ताज़ा ख़बर
VIDEO : उरला लूटकांड के आरोपी गिरफ्तार, थाने में पूछताछ जारी, देर शाम रायपुर IG करेंगे खुलासाEXCLUSIVE VIDEO : रायपुर ट्रैफिक पुलिस की करतूत, घूस लेता ट्रैफिक जवान TCP24 के कैमरे में हुआ कैद, पूछे जाने पर जोड़ने लगा हाथ-पैरकौन हैं नड्डा? PL पुनिया के सवाल पर कांग्रेस ने दिया मजेदार जवाब, छत्तीसगढ़वासियों को ही आएगा समझनया रायपुर में मिली महिला के शव की अब तक नहीं हो सकी पहचान, पड़ोसी जिलों में भी चल रही पूछताछEXCLUSIVE : राजधानी का जिला अस्पताल ही बीमार, कहीं थूक के पीक तो कहीं पड़े मिले बच्चों के डायपर, धूल खा रही शासन की महत्वकांक्षी योजनाभारत का ये तोहफा कभी नहीं भूलेगा भूटान, अब बांग्लादेश, नेपाल और श्रीलंका की बारीकिसान आंदोलन पर आज SC लेने वाला है एक और बड़ा फैसला, जानिए क्या है वोBREAKING : 13 लोगों की मौत, कोहरा बना काल, ओवरलोड ट्रक कार और वैन पर पलटाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ को मिले 2020 बैच के आठ नए आईपीएस, देखे सूचि…CORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 383 नए कोरोना संक्रमित मरीज, 8 मरीजों ने तोड़ा दम

CG BREAKING : रात की खामोशी में चोरों का राज, ज्वेलरी शॉप में 5 लाख की चोरी, गैस कटर से काट दिया ताला

Sameer VermaJanuary 10, 20211min


 

रायगढ़ | श्रीपाल यादव : जिले के तमनार थाना इलाके में चोरी की एक बड़ी वारदात निकलकर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि एक ज्वेलर्स की दुकान में चोरी हुई है. रात की खामोशी में चोर शॉप तक पहुंचे, ताला तोड़कर अंदर घुसे और सोने-चांदी के जेवर के साथ तिजोरी में रखे जेवर भी ले उड़े. मामले की शिकायत दुकानदार ने पुलिस से की है, जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

 

जानकारी के मुताबिक, चोरों ने बीती रात घटना को अंजाम दिया है. जिस दुकान में चोरी हुई है उसका नाम गीता ज्वेलर्स है. खबर है कि बदमाशों ने तिजोरी से रकम चुराने के लिए गैस कटर का भी इस्तेमाल किया है. दुकानदार जब शॉप खोलने आज सुबह दुकान पहुंचा तो शटर का ताला टूटा मिला. अंदर प्रवेश करने पर सारे जेवर गायब थे. तिजोरी में फूटी कौड़ी नहीं बची थी और सारा सामान बिखरा पड़ा था. दुकान की ये हालत देख उसके होश उड़ गए. उसने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी.

 

READ MORE : Technology : 2021 में ये गैजेट्स बनाएंगे जिंदगी आसान, बदल जाएगा जीने का तरीका, देखें VIDEO

 

 

READ MORE : IND vs AUS 2020 : मोहम्मद सिराज के साथ ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने की बदतमीजी, अब होगा एक्शन

 

बताया जा रहा है कि चोरी हुए कुल सामानों की कीमत करीब 4 से 5 लाख रूपए के बीच की है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दुकान के साथ साथ उसके आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज निकलवा रही है. साथ ही चोरों को पकड़ने के लिए डॉग स्क्वायड का भी सहारा लिया जा रहा है. पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को पकड़ने की बात कही है.

 

READ MORE : रोचक : एक झील ऐसा भी, जहां पानी छूते ही पत्थर बन जाता है इंसान, आज भी मौजूद हैं सबूत

 

 

 

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories