ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING : बर्खास्त आरक्षक की निर्मम हत्या, घर पर सोते समय अज्ञात हमलावारों ने घटना को दिया अंजामअंकिता लोखंडे ने हाथों में लगाई मेहंदी, फोटोज ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, फैंस ने उठाये सवालBIG BREAKING : तेज रफ्तार ट्रेलर ने यात्रियों से भरी जीप को मारी जोरदार टक्कर, 8 लोगों की दर्दनाक मौत, चार अन्य गंभीर रूप से घायलबड़ी खबर : 50 करोड़ FB यूजर्स का फोन नंबर टेलीग्राम पर बेचे जा रहे हैं, जानिए क्या है पूरा मामलाबड़ी खबर : इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर का बड़ा दावा, ये खिलाड़ी तोड़ सकता है सचिन तेंदुलकर के सर्वाधिक टेस्ट रनों का रिकॉर्डसीएम भूपेश बघेल का कोंडागांव-कांकेर दौरा, करोड़ों के विकास कार्यों की देंगे सौगातबड़ी खबर : दो दर्जन नक्सलियों ने छोड़ा लाल आतंक का साथ, लौटे मुख्यधारा में, SP के सामने किया सरेंडरशादी के 5 साल बाद पति ने पत्नी से बोला, मुझे तुम्हारी सूरत पसंद नहीं है, बाइक और दो लाख रुपए लाओगी, तभी घर में रखूंगाRAIPUR: 258 करोड़ के GST चोरी में 2 गिरफ्तार, फेक बिल के रैकेट का का भी खुलासा, GST इंटेलीजेंस 3 माह से कर थे जांचजगदलपुर में सीएम बघेल ने ली परेड की सलामी, बोले- नागरिक अधिकारों की सुरक्षा हमारी प्रमुख जिम्मेदारी, जानें संबोधन में क्या कहा…

1 हजार गर्लफ्रेंड रखने वाले इस सख्स को मिली 1000 साल की सजा, कई हसीनाओं को दिया धोखा

Som dewanganJanuary 12, 20211min


 

अंकारा। एक धार्मिक टीवी चैनल पर प्रवचन देने वाले की करतूत ने सारी दुनिया को अचंभित कर दिया है। तुर्की के मुस्लिमों के एक पंथ के धार्मिक नेता अदनान ओकतार को उसके 160 अनुयायियों सहित महिलाओं के यौन शोषण, धोखाधड़ी और जासूसी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अब इस्तांबुल की कोर्ट ने अलग-अलग 10 केसों में उसे 1075 साल की हैरान करने वाली सजा सुनाई है। यानी उसे सजा भुगतने सैकड़ों जन्म लेने पड़ेंगे। ओकतार पर संगठित अपराध, धोखाधड़ी और यौन उत्पीड़न के आरोप हैं। बता दें कि 2018 में तुर्की में छापामार कार्रवाई के बाद ओकतार और उसके अनुयायियों को पकड़ा गया था। यह कट्टरपंथी मत के बारे में प्रवचन देता था। यहां यह अपराध है। यह अय्याश 1000 गर्लफ्रेंड के साथ रहता था। वो उन्हें बिल्लियां कहकर पुकारता था।

 

सुनवाई के दौरान अदनान के बारे में कई खौफनाक यौन अपराधों का खुलासा हुआ। अदनान ने सुनवाई के दौरान जज को बताया था कि उसकी करीब 1000 गर्लफ्रेंड हैं। उसने कहा था कि महिलाओं के प्रति मेरे दिल में प्‍यार उमड़ रहा है। प्‍यार इंसान की खासियत है। यह एक मुसलमान की खूबी है। एक अन्‍य सवाल के जवाब में उसने कहा था कि मैं बाप बनने की असाधारण क्षमता रखता हूं।

 

ओक्तार 1990 के दशक में पहली बार चर्चा में आया था। तब उसे उसके कई समर्थकों के साथ कई सेक्स स्कैंडल में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, बाद में वह छूट गया था।

 

इस्तांबुल पुलिस ने अदनान को जुलाई 2018 में गिरफ्तार किया था। 77 दूसरे लोगों के साथ उसे मुकदमे के दौरान हिरासत में रखा गया था। ओक्तार और उसके ग्रुप के 13 हाई रैंक वाले सदस्यों को कुल 9,803 साल और 6 महीने की जेल की सजा सुनाई गई।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories