ताज़ा ख़बर
कौन हैं नड्डा? PL पुनिया के सवाल पर कांग्रेस ने दिया मजेदार जवाब, छत्तीसगढ़वासियों को ही आएगा समझनया रायपुर में मिली महिला के शव की अब तक नहीं हो सकी पहचान, पड़ोसी जिलों में भी चल रही पूछताछEXCLUSIVE : राजधानी का जिला अस्पताल ही बीमार, कहीं थूक के पीक तो कहीं पड़े मिले बच्चों के डायपर, धूल खा रही शासन की महत्वकांक्षी योजनाभारत का ये तोहफा कभी नहीं भूलेगा भूटान, अब बांग्लादेश, नेपाल और श्रीलंका की बारीकिसान आंदोलन पर आज SC लेने वाला है एक और बड़ा फैसला, जानिए क्या है वोBREAKING : 13 लोगों की मौत, कोहरा बना काल, ओवरलोड ट्रक कार और वैन पर पलटाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ को मिले 2020 बैच के आठ नए आईपीएस, देखे सूचि…CORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 383 नए कोरोना संक्रमित मरीज, 8 मरीजों ने तोड़ा दमRAIPUR BREAKING : ट्रैफिक पुलिस की बड़ी कार्रवाई, यातायात नियमोें का उल्लंघन करने वालों से वसूले 1 करोड़ रूपए, क्रेडिट.डेबिट कार्ड से भुगतान की मिली सुविधाहिन्दू देवी-देवताओं का उड़ाया मजाक, वेब सीरीज तांडव के खिलाफ हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोला

डूबने से पहले हो रहा था मौत का डांस, पलट गई यात्रियों से भरी नांव, मचा हड़कंप

Som dewanganJanuary 9, 20211min


 

खरगौन। मध्यप्रदेश से यात्रियों से भरी नर्मदा नदी में नाव पलटने से हड़कंप मचा गया। मामला मध्यप्रदेश के खरगौन जिले का है। जानकारी के अनुसार नावघाटखेड़ी में महिलाएं नर्मदा नदी की पूजा करने और चुनरी अर्पित करने के लिए नाव पर सवार हुईं। उनके लिए पूजा का समय भारी पड़ गया। जब महिलाओं से भरी नाव नदी में पलट गई।

 

बताया जा रहा है कि नाव में ज्यादातर महिलाएं थे। आनन फानन में नदी के पास मौजूद तैराकों ने यात्रियों को डूबने से बचाया। इस दौरान एक महिला की मौत हो गई। इस घटना का पहले एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दिख रहा है कि महिलाएं नाव पर डांस कर रही है।

 

मिली जानकारी के अनुसार महिलाएं नदी में पूजा करने के लिए नाव में गए थे। इस दौरान महिलाएं नाचती नजर आई। वहीं कई नाव नदी में तैर रहीं थी। जिसमें एक नाव पर ढोलक बजज रही थी। वहीं दूसरी ओर महिलाएं डांस कर रही थी, और तीसरी नांव में श्रध्दालुओं ने चुनरी पकड़ रखी है।

 

बताया जा रहा है कि इस दौरान नाव में नाचने की वजह से संतुलन बिगड़ गया और नाव पलट गयी। इस हादसे में 11 लोग नदी में डूब गए। जिसमे से 9 को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया और एक महिला की बॉडी मिली। वहीं जितेंद्र नाम का युवक अभी तक लापता है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories