ताज़ा ख़बर
खाद्य विभाग की बड़ी कार्रवाई, बायोफ्यूल फर्म में दबिश देकर भारी मात्रा में जब्त किया संदिग्ध बायोडीजल, मिथाइल इस्टर नाम का रसायन बेच रहे थे संचालकनगर निगम भिलाई-चरोदा और नगर पालिका जामुल के वार्डों का हुआ आरक्षणबड़ी खबर : चेंबर ऑफ कॉमर्स चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान, 5 चरणों में होगा मतदान, 21 मार्च को होगी मतगणनाBREAKING: पर्यावरण को लेकर राज्य सरकार सख्त, प्रदूषण फैलाने वाले 25 उद्योगों के खिलाफ हुई कार्रवाई, 42 को कारण बताओ नोटिस जारीRAIPUR : स्वास्थ्य विभाग ने मैट्स विश्वविद्यालय को किया सम्मानितBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ में 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं की तारीखों का ऐलान, केंद्र में ही दिलाना होगा परीक्षाBREAKING : प्रसिद्ध भजन गायक नरेंद्र चंचल का निधन, 80 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदासरकार का फैसला, पूर्व सीजेआई रंजन गोगोई को जेड प्लस की सुरक्षाबड़ी खबर : बम धमाका, 32 के उड़े चीथड़े, 110 से ज्यादा लोग घायल, देखें वीडियोबड़ी खबर : कांग्रेस को मई में मिल सकता है नया अध्यक्ष! सांगठनिक चुनाव को लेकर CWC में फैसला

पिस्तौल की नोंक पर कैंसर से पीड़ित महिला को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने तीन आरोपी को किया गिरफ्तार

Som dewanganJanuary 12, 20211min


 

गाजियाबाद। जिले के साहिबाबाद थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली कैंसर पीड़िता से पिस्टल के बल पर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पीड़ित महिला की शिकायत पर साहिबाबाद थाना पुलिस ने मामले में ठोस कार्रवाई नहीं की। एसएसपी से मामले की शिकायत के बाद सोमवार देर रात तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

READ MORE : साल 2020 में राजनांदगांव जिले में अपराधों में आई कमी, पुलिस ने दी जानकारी

 

महिला का कहना है कि उसके पति मजदूरी का काम करते हैं। वह कैंसर से पीड़ित है। आरोप है कि 3 जनवरी को पति दिल्ली एम्स से दवा लाने गए थे, उसी समय मौका पाकर मोहल्ले में रहने वाले तीन लोगों ने घर में घुसकर पिस्टल के बल पर उसके साथ गैंगरेप किया।

 

READ MORE : 1 हजार गर्लफ्रेंड रखने वाले इस सख्स को मिली 1000 साल की सजा, कई हसीनाओं को दिया धोखा

 

आरोपी उसकी बच्ची को मुंह बंद कर दूसरे कमरे में ले गए। उसने बताया कि घटना के बाद पति के घर पहुंचते ही मामले की शिकायत महिला हेल्पलाइन पर की, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इसके बाद मामले की शिकायत चार जनवरी को साहिबाबाद थाने में की गई, तब पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया, लेकि आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया। इसके बाद 8 जनवरी को आरोपी युवक संजय गुर्जर, गोविंदा और बिलाल ने उनके घर पहुंचकर पिस्टल की नोंक पर पति से समझौते पर अंगूठा लगवा लिया और धमकी देकर भाग गए।

 

READ MORE : CG CRIME : नकली सोना दिखाकर सरपंच को लगाया 30 लाख का चुना, आरोपी ने अपने झांसे में लेकर इस तरह बनाया शिकार

 

उनका कहना है कि इसके बाद से वे पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे थे। यहां तक कि साहिबाबाद थाने में ही पीड़िता और उसके पति के साथ आरोपियों ने मारपीट की, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। जब पुलिस ने इस मामले में कोई ध्यान नहीं दिया तो एसएसपी से इसकी शिकायत की गई। एसएसपी से शिकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और एससी/एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार तीनो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories