ताज़ा ख़बर
बड़ी खबर : अब अपराधियों की नाक में दम करेंगे ट्रांसजेंडर, राज्‍य पुलिस में होगी सीधी बहालीभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का कांकेर दौरा 18 को, तैयारियों को लेकर भाजपा ने ली बैठकबड़ी खबर : 5वीं से 8वीं तक की कक्षाओं के लिए 27 जनवरी से खुलेंगे स्कूल, शिक्षा मंत्री ने दी जानकारीBREAKING : बीजापुर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 8 लाख के इनामी नक्सली को किया ढेरRAIPUR BREAKING : राजधानी में फिर हुई चाकूबाजी, घायल युवक घटनास्थल से हुआ गायब, तलाश में जुटी पुलिसखेल महोत्सव के दूसरे दिन उमड़ा लोगों का जन सैलाब, आज शामिल होंगे विधायक और कलेक्टरपखांजूर : क्षेत्र में शुरू हुई वैक्सीनेशन की प्रक्रिया, पहले चरण में 300 सौ लोगों को लगा टीकामुख्यमंत्री भूपेश बघेल का महासमुंद दौरा कल, साहू समाज के कार्यक्रम में होंगे शामिलपुलिस विभाग में अटकी भर्ती प्रक्रिया को अभ्यर्थियों ने खोला मोर्चा, मांगें पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनीBREAKING : जिले में पदस्थ पांच ASI का ट्रांसफर, एसपी ने जारी किया आदेश, देखें सूची

BREAKING : भोजपुरी फिल्मों व टीवी सीरियल की इस अभिनेत्री ने थामा आम आदमी पार्टी का हाथ, प्रभारी संजय सिंह ने दिलाई सदस्य्ता

Som dewanganJanuary 10, 20211min


 

लखनउ। उत्तरप्रदेश में साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सियासी गलियारों में खलबली मची हुई है। सभी पार्टी अपनी-अपनी तैयारियों मेें जुटे हुए है। वहीं लोगों का पार्टी में शामिल होने का दौर शुरू हो गया है। इसी कड़ी में रविवार को एक भाभी जी घर पर है सिरयल की अभिनेत्री पयास पंडित ने आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई है। अभिनेत्री ने संजय सिंह के नेतृत्व में पार्टी ज्वाईन की है।

 

बता दें कि 100 से ज्यादा लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए है। आम आदमी पार्टी के सर्वे के मुताबिक 1950 ऐसे लोग मिले जिनमें पोटेंशियल है और अगर जो पार्टी के साथ जुड़े और चुनाव लड़े तो उसका फायदा पार्टी को मिल सकता है।

 

रविवार को भोजपुरी सिनेमा और टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं, पटियाला बेब्स और मेरे डैड की दुल्हन में काम करने वाली अभिनेत्री पयास पंडित को भी आम आदमी पार्टी की सदस्यता राज्य सभा सदस्य और यूपी प्रभारी संजय सिंह ने दिलाई।

 

संजय सिंह बोले कि आम आदमी पार्टी में रिटायर्ड आईएएस और बॉलीवुड के कलाकार जुड़ रहे है। वहीं दूसरी पार्टी के लोग भी आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे है। इस दौरान मुरादनगर घटना को लेकर एक बार फिर संजय सिंह ने योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मुरादनगर की घटना भ्रष्टाचार का उदाहरण है और उत्तर प्रदेश में जंगलराज की स्थिति है।

 

संजय सिंह ने योगी सरकार पर एसआईटी बनाने के मामले को लेकर संजय सिंह ने कहा कि हर मामले पर योगी सरकार एसआईटी बनाती है। लेकिन उसका नतीजा कुछ नहीं निकला। एसआईटी अब सरकार का बचाव का कवच बन गया है। अब तक जितनी एसआईटी बनाई है उसका क्या नतीजा निकला। वहीं, आप पार्टी ज्वाइन करने वाली अभिनेत्री पयास पंडित ने कहा की पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर वे आम आदमी पार्टी में शामिल हुई हैं।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories