ताज़ा ख़बर
शर्मसार : पहले लिंग परिवर्तन करवाया, फिर 6 दरिंदों ने की हवस पूरी, भीख मंगवाकर दूसरे से दूसरे भी करवाते थे रेपसुकमा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक वारंटी नक्सली को दबोचासांसद शताब्दी रॉय के बीजेपी में शामिल होने की अटकले तेज, कही ये बात…देखें VIDEO : “मोदी तेरी तानाशाही नहीं चलेगी… नहीं चलेगी” के नारों से गूंजी राजधानी, केंद्र सरकार के खिलाफ फूटा कांग्रेस का गुस्साBREAKING NEWS : दर्दनाक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, मची चीख पुकार… PM मोदी ने जताया दुखChhattisgarh Budget 2021-22 : बजट को लेकर मंत्रियों से चर्चा करेंगे CM बघेल, बारी-बारी लेंगे विभाग की जानकारीCG BREAKING : जवान ने की खुदकुशी, अपने ही सर्विस रायफल से खुद को मारी गोली, नक्सल ऑपरेशन के दौरान की आत्महत्याKisan Andolan : आज 9वीं बार सरकार और किसानों के बीच होगी बातचीत, क्या निकलेगा नतीजा?रायपुर में इस शख्स को लगेगा कोरोना का पहला टीका, कल से शुरू होगा वैक्सीनेशन प्रोसेसबड़ा हादसा : गोबर से भरे गड्ढे में गिरा 10 साल का बच्चा, दम घुटने से हुई मौत

WhatsApp पर B-Day Wish करने 12 बजे तक जागने की जरूरत नहीं, बस शेड्यूल लगाएं और सो जाएं, जानें कैसे

Sanjay sahuJanuary 9, 20211min

 

 

 

नई दिल्ली : इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp इन दिनों अपनी नई प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर चर्चाओं में बना हुआ है. लेकिन ये ऐप अपने यूजर्स की हर जरूरत का ख्याल रखता है. अक्सर हम अपने दोस्तों या फिर रिश्तेदारों को बर्थडे या फिर किसी खास दिन पर विश करने के लिए रात 12 बजे तक जागते रहते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ट्रिक बता रहे हैं जिसके बाद आपको विश करने के लिए देर रात तक नहीं जागना पड़ेगा. आइए जानते हैं इस ट्रिक के बारे में.

 

 

 

 

दरअसल आप WhatsApp पर मैसेज को शेड्यूल कर सकते हैं. अगर आप किसी को 12 बजे बर्थडे या फिर स्पेशल दिन पर विश करना चाहते हैं या फिर किसी को जरूरी मैसेज करना चाहते हैं, तो यह आपके बहुत काम आने वाली ट्रिक है.

 

इस तरह WhatsApp पर शेड्यूल कर सकते हैं मैसेज

 

WhatsApp पर मैसेज शेड्यूल करने के लिए गूगल प्ले स्टोर से SKEDit नाम का थर्ड पार्टी ऐप डाउनलोड करना होगा.

 

अब इसके बाद ऐप ओपन करें और Sign Up करना पड़ेगा.

 

-अब Login करने के बाद मेन मैन्यू में दिए गए WhatsApp ऑप्शन पर टैप करना होगा.
-इतना करने के बाद आपसे कुछ परमिशन मांगी जाएंगी.
-अब Enable Accessibility पर क्लिक करके Use service पर टैप करना होगा.
-अब आप जिसे भी WhatsApp चैट पर मैसेज शेड्यूल करना चाहते हैं उस कॉन्टैक्ट का नाम डालें और फिर मैसेज टाइप करके डेट व टाइम सेट करें.
-इतना करने के बाद सेट किए गए डेट और टाइम पर अपने आप मैसेज सेंड चला जाएगा.

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories