ताज़ा ख़बर
खाद्य विभाग की बड़ी कार्रवाई, बायोफ्यूल फर्म में दबिश देकर भारी मात्रा में जब्त किया संदिग्ध बायोडीजल, मिथाइल इस्टर नाम का रसायन बेच रहे थे संचालकनगर निगम भिलाई-चरोदा और नगर पालिका जामुल के वार्डों का हुआ आरक्षणबड़ी खबर : चेंबर ऑफ कॉमर्स चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान, 5 चरणों में होगा मतदान, 21 मार्च को होगी मतगणनाBREAKING: पर्यावरण को लेकर राज्य सरकार सख्त, प्रदूषण फैलाने वाले 25 उद्योगों के खिलाफ हुई कार्रवाई, 42 को कारण बताओ नोटिस जारीRAIPUR : स्वास्थ्य विभाग ने मैट्स विश्वविद्यालय को किया सम्मानितBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ में 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं की तारीखों का ऐलान, केंद्र में ही दिलाना होगा परीक्षाBREAKING : प्रसिद्ध भजन गायक नरेंद्र चंचल का निधन, 80 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदासरकार का फैसला, पूर्व सीजेआई रंजन गोगोई को जेड प्लस की सुरक्षाबड़ी खबर : बम धमाका, 32 के उड़े चीथड़े, 110 से ज्यादा लोग घायल, देखें वीडियोबड़ी खबर : कांग्रेस को मई में मिल सकता है नया अध्यक्ष! सांगठनिक चुनाव को लेकर CWC में फैसला

जब सीएम भूपेश बघेल ने ग्राहक की गाड़ी में भरा पेट्रोल, देखकर लोग हुए अचंभित

Mahendra Kumar SahuJanuary 9, 20211min


 

रायपुर : प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल इन दिनों बस्तर संभाग के दौरे पर है। उन्होंने बस्तर संभाग के नारायणपुर जिला पहुंचकर पुलिस परिवार के पेट्रोल पंप का लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पहली ग्राहक की गाड़ी में स्वयं पेट्रोल भरा। उन्होंने बिल बुक से पहली पर्ची काटकर स्वयं ग्राहक को सौंपी।

 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को आईजी पी. सुन्दरराजन ने बताया कि इस नवनिर्मित पेट्रोल पंप में सभी महिला कर्मचारी कार्यरत रहंेगी। ये सभी कर्मचारी जिले के नक्सल प्रभावित पुलिस परिवार से संबंधित हैं। इन बेसहारा महिलाओं को नियमित रोजगार उपलब्ध होने से उनके परिवार के लोगों का बेहतर भरण-पोषण हो सकेगा। उन्होंने बताया कि इस प्रकार की पहल नक्सल पीड़ित परिवारों के लिए मील का पत्थर साबित होगी और इससे होने वाली आय से पुलिस सहायता कोष में भी बढ़ोत्तरी होगी।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वहां कार्यरत कोड़कानार निवासी सु मंगलो गोटा और डूंगा निवासी सु सविता पोड़ियाम से बड़े ही अच्छे लहजे से चर्चा कर वाहनों में पेट्रोल डालने की विधि से अवगत हुए और बडे़ ही आत्मीयता से पेट्रोल बिल बुक की पहली पर्ची अपने हाथों से वाहन चालक को सौंपा।

 

इस अवसर पर मितान पुलिस पेट्रोल पंप की पहली उपभोक्ता बनी नयापारा निवासी सु कविता नाग ने बताया कि अपने वाहन में सौ रूपये का पेट्रोल डलवाया। यह उनके जीवन का अविस्मरणीय पल था। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अपने वाहन में पेट्रोल डालता देख अभिभूत हो उठी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पेट्रोल पंप में कार्यरत समस्त स्टॉफ के साथ एक ग्रुप फोटो भी खींचवायी।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories