ताज़ा ख़बर
बड़ी खबर : अब अपराधियों की नाक में दम करेंगे ट्रांसजेंडर, राज्‍य पुलिस में होगी सीधी बहालीभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का कांकेर दौरा 18 को, तैयारियों को लेकर भाजपा ने ली बैठकबड़ी खबर : 5वीं से 8वीं तक की कक्षाओं के लिए 27 जनवरी से खुलेंगे स्कूल, शिक्षा मंत्री ने दी जानकारीBREAKING : बीजापुर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 8 लाख के इनामी नक्सली को किया ढेरRAIPUR BREAKING : राजधानी में फिर हुई चाकूबाजी, घायल युवक घटनास्थल से हुआ गायब, तलाश में जुटी पुलिसखेल महोत्सव के दूसरे दिन उमड़ा लोगों का जन सैलाब, आज शामिल होंगे विधायक और कलेक्टरपखांजूर : क्षेत्र में शुरू हुई वैक्सीनेशन की प्रक्रिया, पहले चरण में 300 सौ लोगों को लगा टीकामुख्यमंत्री भूपेश बघेल का महासमुंद दौरा कल, साहू समाज के कार्यक्रम में होंगे शामिलपुलिस विभाग में अटकी भर्ती प्रक्रिया को अभ्यर्थियों ने खोला मोर्चा, मांगें पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनीBREAKING : जिले में पदस्थ पांच ASI का ट्रांसफर, एसपी ने जारी किया आदेश, देखें सूची

RAIPUR BREAKING: राजधानी में व्यापारी से 13 लाख की धोखाधड़ी,आरोपी नाम बदल माल खरीद नहीं करता था भुगतान, देश के कई हिस्सों में ठगी करने की आशंका

Mahendra Kumar SahuJanuary 11, 20211min


 

रायपुर,कुणाल राठी,11 जनवरी 2020 : राजधानी रायपुर में एक बार फिर व्यापारी से लाखों रुपयों की ठगी का मामला सामने आया है। इस बार आरोपी ने ना केवल एज अपराध किया है या पुलिस ने उसे गिरफ़्तार किया है बल्कि आरोपी आदतन अपराधी है और बालोद पुलिस ने उसे एक अन्य धोखाधड़ी के मामले में पिछले हफ्ते ही गिरफ़्तार कर जेल भेजा है।

मामला देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत लाल गंगा मिडास स्थित विनायक ट्रेडिंग कंपनी के संचालक व्यापारी गोपाल कृष्ण पंडित का है जो महुआ,इमली आदि का व्यापार करतर है। गोपाल का परिचय रांची, झारखंड निवासी ब्रिज किशोर जयसवाल से है जो गोपाल का माल बिक्री करवाने का कार्य वर्षो से करता आ रहा है।

READ MORE : BIG BREAKING : सड़क हादसे में घायल हुए केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक, पत्नी की दर्दनाक मौत

घटना 2 दिसंबर 2020 की है जब ब्रिज किशोर के कहने पर अज्ञात मोबाइल नंबर धारक पदम साबू से गोपाल ने फोन पर सौदा तय कर 55 टन महुआ कीमती 13,44,000 रुपए ट्रक से झारखंड भेजवा दिया था। जब दिसंबर माह के आखरी तक माल का पैसा प्राप्त नहीं हुआ तो गोपाल ने ब्रिज किशोर से संपर्क किया जिसने आरोपी गौरव अग्रवाल द्वारा पदम साबू बनकर धोखाधड़ी की घटना को अंजाम देना बताया। उक्त सूचना मिलते ही गोपाल पुलिस के पास पहुँचा जहाँ पुलिस ने आरोपी गौरव अग्रवाल के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज किया।

गोपाल ने पुलिस को बताया कि आरोपी गौरव ने गुंडरदेही में भी व्यापारी से यूरिया की खरीदी कर माल का भुगतान नही कर धोखाधडी की एक घटना को अंजाम दिया है जिसमे पिछले ही हफ्ते बालोद पुलिस ने उसे व उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। गोपाल ने बताया कि आरोपी गौरव कारोबारियों से माल खरीदने के बाद भुगतान नही करता था व देश के कई राज्यो के कारोबारियों से ठगी की आशंका जताई जा रही है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories