ताज़ा ख़बर
पुलिस अधीक्षक दुर्ग पहुंचे पाटन के प्रशिक्षणार्थियों के मध्य, बढ़ाया उनका हौसलाफायदा ही फायदा : आप भी बन सकते है करोड़पति, सिर्फ 50 रुपये यहां रोजाना करना होगा जमा, जानें नियम व शर्ते…Voter ID Card Download : आज से Aadhaar, PAN की तरह वोटर कार्ड की पीडीएफ कॉपी भी कर सकते हैं डाउनलोड, जानें क्या है तरीकाएनसीबी को मिली बड़ी कामयाबी, अंडरवर्ल्ड से जुड़ा सबसे बड़ा ड्रग पैडलर हुआ गिरफ्तारमोतियों से बने ब्लाउज में नोरा का कातिलाना अंदाज, सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान, देखे तसवीरें.EXCLUSIVE: SBP पब्लिक स्कूल का एक और कारनामा, मासूम बच्चों के जान से कर रहा खिलवाड़, कोराना में आज से खोला स्कूल, सरकार के मंसूबों पर फेरा पानीBIG BREAKING : मंत्रिमंडल में फेरबदल की संभावनाओं को लेकर सीएम भूपेश का बड़ा बयान, RSS को लेकर कही ये बातBIG BREAKING : सिक्किम बॉर्डर पर झड़प में 20 चीनी सैनिक जख्मी, भारतीय सैनिकों ने नाकुला से खदेड़ाबड़ी खबर : ‘सिर्फ छूना यौन हमला नहीं, त्वचा से त्वचा का संपर्क होना जरूरी, पढ़िए हाई कोर्ट का बड़ा फैसलाCG BREAKING : कपड़ा सुखा रहे पिता को करंट से चिपका देख बचाने पहुंचा पुत्र भी आया चपेट में, पिता की मौत

मंत्री पर लगा रेप का आरोप, महिला सिंगर ने कहा- मेरी जान को खतरा

Som dewanganJanuary 12, 20211min


 

मुंबई। उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) सरकार में मंत्री धनंजय मुंडे पर एक महिला सिंगर ने गंभीर आरोप लगाए हैं। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) पर सिंगर ने बलात्कार और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए दर्ज शिकायत की फोटो ट्वीट की। सिंगर ने महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) पर उनके मामले को गंभीरता से न लेने का भी आरोप लगाया है।

उन्होंने अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस, एनसीपी प्रमुख शरद पवार और उनकी बेटी सुप्रिया सुले, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ओशिवारा पुलिस स्टेशन के अधिकारियों पर मुंडे के खिलाफ उनकी शिकायत स्वीकार नहीं करने का आरोप लगाया है। सिंगर ने दावा किया है कि उनकी जान को खतरा है और अपने लिए मदद भी मांगी है।

बता दें कि महिला सिंगर ने पुलिस में दर्ज शिकायत की फोटो ट्वीट कर (Dhananjay Munde) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता धनंजय मुंडे धनंजय मुंडे पर ये आरोप लगाए। महिला सिंगर ने अपने ट्वीट में पुलिस पर भी मामले को गंभीरता से ना लेने और जल्दी शिकायत दर्ज ना किए जाने का आरोप लगया है। गायिका ने सोमवार रात को ट्वीट कर आरोप लगाया था कि 2006 से मुंडे द्वारा उनके साथ बार-बार बलात्कार किया गया।

महिला ने ट्वीट में यह भी दावा किया है कि उसकी जान को खतरा है। उन्होंने ने अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस, एनसीपी प्रमुख शरद पवार और उनकी बेटी सुप्रिया सुले, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है। धनंजय मुंडे ने जारी किया बयान उधर, खुद पर लगे रेप के आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए धनंजय मुंडे ने कहा कि यह उन्हें ब्लैकमेल करने और पैसे ऐंठने की एक साजिश है।

मुंडे ने एक बयान जारी कर कहा, ‘साल 2003 में वह एक महिला के साथ रिलेशन में आए, शिकायतकर्ता सिंगर उसी की छोटी बहन है। शिकायतकर्ता की बहन के साथ उनके रिश्ते के बारे में उसके परिवार को पता था और हमारे दो बच्चे भी हैं।’ मुंडे ने आगे कहा, मैंने अपना नाम रिश्ते से पैदा हुए बच्चों को दिया है। मैंने बच्चों की जिम्मेदारी ली है क्योंकि वे मेरे साथ रहते हैं।

मेरी पत्नी ने बच्चों को परिवार का हिस्सा माना है। मैंने उसे मुंबई में एक फ्लैट खरीदने में मदद की है और उसके भाई ने अपना व्यवसाय स्थापित करने में मदद की है। हालांकि, 2019 के बाद से, अपनी बहन और भाई के साथ महिला ने मुझे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और मुझे नुकसान पहुंचाने की धमकी दी।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories