ताज़ा ख़बर
बड़ी खबर: अगर सरकार नहीं करेंगी WHATSAPP के खिलाफ कार्रवाई, तो CAIT करेगा कोर्ट का रुखशर्मसार : पहले लिंग परिवर्तन करवाया, फिर 6 दरिंदों ने की हवस पूरी, भीख मंगवाकर दूसरे से दूसरे भी करवाते थे रेपसुकमा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक वारंटी नक्सली को दबोचासांसद शताब्दी रॉय के बीजेपी में शामिल होने की अटकले तेज, कही ये बात…देखें VIDEO : “मोदी तेरी तानाशाही नहीं चलेगी… नहीं चलेगी” के नारों से गूंजी राजधानी, केंद्र सरकार के खिलाफ फूटा कांग्रेस का गुस्साBREAKING NEWS : दर्दनाक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, मची चीख पुकार… PM मोदी ने जताया दुखChhattisgarh Budget 2021-22 : बजट को लेकर मंत्रियों से चर्चा करेंगे CM बघेल, बारी-बारी लेंगे विभाग की जानकारीCG BREAKING : जवान ने की खुदकुशी, अपने ही सर्विस रायफल से खुद को मारी गोली, नक्सल ऑपरेशन के दौरान की आत्महत्याKisan Andolan : आज 9वीं बार सरकार और किसानों के बीच होगी बातचीत, क्या निकलेगा नतीजा?रायपुर में इस शख्स को लगेगा कोरोना का पहला टीका, कल से शुरू होगा वैक्सीनेशन प्रोसेस

आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने भोजन देने में जाहिर की असमर्थता, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Mahendra Kumar SahuJanuary 13, 20211min


 

राजनांदगांव : जिले की छग जुझारु आंगनबाडी कार्यकर्ता एव सहायिकाओ ने कलेक्टर को ज्ञापन सौपकर आंगनबाडी मे पढने वाले बच्चो एव गर्भवती माताओ को पोषण आहार पका हुआ भोजन देने असमर्थता जाहिर की है। बीते कई महिनो से वैश्विक कोरोना संक्रमाण महामारी का दौर चल रहा है।

 

केन्द्र एव राज्य सरकार ने कोरोना संक्रमण के रोकथाम एव बचाव के लिए स्कूल से लेकर आंगन बाडी बंद है। ऐसे मे बच्चो एव गर्भवती माताओ को सुपोषण आहार सूखा राशन का वितरण किया जा रहा है। लेकिन, अब महिला एव बाल विकास व्दारा सितम्बर माह का आदेश का हवाला देकर पोषण आहार के रुप मे पका हुआ भोजन देने का आदेश जारी किया है। जिससे कोरोना संक्रमण के इस दौर मे बच्चो सहित गर्भवती माताओ मे कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ।

 

इस पर आंगन बाडी कार्यकर्ता एव सहायिकाओ ने आंगनबाडी केन्द्रों मे पका हुआ भोजन देने मे असमर्थता जाहिर की है। कोरोना संक्रमण के इस दौर मे आंगन बाडी केन्द्रों मे पका हुआ भोजन वितरण से संक्रमण फैलने के खतरे से कार्यकर्ता एवं सहायिकाओ मे संसय की स्थिती बनी हुई है ।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories