ताज़ा ख़बर
तुहंर सरकार, तुहंर द्वार अभियान शुरू: पार्षदों के साथ महापौर ने निकाली साइकिल रैली, 35 दिन तक नहीं चलेगी निगम की 200 गाड़ियांRAIPUR BREAKING: खड़ी ट्रक से 4 लाख का माल चोरी,हिंदुस्तान यूनिलीवर के ट्रक ड्राइवर ने दर्ज करवाई रिपोर्टBIG BREAKING : बर्खास्त आरक्षक की निर्मम हत्या, घर पर सोते समय अज्ञात हमलावारों ने घटना को दिया अंजामअंकिता लोखंडे ने हाथों में लगाई मेहंदी, फोटोज ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, फैंस ने उठाये सवालBIG BREAKING : तेज रफ्तार ट्रेलर ने यात्रियों से भरी जीप को मारी जोरदार टक्कर, 8 लोगों की दर्दनाक मौत, चार अन्य गंभीर रूप से घायलबड़ी खबर : 50 करोड़ FB यूजर्स का फोन नंबर टेलीग्राम पर बेचे जा रहे हैं, जानिए क्या है पूरा मामलाबड़ी खबर : इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर का बड़ा दावा, ये खिलाड़ी तोड़ सकता है सचिन तेंदुलकर के सर्वाधिक टेस्ट रनों का रिकॉर्डसीएम भूपेश बघेल का कोंडागांव-कांकेर दौरा, करोड़ों के विकास कार्यों की देंगे सौगातबड़ी खबर : दो दर्जन नक्सलियों ने छोड़ा लाल आतंक का साथ, लौटे मुख्यधारा में, SP के सामने किया सरेंडरशादी के 5 साल बाद पति ने पत्नी से बोला, मुझे तुम्हारी सूरत पसंद नहीं है, बाइक और दो लाख रुपए लाओगी, तभी घर में रखूंगा

नोरा फतेही ने ‘संजय दत्त’ को कहा- तुम्हे एक थप्पड़ मारूंगी, मेरे साथ ऐसा क्यों किया, जानिए फिर क्या हुआ … देखे वीडियो

Mahendra Kumar SahuJanuary 12, 20211min


 

मुंबई : बालीबुड की मशहूर अदाकारा नोरा फतेही अपने डांस अंदाज को लेकर आये दिन सुर्खियों में रहती है। अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह करीना कपूर के गाने पर धमाकेदार डांस करते नजर आ रही हैं। नोरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में नोरा एक प्रैंक में फंस जाती हैं और उन्हें पता नहीं होता कि उनके साथ मज़ाक किया जा रहा है। नोरा उस प्रैंक को हकीकत समझकर परेशान हो जाती हैं और उनके होश उड़ जाते हैं। वीडियो में प्लेबैक सिंगर तुलसी कुमार नोरा के साथ एक प्रैंक करने की प्लानिंग करती हैं। उनकी प्लानिंग में मिमिक्री आर्टिस्ट रोहित गुप्ता भी शामिल होते हैं।

READ MORE : बड़ी खबर : प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल का फेसबुक हैक, मिनिस्टर ने जनता को किया आगाह

दरअसल, तुलसी रोहित से कहती हैं कि वो कॉल करके संजय दत्त की आवाज़ में नोरा से ये कहें कि नए साकी-साकी गाने में उन्हें हिस्सा ना बनाए जाने की बात से संजय बेहद दुखी हैं। जब रोहित संजय की आवाज़ में नोरा को कॉल करके ये पूछते हैं कि उन्हीं के गाने साकी-साकी को रिक्रिएट करते हुए नोरा ने गाने में उन्हें जगह क्यों नहीं दी तो नोरा घबरा जाती हैं। वह कई तर्क देती हैं लेकिन संजू बने रोहित नहीं मानते।

एक थप्पड़ मारूंगी-जब Nora Fatehi ने ‘Sanjay Dutt’ को कहा तो होश लग गए ठिकाने

इसके बाद रोहित नोरा को कहते हैं कि वो फोन पर ही साकी-साकी का सिग्नेचर स्टेप करके दिखाएं, नोरा ऐसा ही करती हैं। बाद में जब इस बात का खुलासा होता है कि ये प्रैंक था और तुलसी-रोहित नोरा से मिलने उनकी वैनिटी वैन में जाते हैं तो नोरा गुस्सा जाती हैं। वह रोहित को देखकर कहती हैं कि तुम्हें एक थप्पड़ मारूंगी, मेरे साथ ऐसा क्यों किया? इसके बाद सब खूब हंसते हैं और रोहित नोरा को सॉरी कहते हैं। नोरा भी रोहित के मिमिक्री स्किल्स की तारीफ करती हैं।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories