ताज़ा ख़बर
नगर निगम भिलाई-चरोदा और नगर पालिका जामुल के वार्डों का हुआ आरक्षणबड़ी खबर : चेंबर ऑफ कॉमर्स चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान, 5 चरणों में होगा मतदान, 21 मार्च को होगी मतगणनाBREAKING: पर्यावरण को लेकर राज्य सरकार सख्त, प्रदूषण फैलाने वाले 25 उद्योगों के खिलाफ हुई कार्रवाई, 42 को कारण बताओ नोटिस जारीRAIPUR : स्वास्थ्य विभाग ने मैट्स विश्वविद्यालय को किया सम्मानितBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ में 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं की तारीखों का ऐलान, केंद्र में ही दिलाना होगा परीक्षाBREAKING : प्रसिद्ध भजन गायक नरेंद्र चंचल का निधन, 80 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदासरकार का फैसला, पूर्व सीजेआई रंजन गोगोई को जेड प्लस की सुरक्षाबड़ी खबर : बम धमाका, 32 के उड़े चीथड़े, 110 से ज्यादा लोग घायल, देखें वीडियोबड़ी खबर : कांग्रेस को मई में मिल सकता है नया अध्यक्ष! सांगठनिक चुनाव को लेकर CWC में फैसलान्यायपालिका और आरबीआई, सीबीआई, ईडी जैसी एजेंसियों को स्वतंत्र रूप से कार्य करना चाहिए : बॉम्बे HC

BJP विधायक ने किसानों को बर्ड फ्लू फ़ैलाने वाले तक कह डाला, कहा-आंदोलन में खा रहे है चिकन बिरयानी,  कांग्रेस ने दिया ऐसा जवाब

Sanjay sahuJanuary 10, 20211min

 

राजस्थान: मदन दिलावर राजस्थान में बीजेपी के प्रदेश महामंत्री और विधायक हैं. उनका कहना है कि किसान आंदोलन में चिकन बिरयानी खाकर बर्ड फ्लू फैलाने का षडयंत्र किया जा रहा है. दिलावर ने कहा कि केंद्र सरकार तुरंत प्रभाव से आंदोलनकारियों को एकत्रित होने से रोके, ताकि देशवासियों को बर्ड फ्लू के प्रकोप से बचाया जा सके.

 

देश में चल रहे किसान आंदोलन पर यु तो कभी पिज़्ज़ा खाने तो कभी कुछ न कुछ आरोप लग रहे है मगर ऐसे में अब एक नया आरोप लगरहा है ‘बर्ड फ्लू ‘फ़ैलाने का राजस्थान से बीजेपी के प्रदेश महामंत्री और विधायक है मदन दिलावर जिन्होंने आंदोलन में शामिल किसानों पर निशाना साधते हुए कहा की ये लोग आंदोलन में चिकलें बिरयानी खा रहे है और देश में बर्ड फ्लू फैलामने की साजिश रहे है.

 

 

कुछ तथाकथित किसान आंदोलित हैं. किस बात के लिए आंदोलित है जब किसानों के हित में बिल लाया गया. उन तीनों बिल को निरस्त किया जाए ताकि किसानों को लाभ न मिले और इन लोगों के सामने हाथ जोड़कर खाली पेट किसान रोता रहे.

 

 

इन तथाकथित किसानों को देश की चिंता नहीं है. देश के लोगों की चिंता भी नहीं है. क्योंकि ये तो आंदोलन क्या पिकनिक मना रहे हैं. वहां चिकन बिरयानी खा रहे हैं. काजू-बादाम खा रहे हैं, सब प्रकार के ऐशो आराम कर रहे हैं. और भेष बदल-बदल कर वहां इस प्रकार से आ रहे हैं, इसमें आतंकवादी भी हो सकते हैं, चोर-लुटेरे भी हो सकते हैं जो किसानों के दुश्मन भी हो सकते हैं.

 

ये सब लोग देश को बर्बाद करना चाहते हैं. चिकन बिरयानी खाकर के, मैं समझता हूं ये बर्ड फ्लू फैलाने का षड़यंत्र है. अब ये पूरी आशंका है कि कुछ दिनों तक सरकार इसको चाहे निवेदन करके चाहे शक्ति से, नहीं हटाया तो देश में बर्ड फ्लू का प्रकोप बड़ा रूप धारण कर सकता है.

 

इसलिए मेरी प्रार्थना है कि इन आंदोलनकारियों को एकत्र होने से रोकें. सड़कें रोककर बैठे हैं, लोगों को परेशान कर रहे हैं. उनको प्रेम से अनुनय विनय से मान जाएं तो ठीक नहीं तो सख्ती बरतें जिससे देशवासियों को बर्ड फ्लू के प्रकोप से बचाया जा सके.

 

 

कांग्रेस नेता किया पलटवार 

 

जस्थान कांग्रेस प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा ने लिखा, भाजपा, राजस्थान के विधायक मदन दिलावर जी का किसानों के लिए आतंकवादी, लुटेरे जैसे शब्दों का इस्तेमाल करना शर्मनाक है. जिस अन्नदाता ने आपके पेट में अन्न पहुंचाया उनके आंदोलन को आप पिकनिक बता रहे हैं, बर्ड फ्लू के लिए ज़िम्मेदार बता रहे हैं ? आपका यह बयान भाजपा की सोच दर्शाता है.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories