ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING : ट्रैफिक पुलिस की बड़ी कार्रवाई, यातायात नियमोें का उल्लंघन करने वालों से वसूले 1 करोड़ रूपए, क्रेडिट.डेबिट कार्ड से भुगतान की मिली सुविधाहिन्दू देवी-देवताओं का उड़ाया मजाक, वेब सीरीज तांडव के खिलाफ हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोलाBREAKING: ट्रक की ठोकर से मासूम बच्ची की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को किया आग के हवालेBREAKING : माओवादियों के अड्डे में जवानों ने बोला धावा, उखाड़ फेंके नक्सल कैंप, कई घंटों से मुठभेड़ जारीविवादों में Indian Idol 12 का ये कंटेस्टेंट, वायरल हो रही पुरानी तस्वीर, जानिए क्या है मामला…RAIPUR BREAKING : खुद को अविवाहित बताकर युवक ने युवती से बनाया शारीरिक संबंध, फिर शादी करने से किया मना, जान से मारने की दी धमकीबड़ी खबर : एक्शन में DEO, रायपुर के 240 प्राइवेट स्कूलों पर गिरी गाज, तत्काल प्रभाव से मान्यता खत्म, देखें लिस्ट‘तांडव’ पर भड़की कंगना, डायरेक्टर अली जाफर से पूछा- अल्लाह का मजाक उड़ाने की हिम्मत है?BIG BREAKING : सड़क किनारे सो रहे 20 मजदूरों को ट्रक ने रौंदा, 2 मासूम समेत 15 लोगों की मौत, ट्रक ड्रायवर अरेस्टराशिफल : इन 5 राशियों को धन, सेहत और जॉब को लेकर हो सकती है परेशानी, जानें सभी राशियों का हाल

विवादित बयान से नाराज बीजेपी ने AAP विधायक पर फेंकी काली स्याही, MLA को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Som dewanganJanuary 11, 20211min


 

नईदिल्ली। आम आदमी पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती के मुहं में बीजेपी के नेताओं ने काली स्हायी फेंकी है। दरअसल सोमवार को सोमनाथ भार​ती सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस जाने के लिए निकले थे। उस समय बीजेपी के नेताओं ने उस पर काली स्हायी फेंकी।

 

READ MORE : सुप्रीम कोर्ट ने किसानों से कहा – हम कृषि कानून के अमल पर रोक लगाने जा रहे हैं, क्या किसान रास्ते से हटेंगे?

 

बता दें कि दो दिन पहले पंचायत तैयारियों को लेकर अमेठी में सोमनाथ भारती ने विवादित बयान दिए थे। इससे नाराज रायबरेली में हिंदू युवा वाहिनी के पदाधितकारियों और बीजेपी नेताओं उस पर काली स्हायी फेंकी। इस दौरान पुलिस और सोमनाथ के बीच नोकझोंक भी हुई।

 

READ MORE : कृषि कानून के विरोध में धमतरी के हजारों किसान करेंगे रमन सिंह के निवास का घेराव:शत्रुहन साहू

 

आम आदमी के विधायक सोमनाथ भारती इन दिनों उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। सोमनाथ रविवार को रायबरेली जिले पहुंचे थे, जहां उन्होंने सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में रात गुजारी थी।

 

READ MORE : India vs Australia: भारत के चोटिल खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया की जीत पर फेरा पानी, सिडनी टेस्ट हुआ ड्रॉ

 

सोमवार को रायबरेली जिले में सोमनाथ भारती का पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात समेत कई कार्यक्रम थे, लेकिन आज सुबह जब वह गेस्ट हाउस निकलने को तैयार हुए तो उन्हें पुलिस ने रोक लिया। इसके बाद उनकी और पुलिस के बीच काफी नोकझोंक हुई। पुलिस के साथ कहासुनी के बीच उनके पीछे खड़े एक युवक ने उनके ऊपर काली स्याही फेंक दीं। इस पर स्याही फेंकने वाले युवक को पकड़ने के लिए सोमनाथ भारती खुद दौड़ पड़े। इस दौरान माहौल बिगड़ गया और उनकी पुलिस के साथ गर्मागर्म बहस हुई।

 

बताया जा रहा है कि इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने आकर सोमनाथ भारती का विरोध किया। इसके बाद अमेठी पुलिस उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाकर ले गई। वहीं, सूत्रों की मानें तो अमेठी में उनके ऊपर एफआईआर दर्ज है, इसकी वजह से उन्हें पुलिस अपनी गाड़ी उठाकर ले गई है।

 

READ MORE : BREAKING: मुख्य सचिव अवकाश पर: सुब्रत साहू बने प्रभारी चीफ सिकरेट्री, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश

 

सोमनाथ भारती के विवादित बयान देने के बाद बवाल मच गया, जिसके बाद उनके खिलाफ रविवार देर रात जगदीशपुर थाने में एफआईआर दर्ज हुई थी। उन पर धारा 153-A व 505 में केस दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है कि उन पर स्वास्थ्य अधिकारी आशुतोष दुबे ने जगदीश कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है।

 

एफआईआर पर एसएचओ जगदीशपुर राजेश कुमार सिंह और एसएचओ महिला थाना कंचन सिंह ने सोमनाथ भारती को गिरफ्तार कर फुरसतगंज थाने ले जाया गया। हालांकि, कुछ ही देर बाद उन्हें अज्ञात स्थान की ओर ले जाया गया।

 

READ MORE : कृषि कानून: SC की केंद्र सरकार को फटकार, कहा- आप कानून पर रोक लगाइए नहीं तो हम लगा देंगे

 

दरअसल, दो दिन पहले अमेठी में सोमनाथ भारती ने अपने एक बयान में कहा था कि “उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में कुत्तों के बच्चे पैदा हो रहे हैं.” उनके इस बयान से स्वास्थ्य अधिकारियों समेत लोगों में काफी नाराजगी देखने को मिली है। उनके खिलाफ सोमवार को जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories