ताज़ा ख़बर
VIDEO : राजधानी रायपुर में India का पहला Pink Toilet, जाने क्या है इसकी खासियत …RAIPUR BREAKING : ट्रैफिक पुलिस की बड़ी कार्रवाई, यातायात नियमोें का उल्लंघन करने वालों से वसूले 1 करोड़ रूपए, क्रेडिट.डेबिट कार्ड से भुगतान की मिली सुविधाहिन्दू देवी-देवताओं का उड़ाया मजाक, वेब सीरीज तांडव के खिलाफ हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोलाBREAKING: ट्रक की ठोकर से मासूम बच्ची की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को किया आग के हवालेBREAKING : माओवादियों के अड्डे में जवानों ने बोला धावा, उखाड़ फेंके नक्सल कैंप, कई घंटों से मुठभेड़ जारीविवादों में Indian Idol 12 का ये कंटेस्टेंट, वायरल हो रही पुरानी तस्वीर, जानिए क्या है मामला…RAIPUR BREAKING : खुद को अविवाहित बताकर युवक ने युवती से बनाया शारीरिक संबंध, फिर शादी करने से किया मना, जान से मारने की दी धमकीबड़ी खबर : एक्शन में DEO, रायपुर के 240 प्राइवेट स्कूलों पर गिरी गाज, तत्काल प्रभाव से मान्यता खत्म, देखें लिस्ट‘तांडव’ पर भड़की कंगना, डायरेक्टर अली जाफर से पूछा- अल्लाह का मजाक उड़ाने की हिम्मत है?BIG BREAKING : सड़क किनारे सो रहे 20 मजदूरों को ट्रक ने रौंदा, 2 मासूम समेत 15 लोगों की मौत, ट्रक ड्रायवर अरेस्ट

IND vs AUS 2020 : मोहम्मद सिराज के साथ ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने की बदतमीजी, अब होगा एक्शन

Mahendra Kumar SahuJanuary 10, 20211min

 

 


 

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया में एक बार फिर भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज के साथ बदतमीजी हुई है. तीसरे टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने सिराज पर नस्लीय टिप्पणी की है. सिराज ने कप्तान अजिंक्य रहाणे और बाकी प्लेयर्स के साथ मिलकर फील्ड अंपायर पॉल राफेल से इसकी शिकायत भी की.

 

इसके बाद अंपायर ने मैच रेफरी और टीवी अंपायर से बातचीत कर पुलिस को बुलाया. इसके बाद कुछ देर के लिए खेल को रोकत दिया गया और पुलिस ने 6 से ज्यादा दर्शकों को स्टेडियम से बाहर किया. इसके बाद मैच को दोबारा चालू किया जा सका.

 

 

 

कार्रवाई होगी

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने कहा है कि नस्लीय टिप्पणी को लेकर हमारी जीरो टॉलरेंस पॉलिसी है. हम इस प्रकार की घटना को बिलकुल बर्दाश्त नहीं करेंगे और मामले पर एक्शन जरूर लिया जाएगा. इससे पहले मैच के तीसरे दिन शनिवार को टीम इंडिया के दो प्लेयर्स पर नस्लीय टिप्पणी का मामला सामने आया था. न्यूज एजेंसी के मुताबिक, एक दर्शक ने जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज के खिलाफ अभद्र और नस्लीय कमेंट्स किए. BCCI ने इसकी शिकायत मैच रेफरी डेविड बून से की थी.

 

READ MORE: ITR फाइल करने का आज आखिरी दिन, देरी की तो 10 हजार रूपए लगेगा जुर्माना, 15 मिनट में Online भरें रिटर्न

सिराज को मंकी यानी बंदर कहा गया

BCCI सूत्रों ने न्यूज एजेंसी को बताया कि सिराज जब बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे, तब उन्हें एक दर्शक ने मंकी यानी बंदर कहा. यह दर्शक सिडनी क्रिकेट ग्राउंड के स्टैंड्स में पूरे वक्त मौजूद था.

 

इस सूत्र ने कहा- हमने इस बारे में ICC के मैच रेफरी डेविड बून के पास शिकायत दर्ज कराई है. आरोपी दर्शक नशे में था. डेविड बून ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व ओपनर रह चुके हैं.

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories