ताज़ा ख़बर
बड़ी खबर: अगर सरकार नहीं करेंगी WHATSAPP के खिलाफ कार्रवाई, तो CAIT करेगा कोर्ट का रुखशर्मसार : पहले लिंग परिवर्तन करवाया, फिर 6 दरिंदों ने की हवस पूरी, भीख मंगवाकर दूसरे से दूसरे भी करवाते थे रेपसुकमा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक वारंटी नक्सली को दबोचासांसद शताब्दी रॉय के बीजेपी में शामिल होने की अटकले तेज, कही ये बात…देखें VIDEO : “मोदी तेरी तानाशाही नहीं चलेगी… नहीं चलेगी” के नारों से गूंजी राजधानी, केंद्र सरकार के खिलाफ फूटा कांग्रेस का गुस्साBREAKING NEWS : दर्दनाक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, मची चीख पुकार… PM मोदी ने जताया दुखChhattisgarh Budget 2021-22 : बजट को लेकर मंत्रियों से चर्चा करेंगे CM बघेल, बारी-बारी लेंगे विभाग की जानकारीCG BREAKING : जवान ने की खुदकुशी, अपने ही सर्विस रायफल से खुद को मारी गोली, नक्सल ऑपरेशन के दौरान की आत्महत्याKisan Andolan : आज 9वीं बार सरकार और किसानों के बीच होगी बातचीत, क्या निकलेगा नतीजा?रायपुर में इस शख्स को लगेगा कोरोना का पहला टीका, कल से शुरू होगा वैक्सीनेशन प्रोसेस

नारायणपुर में गरजे CM बघेल, बोले- कृषि कानून गलत है, मोदी सरकार ये जानती है, फिर भी नहीं मानती है

Sameer VermaJanuary 9, 20211min


 

नारायणपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शनिवार और रविवार दो दिवसीय दौरे पर बस्तर संभाग के दौरे पर हैं. इसके पहले दिन मुख्यमंत्री नारायणपुर जिला पहुंचे. उन्होंने जिलेवासियों को 85.91 करोड़ रुपए से अधिक के विकासकार्यों की सौगात दी. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला.

 

अपने संबोधन में सीएम बघेल ने कहा, मोदी सरकार मान चुकी है कि कृषि कानून गलत हैं लेकिन मानने से इनकार कर रही है. उन्होंने नगरनार स्टील प्लांट के निजीकरण का भी जिक्र किया, उन्होंने कहा, केंद्र सरकार यदि प्लांट का निजीकरण करना चाहती है तो इसे छत्तीसगढ़ सरकार ही खरीदेगी. केंद्र सरकार इस प्रस्ताव पर गंभीरता से विचार करे. उन्होंने कहा, सरकार हथियार डाल चुकी है.

 

सीएम भूपेश ने कहा, कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार पूरी तरह से तैयार है. छत्तीसगढ़ में दो चरणों में कोरोना वैक्सीनेशन का ड्राई रन हो चुका है. प्रदेश के सभी जिलों में कोरोना वैक्सीनेशन का ड्राई रन किया गया.

 

READ MORE : BIG BREAKING : राज्य में सिनेमाघर खोलने की इजाजत, मुख्यमंत्री ने दिए आदेश

 

 

READ MORE : धरनास्थल में धूम : ढोल नगाड़े के साथ जारी है पंचायत सचिवों की हड़ताल, देखें VIDEO

 

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि पहले चरण में स्वास्थ्यकर्मियों, पुलिसकर्मियों और सफाईकर्मियों को टीका लगाया जाएगा. दूसरे चरण में 50 साल के ऊपर के नागरिकों को वैक्सीन मिलेगी. हालांकि इसके लिए क्लियर डायरेक्शन नहीं आए हैं. ऐसा माना जा रहा है कि तीसरे चरण में इसे सबके लिए ओपेन किया जाएगा. सिंहदेव ने कहा कि कोविड एप फिलहाल दो फेज के लिए क्लोज रहेगा. तीसरे फेज के बाद इसे ओपन किया जा सकता है.

 

READ MORE : WhatsApp पर B-Day Wish करने 12 बजे तक जागने की जरूरत नहीं, बस शेड्यूल लगाएं और सो जाएं, जानें कैसे

 

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories