ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING : ट्रैफिक पुलिस की बड़ी कार्रवाई, यातायात नियमोें का उल्लंघन करने वालों से वसूले 1 करोड़ रूपए, क्रेडिट.डेबिट कार्ड से भुगतान की मिली सुविधाहिन्दू देवी-देवताओं का उड़ाया मजाक, वेब सीरीज तांडव के खिलाफ हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोलाBREAKING: ट्रक की ठोकर से मासूम बच्ची की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को किया आग के हवालेBREAKING : माओवादियों के अड्डे में जवानों ने बोला धावा, उखाड़ फेंके नक्सल कैंप, कई घंटों से मुठभेड़ जारीविवादों में Indian Idol 12 का ये कंटेस्टेंट, वायरल हो रही पुरानी तस्वीर, जानिए क्या है मामला…RAIPUR BREAKING : खुद को अविवाहित बताकर युवक ने युवती से बनाया शारीरिक संबंध, फिर शादी करने से किया मना, जान से मारने की दी धमकीबड़ी खबर : एक्शन में DEO, रायपुर के 240 प्राइवेट स्कूलों पर गिरी गाज, तत्काल प्रभाव से मान्यता खत्म, देखें लिस्ट‘तांडव’ पर भड़की कंगना, डायरेक्टर अली जाफर से पूछा- अल्लाह का मजाक उड़ाने की हिम्मत है?BIG BREAKING : सड़क किनारे सो रहे 20 मजदूरों को ट्रक ने रौंदा, 2 मासूम समेत 15 लोगों की मौत, ट्रक ड्रायवर अरेस्टराशिफल : इन 5 राशियों को धन, सेहत और जॉब को लेकर हो सकती है परेशानी, जानें सभी राशियों का हाल

IND vs AUS 3rd Test : मजबूत स्थिति में कंगारू, ताश के पत्तों की तरह बिखरे भारतीय खिलाड़ी, देखें ताजा स्कोर

Sameer VermaJanuary 9, 20211min


 

सिडनी : भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS 2020) के बीच सिडनी में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल भी खत्म हो चुका है. ताजा स्कोर की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में दो विकेट खोकर 103 रन बना लिए हैं. इससे पहले भारतीय टीम पहली पारी में 244 रन पर ऑल आउट हो गई. इस लिहाज से ऑस्ट्रेलिया ने भारत से 197 रनों की बढ़त ले ली है.

 

स्मित और लाबुशेन डटे

ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्टीव स्मिथ (29 रन) और मार्नस लाबुशेन (47 रन) पर नाबाद हैं. दोनों तीसरे विकेट के लिए 68 रन जोड़ चुके हैं. टीम इंडिया ने आज 96 रन पर दो विकेट से आगे खेलना शुरू किया और 148 रन के अंदर 8 विकेट गंवा दिए.

 

 

READ MORE : बड़ा हादसा : आग में जलकर 10 नवजात बच्चों की मौत, जन्म लेते ही मौत के आगोश में मासूम

 

वार्नर पर अश्विन भारी

रविचंद्रन अश्विन ने डेविड वॉर्नर को LBW आउट किया. उन्होंने 23 बॉल पर 19 रन की पारी खेली. अश्विन ने वॉर्नर को टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा 10 बार आउट किया है. इसके अलावा उन्होंने इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर एलिस्टेयर कुक को 9 बार आउट किया. मोहम्मद सिराज ने विल पुकोव्स्की को आउट कर ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका दिया. वे 10 रन (16 बॉल) बनाकर आउट हुए.

 

READ MORE : WhatsApp पर B-Day Wish करने 12 बजे तक जागने की जरूरत नहीं, बस शेड्यूल लगाएं और सो जाएं, जानें कैसे

 

12 साल बार शर्मनार रिकॉर्ड

भारत की पहली पारी में हनुमा विहारी, रविचंद्रन अश्विन और बुमराह रन आउट हुए. 12 साल एक पारी में 3 भारतीय बल्लेबाज रन आउट हुए. इससे पहले 2008-09 में इंग्लैंड के खिलाफ मोहाली में एक पारी में भारत के 3 बल्लेबाज रन आउट हुए थे. 2008-09 में वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण और युवराज सिंह रन आउट हुए थे. यह 7वीं बार है जब एक पारी में भारत के 3 या इससे ज्यादा बल्लेबाज रन आउट हुए हैं.

 

READ MORE : 6 सबूत और 3 सवाल, 10 बच्चों की मौत का अस्पताल प्रबंधन ही जिम्मेदार… पढ़ें

 

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories