ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ में 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं की तारीखों का ऐलान, केंद्र में ही दिलाना होगा परीक्षाBREAKING : प्रसिद्ध भजन गायक नरेंद्र चंचल का निधन, 80 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदासरकार का फैसला, पूर्व सीजेआई रंजन गोगोई को जेड प्लस की सुरक्षाबड़ी खबर : बम धमाका, 32 के उड़े चीथड़े, 110 से ज्यादा लोग घायल, देखें वीडियोबड़ी खबर : कांग्रेस को मई में मिल सकता है नया अध्यक्ष! सांगठनिक चुनाव को लेकर CWC में फैसलान्यायपालिका और आरबीआई, सीबीआई, ईडी जैसी एजेंसियों को स्वतंत्र रूप से कार्य करना चाहिए : बॉम्बे HCBIG BREAKING : 10वी 12वी के स्टूडेंट्स हो जाए तैयार, 3 फरवरी से शुरू होगी परीक्षाएंआम आदमी की बढ़ी मुश्किलें, आज फिर महंगा हो गया पेट्रोल-डीजल, जानिए आपके शहरों में क्या है इसका ताजा भावबड़ी खबर : जिला अस्पताल में बम मिलने की सूचना, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस और अधिकारियों की टीमBREAKING : भाजपा के प्रदेश प्रभारी डी पुरेंदेश्वरी का छत्तीसगढ़ दौरा रद्द, सह प्रभारी नितिन नवीन करेंगे आंदोलन की अगुवाई

Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन घर से हुईं बाहर, तो फूट-फूटकर रोने लगे सलमान खान, देखें Video

Sanjay sahuJanuary 11, 20214min

 

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने बिग बॉस 14 में वीकेंड का वार के रविवार के एपिसोड में रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, एली गोनी और जैस्मीन भसीन को उनके व्यवहार के लिए ‘एलिटिस्ट’ कहा है। उन्होंने यह भी घोषणा की कि जैस्मीन खेल से बाहर हो चुकी हैं।

 

 

READ MORE: IND Vs AUS: इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच विवाद खत्म, यहां खेला जाएगा टेस्ट, बोर्ड ने किया यह फैसला

 

 

 

सलमान खान शो बिग बॉस 14 में हर रोज एक नया धमाल मचा रहा है. हालांकि, इस बार का इविक्शन एपिसोड काफी मजेदार हो गया है. दरअसल, इस बार बिग बॉस हाउस की फेमस जोड़ी रूबीना दिलाइक  अभिनव शुक्ला जैस्मीन भसीन और अली गोनी नॉमिनेट हुए थे. ऐसे में इन चारों में से कोई एक आज बिग बॉस के घर से बेघर हो जाएगा. हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट्स की मानें तो इस बार एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन बिग बॉस हाउस को अलविदा कह देंगी.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

 

लेकिन अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का एक प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रूबीना, अभिनव, जैस्मीन और अली एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं. चारों की आंखों में आंसू हैं. इन चारों में से कोई एक घर से जाने वाला है. वहीं, इस दौरान एक्टर सलमान खान भी इमोशनल हो जाते हैं और वह फूट-फूटकर रोने लगते हैं.

 

 

READ MORE:16 जनवरी से पूरे देश में शुरू हो रहा टीकाकरण, पीएम मोदी आज करेंगे मुख्यमंत्रियों के साथ अहम बैठक, भूपेश बघेल भी होंगे शामिल

 

 

वीडियो को कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “सबकी आंखों में है नमी, क्योंकि कोई जोड़ी कह देगी एक-दूसरे को अलविदा.” बिग बॉस 14  के इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories