ताज़ा ख़बर
पुलिस मुख्यालय के पास महिला से रेप, दुष्कर्म से पहले आरोपी ने पीड़िता को पीटाCORONA BREAKING : छत्तीसगढ़ में कोरोना की रिकवरी रेट ने पकड़ी रफ्तार, आज 521 संक्रमितों की पुष्टि, 905 स्वस्थ्य होकर लौटे घरहड़ताल से वापस घर लौटी रोजगार सहायिका ने खाया जहर, जांच में जुटी पुलिसबड़ी खबर: मैत्री बाघ में बाघिन वसुंधरा का निधन, इलाज के दौरान थमी सांसेबड़ी खबर: अगर सरकार नहीं करेंगी WHATSAPP के खिलाफ कार्रवाई, तो CAIT करेगा कोर्ट का रुखशर्मसार : पहले लिंग परिवर्तन करवाया, फिर 6 दरिंदों ने की हवस पूरी, भीख मंगवाकर दूसरे से दूसरे भी करवाते थे रेपसुकमा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक वारंटी नक्सली को दबोचासांसद शताब्दी रॉय के बीजेपी में शामिल होने की अटकले तेज, कही ये बात…देखें VIDEO : “मोदी तेरी तानाशाही नहीं चलेगी… नहीं चलेगी” के नारों से गूंजी राजधानी, केंद्र सरकार के खिलाफ फूटा कांग्रेस का गुस्साBREAKING NEWS : दर्दनाक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, मची चीख पुकार… PM मोदी ने जताया दुख

नशे में धुत्त बाप का पाप, बनाया अपनी सगी बेटी को हवस का शिकार, पीड़िता ने अपने नाना नानी को बताई आपबीती

Som dewanganJanuary 10, 20211min


 

लखनऊ। राजधानी से एकबार फिर रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामने आई। नगराम थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नशेड़ी बाप ने अपनी ही सगी नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार किया। पीड़ित लड़की के नाना की तहरीर पर नगराम पुलिस ने आरोपी पिता पर दुराचार, जान से मारने की धमकी सहित पाक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। नगराम थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति की पत्नी की मृत्यु हो चुकी है। उसके साथ उसकी 13 साल की बेटी और दो छोटे लड़के रहते हैं।

शुक्रवार देर रात नशे में धुत वहसी पिता ने सोते समय अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना लिया और राज खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने अगली सुबह किसी तरह से अपने नाना व नानी के पास पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई। जिसपर नाना-नानी आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।

नगराम इंस्पेक्टर सोनकर ने बताया कि पीड़िता के नाना की तहरीर पर आरोपी पिता पर दुराचार, जान से मारने की धमकी सहित पाक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। घटना तब घटी जब लड़की का पिता रात को कहीं बाहर से नशे में धुत होकर आया था। और अपनी ही नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ करने लगा। इस पर लड़की ने विरोध जताया तो उसे जान से मारने की धमकी देने लगा फिर उसने अपनी नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार किया। अगली सुबह पिता के सोकर उठने से पहले नाबालिग पीड़िता चुपके से घर के बाहर निकली और भागकर अपने नाना नानी के घर पहुंची। जहां उसने अपने साथ हुए रेप की जानकारी दी। पीड़िता के मेडिकल टेस्ट में बलात्कार की पुष्टि हुई है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories