ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING: ऑटो से लटकी मिली युवक की लाश, हत्या की आशंका, ऑटो यूनियन के सदस्यों ने किया चक्काज़ाममुंगेली : सीएम भूपेश बघेल ने जिले में कृषि महाविद्यालय और कृषि विज्ञान केंद्र का किया शुभारंभRAIPUR CRIME : कैशियर से 31 लाख रुपये की लूट, पुलिस ने 9 आरोपियों को किया गिरफ्तार, महज 4 दिन में सुलझाया मामलाBREAKING : ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष तैयब हुसैन पर गिरी गाज, विधायक से किया था बदसलूकी, अब शहजादी कुरैशी हो सकते हैं नए अध्यक्षबड़ी खबर: मंत्रालय जाने पर प्रतिबंध हटा, अब पास लेकर भीतर जा सकेंगे आम लोगVIDEO : उरला लूटकांड के आरोपी गिरफ्तार, थाने में पूछताछ जारी, देर शाम रायपुर IG करेंगे खुलासाEXCLUSIVE VIDEO : रायपुर ट्रैफिक पुलिस की करतूत, घूस लेता ट्रैफिक जवान TCP24 के कैमरे में हुआ कैद, पूछे जाने पर जोड़ने लगा हाथ-पैरकौन हैं नड्डा? PL पुनिया के सवाल पर कांग्रेस ने दिया मजेदार जवाब, छत्तीसगढ़वासियों को ही आएगा समझनया रायपुर में मिली महिला के शव की अब तक नहीं हो सकी पहचान, पड़ोसी जिलों में भी चल रही पूछताछEXCLUSIVE : राजधानी का जिला अस्पताल ही बीमार, कहीं थूक के पीक तो कहीं पड़े मिले बच्चों के डायपर, धूल खा रही शासन की महत्वकांक्षी योजना

महिला ने 100 दिनों तक लगातार पहनी एक ही ब्लैक ड्रेस, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Som dewanganJanuary 10, 20211min

 


 

बोस्टन। महिलाओं को कपड़े का शौक काफी होता है। महिलाओं और कपड़ों का पुराना नाता है। वहीं महिलाओं के लिए शापिंग, मेकअप, ड्रेस, क्लोथिंग ये सारी चीज अहम होती है। लेकिन इस बीच एक सवाल एैसा भी उठता है कि महिला एक कपड़े को कितने दिन तक पहन सकती है। लकिन एक ऐसी महिला के बारे में अपकों बताने जा रहे है, जिसके एक ही कपड़े पहनने का रिकॉर्ड जानकर आप दांतों तले अपनी उंगलिया दबा लेंगे।

 

दरअसल बोस्टन की रहने वाल सारा राॅबिंस जो की 100 दिनों से एक ही कपड़े को पहनी हुई है। उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसके पास एक ही जोड़े कपड़े थे। वो एक प्रतियोगिता का हिस्सा थीं जिसका थीम था कम से कम सुविधाओं में अपना जीवन गुजारना।

 

सारा रॉबिंस ने इस चैलेंज को बखूबी से निभाया। वो 100 दिनों तक एक ही ब्लैक ड्रेस में रही। हां वो उसके ऊपर एक्सपेरिमेंट्स जरूर करती थीं। कभी जैकेट, कभी फेदर कोट के साथ वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर नजर आती रहीं। उन्होंने पहले दिन से ही उस ड्रेस में अपनी तस्वीरों को शेयर करना शुरू कर दिया था। इस प्रतियोगिता का आयोजन कपड़ों के ब्रांड वूल एंड ने की थी। सारा ने 16 सितंबर, 2020 को 100 दिनों के ड्रेस चैलेंज में हिस्सा लिया था।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories