ताज़ा ख़बर
बड़ी खबर : अब ट्रेनों में भी मिलेगा शराब, राज्य सरकार ने किया नियमों में बदलाव, नई गाइडलाइन जारीअलीबाग जाते समय वरुण धवन की कार का हुआ ऐक्सिडेंट, बाल-बाल बचे दूल्हे राजाCG BREAKING : चलती कार में अचानक लगी भीषण आग, सवार लोग कूद कर बचाए जानRAIPUR BREAKING : सिरफिरे युवक ने 7 गाड़ियों को किया आग के हवाले, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदातहैंड सैनिटाइजर से बच्चों को बड़ा खतरा, जा सकती है आंखों की रोशनी, और भी हो सकते है ये नुकसानBIG BREAKING : नगरीय निकायों में बड़े पैमाने पर फेरबदल, कई अधिकारी- कर्मचारी इधर से उधर, आदेश जारीराम मंदिर के निर्माण के लिए शहर के युवाओं में दिखा जोश, हजारों की संख्या में विहिप ने निकाली बाइक रैलीशासकीय पूर्व माध्यमिक शाला मड़ियाकटटा में कोरोना काल में भी हरा भरा है स्कूल परिसर, प्रधान पाठक दयालूराम पिकेश्वर खुद कर रहे देखभालअगर आप iPhone खरीदना चाहते है तो ये खबर जरूर पढ़ें, यहां 16 हजार का मिल रहा बंफर छूटबड़ी खबर: मार्च के बाद नहीं चलेंगे पुराने 100, 10 और 5 रुपए के नोट, जानिये क्या होगा अब, RBI ने दी जानकारी

जींस पहनने से मना करता था पति, परिवार वाले भी करते थे परेशान, पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा

Mahendra Kumar SahuJanuary 9, 20211min


 

अहमदाबाद : आपने अपने जीवनकाल में कई तरह की शिकायतों पर मुकदमा दायर करते सुना होगा। झगड़ा मारपीट समेत चोरी के घटना पर आम तौर पर मुकदमा दायर किये भी जाते है। लेकिन जीन्स पहनने से मना करने पर मुकदमा दायर करते नहीं सुना होगा। ऐसा ही एक मामला गुजरात के अहमदाबाद में सामने आया है।

 

दरअसल, अहमदाबाद के वेजलपुर इलाके में रहने वाली एक महिला ने जीन्स पहनने से मना करने पर अपने पति के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। महिला का कहना है कि उसका पति उसे जीन्स नहीं पहनने देता है और जो लड़की जीन्स पहनती हैं, उन्हें अपशब्द कहता है।

 

इसके अलावा महिला ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ मानसिक और शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। 37 साल की मुस्लिम महिला की शादी दो साल पहले हुए थी। महिला ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि जब वो जीन्स पहनकर नौकरी के लिए जाती है तो घरवाले उसे तलाक देने की धमकी देते थे।

महिला का कहना है कि शादी से पहले ही पति के साथ अकेले रहने की बात कही थी। दो साल तक तो दोनों खुशी से एक साथ रहे, लेकिन बाद में महिला के पति ने उसे ससुराल में रहने और मॉर्डन कपड़े ना पहने की बात को लेकर दबाव बनाना शुरू कर दिया। जब महिला ने बात नहीं मानी तो उसे तलाक की धमकी देने लगे।

 

पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक महिला को इस बात से भी धमकाया जाता था की वो अपने मायके वालों के साथ रिश्ता क्यूं रखती हैं। साथ ही उसे पति के जरिए ये भी धमकी दी जाती थी कि अगर उसने जीन्स पहना या कहीं गयी तो वो उसे तलाक देकर चौथी शादी कर लेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories