ताज़ा ख़बर
CORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 383 नए कोरोना संक्रमित मरीज, 8 मरीजों ने तोड़ा दमRAIPUR BREAKING : ट्रैफिक पुलिस की बड़ी कार्रवाई, यातायात नियमोें का उल्लंघन करने वालों से वसूले 1 करोड़ रूपए, क्रेडिट.डेबिट कार्ड से भुगतान की मिली सुविधाहिन्दू देवी-देवताओं का उड़ाया मजाक, वेब सीरीज तांडव के खिलाफ हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोलाBREAKING: ट्रक की ठोकर से मासूम बच्ची की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को किया आग के हवालेBREAKING : माओवादियों के अड्डे में जवानों ने बोला धावा, उखाड़ फेंके नक्सल कैंप, कई घंटों से मुठभेड़ जारीविवादों में Indian Idol 12 का ये कंटेस्टेंट, वायरल हो रही पुरानी तस्वीर, जानिए क्या है मामला…RAIPUR BREAKING : खुद को अविवाहित बताकर युवक ने युवती से बनाया शारीरिक संबंध, फिर शादी करने से किया मना, जान से मारने की दी धमकीबड़ी खबर : एक्शन में DEO, रायपुर के 240 प्राइवेट स्कूलों पर गिरी गाज, तत्काल प्रभाव से मान्यता खत्म, देखें लिस्ट‘तांडव’ पर भड़की कंगना, डायरेक्टर अली जाफर से पूछा- अल्लाह का मजाक उड़ाने की हिम्मत है?BIG BREAKING : सड़क किनारे सो रहे 20 मजदूरों को ट्रक ने रौंदा, 2 मासूम समेत 15 लोगों की मौत, ट्रक ड्रायवर अरेस्ट

BREAKING : विमान हादसे में क्रू मेंबर सहित सभी 62 यात्रियों की मौत, विदेश मंत्रालय ने की पुष्टि

Mahendra Kumar SahuJanuary 9, 20211min


नई दिल्ली : इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता से उड़ान भरने के बाद लापता हुए विमान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जकार्ता से पोंटियांक शहर के लिए उड़ान भरा यह विमान हादसे के शिकार हो गए है। इसके साथ ही इस विमान में सवार सभी 62 लोगों की मौत हो गई है। तुर्की के विदेश मंत्रालय ने विमान हादसे में 62 लोगों की मौत की पुष्टि की है। विदेश मंत्रालय ने यात्रियों की मौत पर दुख जताया है। जानकारी के अनुसार, विमान के उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद ये हादसा हो गया। इंडोनेशियाई नेवी की ओर से खोज अभियान जारी है।

परिवहन मंत्री बुदी करिया सुमदी ने कहा कि उड़ान SJ182 को 2:36 बजे उड़ान भरने से पहले एक घंटे की देरी हुई। पायलट ने कहा कि चार मिनट बाद विमान रडार से गायब हो गया, 29,000 फीट की ऊंचाई पर चढ़ने के लिए पायलट ने हवाई यातायात नियंत्रण से संपर्क किया।

ट्रैकिंग सेवा Flightradar24 ने कहा कि विमान एक मिनट से भी कम समय में 10,000 फीट से अधिक ऊंचाई से खो गया। एयरलाइन द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि विमान इंडोनेशिया के बोर्नियो द्वीप पर पश्चिम कालीमंतन प्रांत की राजधानी जकार्ता से 90 मिनट की उड़ान पर था। जहाज पर 56 यात्री और चालक दल के छह सदस्य सवार थे।

 

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि मछुआरों को धब्बेदार धातु की वस्तुएं जकार्ता के उत्तर में द्वीपों की एक श्रृंखला, थाउज़ैंड द्वीप समूह में शनिवार दोपहर एक विमान के कुछ हिस्सों का हिस्सा माना जाता था। इरावती ने कहा कि राष्ट्रीय खोज और बचाव एजेंसी और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा समिति के समन्वय में एक खोज और बचाव अभियान चल रहा था।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories