और दो लाख रुपए लाओगी, तभी घर में रखूंगाRAIPUR: 258 करोड़ के GST चोरी में 2 गिरफ्तार, फेक बिल के रैकेट का का भी खुलासा, GST इंटेलीजेंस 3 माह से कर थे जांचजगदलपुर में सीएम बघेल ने ली परेड की सलामी, बोले- नागरिक अधिकारों की सुरक्षा हमारी प्रमुख जिम्मेदारी, जानें संबोधन में क्या कहा…नगर निगम परिसर में महापौर ढेबर ने किया ध्वजारोहरण, कोरोना काल में निगम कर्मचारियों के कार्यों की सराहनासीएम भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को 72वें गणतंत्र दिवस की दी शुभकामनाएं

BREAKING : सिलेंडर ब्लास्ट की आवाज से गुंजी बाग बाजार, इलाके में लगी भीषण आग

Som dewanganJanuary 13, 20211min


 

कोलकाता। रिहायशी इलाके में भीषण आग लग ने से अफरा तफरी का माहौल हो गया। बाग बाजार में झुग्गी-बस्ती में धमाकों की आवाज सुनी गई। बता देें कि इलाके में सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। वहीं सेंट्रल एवेन्यू में ट्रैफिक को रोक दिया गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बाग बाजार महिला कॉलेज के पास शिरोड विद्याविनोद एवेन्यू की झुग्गी-बस्ती के कई मकान आग की चपेट में आ गए हैं और मौके पर दमकल वाहनों को भेजा गया है।

अधिकारियों ने बताया कि झुग्गी-बस्ती में धमाकों की आवाज सुनी गई। पुलिस को संदेह है कि आग के चलते घरों में रखे गैस सिलेंडरों में यह धमाके हुए हैं. उन्होंने बताया कि फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, आग के कारणों का पता नहीं चल सका है। दमकल कर्मी पूरी मशक्कत से आग बुझाने में जुटे हैं और उम्मीद है कि जल्द ही इस पर काबू पा लिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि शाम के समय भीड़ होने के चलते इलाके में भारी यातायात जाम के हालात बन गए।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories