ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING : सिरफिरे युवक ने 7 गाड़ियों को किया आग के हवाले, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदातहैंड सैनिटाइजर से बच्चों को बड़ा खतरा, जा सकती है आंखों की रोशनी, और भी हो सकते है ये नुकसानBIG BREAKING : नगरीय निकायों में बड़े पैमाने पर फेरबदल, कई अधिकारी- कर्मचारी इधर से उधर, आदेश जारीराम मंदिर के निर्माण के लिए शहर के युवाओं में दिखा जोश, हजारों की संख्या में विहिप ने निकाली बाइक रैलीशासकीय पूर्व माध्यमिक शाला मड़ियाकटटा में कोरोना काल में भी हरा भरा है स्कूल परिसर, प्रधान पाठक दयालूराम पिकेश्वर खुद कर रहे देखभालअगर आप iPhone खरीदना चाहते है तो ये खबर जरूर पढ़ें, यहां 16 हजार का मिल रहा बंफर छूटबड़ी खबर: मार्च के बाद नहीं चलेंगे पुराने 100, 10 और 5 रुपए के नोट, जानिये क्या होगा अब, RBI ने दी जानकारीBREAKING: सीएम भूपेश का बड़ा ऐलान, छत्तीसगढ़ राज्य पुलिस अकादमी का नाम अब नेताजी सुभाष चंद्र बोससीएम भूपेश आज कृषि महाविद्यालय के बायोटेक इन्क्यूबेशन सेंटर का करेंगे शुभारंभ, युवाओं के लिए रोजगार के अवसर होंगे उपलब्धRAIPUR BREAKING: सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका का गला रेतकर की हत्या, फिर 1 वर्षीय मासूम को पटरी पर फेंक उतारा मौत के घाट

IND Vs AUS: इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच विवाद खत्म, यहां खेला जाएगा टेस्ट, बोर्ड ने किया यह फैसला

Sanjay sahuJanuary 11, 20211min

 

 

दिल्ली: टीम इंडिया के बीच ब्रिस्बेन में खेले जाने वाले आखिरी टेस्ट को लेकर विवाद खत्म हो गया है. आखिरी टेस्ट का आयोजन तय समय पर ही होगी और टीम इंडिया ब्रिस्बेन में ही बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का चौथा टेस्ट मैच खेलेगी. टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 15 जनवरी से ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर आखिरी टेस्ट खेला जाना है.

 

 

भारतीय टीम ब्रिस्बेन में कठिन क्वारंटीन नियमों को लेकर नाराज थी और ऐसा दावा किया जा रहा था कि वह अंतिम टेस्ट के लिए ब्रिस्बेन नहीं जाना चाहती. सिडनी में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए क्वींसलैंड राज्य ने साफ कर दिया था कि सिडनी से ब्रिस्बेन आने वालों को कठिन कोरोना प्रोटोकॉल्स का पालन करना होगा.

 

कोरोना के मामले हुए कम

 

एहतियात के तौर पर क्वींसलैंड राज्य ने अपनी सीमाओं को बंद कर दिया था लेकिन वह कठिन कोरोना प्रोटोकॉल्स के बीच भारतीय टीम के स्वागत के लिए तैयार थी. ब्रिस्बेन में कोरोना के नए स्ट्रेन पाए गए थे और इसी को देखते हुए वहां पूरी तरह लॉकडाउन लगा दिया गया था. तीन दिन का यह लॉकडाउन सोमवार रात को समाप्त हो रहा है. साथ ही वहां कोरोना के मामले भी कम हुए हैं.

 

यह सुनने में आया है कि भारतीय टीम ने कुछ गारंटी लिखित में मांगी हैं और अब वह पूरी प्रक्रिया से संतुष्ट है. इसके बाद यह तय हुआ है कि भारत और आस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में चौथा टेस्ट पूर्वनिर्धारित कार्यक्रम के तहत 15 से 19 जनवरी के बीच खेला जाएगा.

 

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच फिलहाल चार मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर है. सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी में खेला जा रहा है. सोमवार को सिडनी टेस्ट के आखिरी दिन का खेल खेला जा रहा है.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories