ताज़ा ख़बर
बड़ी खबर : अब ट्रेनों में भी मिलेगा शराब, राज्य सरकार ने किया नियमों में बदलाव, नई गाइडलाइन जारीअलीबाग जाते समय वरुण धवन की कार का हुआ ऐक्सिडेंट, बाल-बाल बचे दूल्हे राजाCG BREAKING : चलती कार में अचानक लगी भीषण आग, सवार लोग कूद कर बचाए जानRAIPUR BREAKING : सिरफिरे युवक ने 7 गाड़ियों को किया आग के हवाले, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदातहैंड सैनिटाइजर से बच्चों को बड़ा खतरा, जा सकती है आंखों की रोशनी, और भी हो सकते है ये नुकसानBIG BREAKING : नगरीय निकायों में बड़े पैमाने पर फेरबदल, कई अधिकारी- कर्मचारी इधर से उधर, आदेश जारीराम मंदिर के निर्माण के लिए शहर के युवाओं में दिखा जोश, हजारों की संख्या में विहिप ने निकाली बाइक रैलीशासकीय पूर्व माध्यमिक शाला मड़ियाकटटा में कोरोना काल में भी हरा भरा है स्कूल परिसर, प्रधान पाठक दयालूराम पिकेश्वर खुद कर रहे देखभालअगर आप iPhone खरीदना चाहते है तो ये खबर जरूर पढ़ें, यहां 16 हजार का मिल रहा बंफर छूट

राष्ट्रीय युवा दिवस पर NSUI ने किया जूता पॉलिश, कहा- बेरोजगार हुए त्रस्त, कुछ भी कर गुजरने को तैयार

Sameer VermaJanuary 12, 20211min


 

रायपुर, कुणाल राठी, 12 जनवरी 2020 । राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर राजधानी रायपुर के राजीव गांधी चौक में रायपुर जिला NSUI के कार्यकर्ता एकत्रित हुए. इस दौरान उन्होंने आम-जनता का जूता पॉलिश कर मोदी सरकार को नीचा दिखाने यह तरीका अपनाया. कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के चुनावी वादे, जिसमें हल साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार के विरोध में प्रदर्शन किया.

 

NSUI कार्यकर्ताओं ने कहा कि छात्र वर्ग आज बेरोजगारी के कारण त्रस्त हैं जो पैसों के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं. छात्रों के पालक उन्हें लाखों रूपए खर्च कर पढ़ा रहे हैं और इधर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पकोड़े बेचो, चाय बेचो, जूते पॉलिश करो जैसी बाते करते हैं. NSUI ने सवाल उठाते हुए कहा कि अगर यही सब ही करना था तो माता-पिता अपने बच्चों को पढ़ाते ही क्यों?

 

READ MORE : बड़ी खबर : प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल का फेसबुक हैक, मिनिस्टर ने जनता को किया आगाह

 

 

READ MORE : RAIPUR BREAKING : CSP सिविल लाइन को फोन पर मिली धमकी, 24 घंटे के भीतर पूर्व एवं वर्तमान मुख्यमंत्री को जान से मारने का आया मैसेज

 

विरोध के दौरान प्रमुख रूप से जिला महासचिव हरिओम तिवारी, शान सैफी, हेमंत पाल, निखिल वंजारी, भूपेश वर्मा, मेहताब हुसैन, संकल्प मिश्रा, पुष्पेंद्र ध्रुव, शेख इमरान, अंकित शर्मा, सेवा साहू, यश सहित काफी संख्या में NSUI कार्यकर्ता मौजूद रहे.

 

READ MORE : BIG BREAKING : राजधानी के माना इलाके में लाश मिलने से मचा हड़कंप, गाड़ी के अंदर पड़ा हुआ था शव

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories