ताज़ा ख़बर
बड़ी खबर : अब ट्रेनों में भी मिलेगा शराब, राज्य सरकार ने किया नियमों में बदलाव, नई गाइडलाइन जारीअलीबाग जाते समय वरुण धवन की कार का हुआ ऐक्सिडेंट, बाल-बाल बचे दूल्हे राजाCG BREAKING : चलती कार में अचानक लगी भीषण आग, सवार लोग कूद कर बचाए जानRAIPUR BREAKING : सिरफिरे युवक ने 7 गाड़ियों को किया आग के हवाले, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदातहैंड सैनिटाइजर से बच्चों को बड़ा खतरा, जा सकती है आंखों की रोशनी, और भी हो सकते है ये नुकसानBIG BREAKING : नगरीय निकायों में बड़े पैमाने पर फेरबदल, कई अधिकारी- कर्मचारी इधर से उधर, आदेश जारीराम मंदिर के निर्माण के लिए शहर के युवाओं में दिखा जोश, हजारों की संख्या में विहिप ने निकाली बाइक रैलीशासकीय पूर्व माध्यमिक शाला मड़ियाकटटा में कोरोना काल में भी हरा भरा है स्कूल परिसर, प्रधान पाठक दयालूराम पिकेश्वर खुद कर रहे देखभालअगर आप iPhone खरीदना चाहते है तो ये खबर जरूर पढ़ें, यहां 16 हजार का मिल रहा बंफर छूट

मनेन्द्रगढ़ भाजपा मंडल ने किया नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अंकुर जैन जी का भव्य स्वागत

Mahendra Kumar SahuJanuary 10, 20211min


सुरेश मिनोचा कोरिया : भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी जयसवाल की अनुशंसा पर प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा आरिफ खान जी के द्वारा कोरिया के तेजतर्रार युवा कार्यकर्ता को अल्पसंख्यक मोर्चे का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया । जैसे ही अंकुर जैन को जिलाध्यक्ष बनाए जाने की खबर नगर के लोगों को मिली तो भाजपा कार्यकर्ताओं, नगरवासियों एवं उनके शुभचिंतकों में खुशी की लहर दौड़ गई । अंकुर जैन का मनेंद्रगढ़ भाजपा मंडल द्वारा खेडिया टॉकीज के पास भव्य स्वागत किया गया एवं मिष्ठान वितरण किया गया ।

मनेंद्रगढ़ मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र पटवा जी ने अपने उद्बोधन में कहा कि हमारे शहर के युवा कार्यकर्ता को अहम जिम्मेदारी पार्टी ने दी है हमें पूरा भरोसा है वह इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगे एवं मैं अंकुर भाई के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं । जैन ने अपने उद्बोधन में कहा कि हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरा भारत विकास के रास्ते पर अग्रसर है पार्टी ने जो मुझे जिम्मेदारी दी है उसे पूरी निष्ठा और प्रतिबद्धता के साथ करूँगा । अल्पसंख्यकों के विभिन्न ज्वलंत समस्याओं के समाधान के लिए जारी संघर्ष को और धार-दार बनाएंगे । अल्पसंख्यकों के सामाजिक, आर्थिक और शैक्षिक विकास से संबंधित मुद्दों को हल करके उन्हें लाभान्वित किया जाएगा और केंद्र की सभी योजनाओं को अल्पसंख्यक के प्रत्येक घरों तक पहुंचाने का कार्य हम करेंगे । अल्पसंख्यकों के हितों की सुरक्षा करना हमारा मुख्य उद्देश्य है ।

 

कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए अंकुर जैन ने कहा कि वह अल्पसंख्यकों को भ्रमित करने का, झूठा प्रचार एवं झूठा भाजपा का डर दिखाकर बरगलाने का कार्य करती आई है लेकिन अल्पसंख्यकों का कांग्रेस से मोहभंग हो चुका है और तेजी से सभी भाजपा से जुड़ रहे हैं।

 

पत्रकारों का जवाब देते हुए श्री जैन ने कहा कि विधायक डॉक्टर विनय जयसवाल जी ने मेडिकल कॉलेज ढाई महीने में उद्घाटन करने बोला था 6 महीने हो चुके है अब विधायक जी बताएं की उनके ढाई महीने में कितने दिन होता है ? केंद्र सरकार द्वारा 10 जनवरी 2020 को राज्य सरकार से मनेंद्रगढ़ मेडिकल कॉलेज के लिए विस्तृत परियोजना रिपोर्ट मांगी थी आज पूरा 1 साल हो जाने के बाद भी कांग्रेस की संवेदनहीन सरकार रिपोर्ट भेज नहीं पाई |

संकल्प पत्र के कितने वादे उन्होंने पूरे किए हैं ?

डॉक्टर विनय जयसवाल जी ने जिले का सपना दिखाकर जनता से वोट मांग कर जीते और उन्हीं के विधानसभा अध्यक्ष ने साफ तौर पर जब कह दिया है कि मनेंद्रगढ़ जिला बनने की बात हमने नहीं की है तो नैतिकता के आधार पर डॉक्टर विनय जैसवाल जी को तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

हर मोर्चे में कांग्रेस सरकार विफल साबित हुई है जनता कांग्रेस के झूठ को पहचान चुकी है जनता इंतजार कर रही है कि कब चुनाव आए और कब इस सरकार को उखाड़ फेंके । इस दौरान राहुल सिंह, धर्मेंद्र पटवा, वीरेंद्र राणा, जे.के. सिंह, संजय गुप्ता, विवेक अग्रवाल, आशीष मजूमदार , सुरेंद्र सिन्धवानी, प्रमोद बंसल, दिलीप नायर, संजय सिन्धवानी, जसवंत सिंह, संजय पांडे, गोपाल बुनकर, किशन देव शाह, कमल वैश्य, श्रीमती अनुपमा निशी, माहेश्वरी सिंह, प्रतिमा पटवा सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थिति रहे।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories