ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING: तेज़ रफ़्तार I-20 कार डिवाइडर से टकराई, 2 बाइकर्स भी ज़ख्मी, 8 लोग गंभीर अवस्था में अस्पताल भर्तीBIG BREAKING : मशहूर शास्त्रीय गायक उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान का निधन, 89 साल की उम्र में ली अंतिम सांसबड़ी खबर: सरोरा लूटकांड का नया CCTV फुटेज आया सामने, अब तक नहीं हो पाई लुटेरों की पहचान, पुलिस के 50 सदस्यीय टीम जुटी तलाश पर, अब तक हाथ खाली, देखे वीडियोRAIPUR BREAKING: रिटायर्ड SBI मुख्य प्रबंधक को पेंशन भुगतान करने का लालच देकर लाखों की धोखाधड़ी, बैंक में नकली खाता खुलवा की जालसाजी, FIR दर्जCORONA BREAKING : छत्तीसगढ़ में कोरोना की रिकवरी रेट ने पकड़ी रफ्तार, आज 566 संक्रमितों की पुष्टि, 515 स्वस्थ्य होकर लौटे घरIG ऑफिस में तैनात CRPF जवान सहित 3 लोग तस्करी करते बिलासपुर में गिरफ्तार, 9 लाख की शराब बरामदबड़ी खबर : अब अपराधियों की नाक में दम करेंगे ट्रांसजेंडर, राज्‍य पुलिस में होगी सीधी बहालीभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का कांकेर दौरा 18 को, तैयारियों को लेकर भाजपा ने ली बैठकबड़ी खबर : 5वीं से 8वीं तक की कक्षाओं के लिए 27 जनवरी से खुलेंगे स्कूल, शिक्षा मंत्री ने दी जानकारीBREAKING : बीजापुर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 8 लाख के इनामी नक्सली को किया ढेर

TCP24 की खबर का असर : लापरवाहों पर गिरेगी गाज, टीकाकरण से बच्चों की मौत मामले में होगी जांच

Sameer VermaJanuary 9, 20211min


 

सूरजपुर । विष्णु कसेरा : जिले में TCP 24 NEWS की खबर का बड़ा असर हुआ है. रूनियाडीह में टीकाकरण के बाद बच्चों की मौत मामले में प्रशासन जिम्मेदारों पर कार्रवाई के लिए तैयार है. जिला प्रशासन ने मामले में जांच के लिए टीम का गठन किया है. इसकी तफ्तीश के लिए गठित टीम जांच करने रवाना हो चुकी है.

 

जानकारी के मुताबिक, जांच टीम में जिला पंचायत सीईओ व जिला स्वास्थ्य अधिकारी समेत जिले के आला अधिकारियों को शामिल किया गया है. सभी अधिकारी रूनियाडीह पहुंच विभिन्न पहलुओं की जांच कर रहे हैं.

 

 

READ MORE : EXCLUSIVE : देखें VIDEO : हम गरीब आदमी कहा जाएं, हमारी कोई सुनने वाला नहीं, ऐसे नहीं तो भूख से मर जाएंगे, फुटकर व्यापारियों का फूटा दर्द

 

क्या है मामला

आपको बता दें, रुनियाडीह में टीका लगने से दो माह के बच्चे की मौत हो गई थी. पिछले करीब 3 महीने में पांच नवजात बच्चों की मौत हो चुकी है. परिजनों का कहना है कि बच्चा टीका लगने से पहले स्वस्थ था. उसे आंगनबाड़ी से टिका लगवाकर लाने के बाद रात में सुलाने के बाद सोया ही रह गया. इसके बाद टीकाकरण में सवाल उठना लाजमी है. खबर सामने आने के बाद TCP24 NEWS की टीम ने मामले को प्रमुखता से उठाया था.

 

 

READ MORE : WhatsApp पर B-Day Wish करने 12 बजे तक जागने की जरूरत नहीं, बस शेड्यूल लगाएं और सो जाएं, जानें कैसे

 

बीएमओ बोले- हां, रिएक्शन होता है

रुनियाडीह मामले की सूचना मिलने के बाद बीएमओ भी मौके पर घटनास्थल पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा, टीका लगने से मौत हुई है, यह कहना गलत होगा.एकात प्रतिशत रिएक्शन होता है जिसे समय रहते अस्पताल लाने पर बचाया जा सकता है. जिला पंचायत सदस्य ने क्षेत्र में लगातार बच्चों की हो रही मौत को गंभीरता से लेते हुए स्वास्थ्य विभाग को सजग रहने की बात कही है.

 

READ MORE : 6 सबूत और 3 सवाल, 10 बच्चों की मौत का अस्पताल प्रबंधन ही जिम्मेदार… पढ़ें

 

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories