ताज़ा ख़बर
मार्च के पहले सप्ताह में सीएम भूपेश कर सकते हैं बजट पेश, 22 फरवरी से चलेगा सत्रRAIPUR: थाना प्रभारी ने पेश की मिसाल, अपने खर्च पर गुम बेटी को परिजनों के पास पहुंचाया, देखिए वीडियोRAIPUR BREAKING: सूने मकान में लाखों की चोरी को अंजाम देने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने राजस्थान से किया गिरफ़्तारCRIME: नाबालिग से दुष्कर्म के बाद जिंदा दफनाया, इधर, छात्रा को रेप के बाद बोरे में बांधकर पटरियों पर फेंकाबड़ी खबर: मृत महिला की हुई पहचान,पेपर में फ़ोटो देख परिजन थाना पहुंचे, पति पर हत्या का शकबड़ी खबर: रायपुर स्टेशन में बम, यात्रियों में मचा हड़कंप, RPF बमरोधी दस्ता व जवान मौके परRAIPUR BREAKING: ऑटो से लटकी मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका, ऑटो यूनियन के सदस्यों ने किया चक्काज़ाममुंगेली : सीएम भूपेश बघेल ने जिले में कृषि महाविद्यालय और कृषि विज्ञान केंद्र का किया शुभारंभRAIPUR CRIME : कैशियर से 31 लाख रुपये की लूट, पुलिस ने 9 आरोपियों को किया गिरफ्तार, महज 4 दिन में सुलझाया मामलाBREAKING : ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष तैयब हुसैन पर गिरी गाज, विधायक से किया था बदसलूकी, अब शहजादी कुरैशी हो सकते हैं नए अध्यक्ष

दोस्त से दगाबाजी : दोस्त की भाभी से युवक को मोहब्बत करना पड़ा भारी, सजा में मिली मौत, ऐसे खुला राज

Som dewanganJanuary 12, 20211min


 

वाराणसी। दोस्त भाई से भी बढ़कर होता है। दोस्ती इतनी गहरी हो जाती है ​कि एक दूसरे के घर भी आना जाना करते है। लेकिन कई ऐसे दोस्त होते है जो दोस्ती का गलत फायदा उठा लेते है। इससे दोस्ती के बीच हत्या का वजह बन जाता है। ऐसा ही मामला वाराणसी से आया है। दरअसल एक राजेश पटेल नाम के युवक और राजेश विश्वकर्मा नाम युवक के बीच काफी गहरी दोस्ती हो गई कि दोनों एक दूसरे के घर आते जाते थे। इस दौरान राजेश विश्वकर्मा की काफी गहरी दोस्ती राजेश पटेल की भाभी से हो गई, जो मोहब्बत में बदल गई। उसने कई बार राजेश विश्वकर्मा को ऐसा करने से मना किया।

 

काफी मना करने के बाद भी राजेश विश्वकर्मा नहीं माना। जिसके बाद राजेश पटेल ने 9 जनवरी की रात राजेश पटेल संविदा बिजली कर्मचारी की सरेआम रात के वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

इस मामले में खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक के दो मित्रों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। हैरान कर देने वाली ये घटना वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के खोजवा इलाके की है।

 

इस बारे में जानकारी देते हुए वाराणसी के एसपी सिटी विकास चन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि यह बहुत ही चुनौती भरा और ब्लाइंड केस था, लेकिन सीसीटीवी फुटेज और गहरी जांच के बाद इस मामले का खुलासा हो सका है।

मिली जानकारी के अनुसार ​संविदा बिजली कर्मी राजेश विश्वकर्मा ड्यूटी करने विद्युत उपकेंद्र जा रहा था। घर से कुछ दूर जाने के बाद कुछ लोगों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद पुलिस ने दो दिनों के अंदर ही पुलिस ने इस ब्लाइंड केस का खुलासा कर दिया।

पुलिस ने इस मामले में मृतक राजेश विश्वकर्मा के दो अजीज दोस्तों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों में एक राजेश का पड़ोसी और दोस्त राम बाबू उर्फ गोलू है तो दूसरा राजेश पटेल नाम का खास दोस्त शामिल है। पुलिस के मुताबिक, छानबीन में मर्डर प्लान करने के पीछे मृतक का सबसे करीबी दोस्त राजेश पटेल निकला।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories