ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING : ट्रैफिक पुलिस की बड़ी कार्रवाई, यातायात नियमोें का उल्लंघन करने वालों से वसूले 1 करोड़ रूपए, क्रेडिट.डेबिट कार्ड से भुगतान की मिली सुविधाहिन्दू देवी-देवताओं का उड़ाया मजाक, वेब सीरीज तांडव के खिलाफ हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोलाBREAKING: ट्रक की ठोकर से मासूम बच्ची की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को किया आग के हवालेBREAKING : माओवादियों के अड्डे में जवानों ने बोला धावा, उखाड़ फेंके नक्सल कैंप, कई घंटों से मुठभेड़ जारीविवादों में Indian Idol 12 का ये कंटेस्टेंट, वायरल हो रही पुरानी तस्वीर, जानिए क्या है मामला…RAIPUR BREAKING : खुद को अविवाहित बताकर युवक ने युवती से बनाया शारीरिक संबंध, फिर शादी करने से किया मना, जान से मारने की दी धमकीबड़ी खबर : एक्शन में DEO, रायपुर के 240 प्राइवेट स्कूलों पर गिरी गाज, तत्काल प्रभाव से मान्यता खत्म, देखें लिस्ट‘तांडव’ पर भड़की कंगना, डायरेक्टर अली जाफर से पूछा- अल्लाह का मजाक उड़ाने की हिम्मत है?BIG BREAKING : सड़क किनारे सो रहे 20 मजदूरों को ट्रक ने रौंदा, 2 मासूम समेत 15 लोगों की मौत, ट्रक ड्रायवर अरेस्टराशिफल : इन 5 राशियों को धन, सेहत और जॉब को लेकर हो सकती है परेशानी, जानें सभी राशियों का हाल

RAIPUR BREAKING : चरित्र पर संदेह के चलते दंपति के बीच हुआ विवाद, पति ने गला दबाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

Sameer VermaJanuary 9, 20211min


 

रायपुर, कुणाल राठी, 9 जनवरी 2020 । राजधानी रायपुर में एक बार फिर पारिवारिक विवाद में हत्या का एक संगीन मामला सामने आया है. पंडरी थाना क्षेत्र के प्रगति नगर में पति ने अपनी पत्नी की ही जान ले ली. आरोपी ने गला दबाकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पति का नाम संजय सूर्यवंशी है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

 

पुलिस ने बताया कि हत्यारे को अपनी 20 वर्षीय पत्नी नीलम के चरित्र पर संदेह था, जिसके चलते कल शाम दोनों के बीच विवाद हुआ. इसी दौरान आरोपी ने घर में ही नीलम की गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी रिलायंस स्टोर में गार्ड का काम करता है.

 

 

जानकारी के अनुसार, दोनों की शादी को दो साल ही हुए थे. दोनों पंडरी स्थित प्रगति नगर में किराए के मकान में रहते थे. हत्यारे पति को शक था कि उसकी पत्नी नीलम का किसी और के साथ अवैध संबंध है. इसी शक में उसने अपना ही परिवार उजाड़ लिया. पंडरी थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर उसके खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर लिया है.

 

READ MORE : बड़ा हादसा : आग में जलकर 10 नवजात बच्चों की मौत, जन्म लेते ही मौत के आगोश में मासूम

About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories