ताज़ा ख़बर
पुलिस विभाग में अटकी भर्ती प्रक्रिया को अभ्यर्थियों ने खोला मोर्चा, मांगें पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनीBREAKING : जिले में पदस्थ पांच ASI का ट्रांसफर, एसपी ने जारी किया आदेश, देखें सूचीबड़ी खबर: CAIT ने वाट्सएप व फेसबुक की मनमानी नीतियों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिकाBIG BREAKING : रायपुर में 20 लाख की लूट, कैशियर पर रॉड से जानलेवा हमला, वारदात CCTV में कैदकोरबा ब्लॉक के पंचायत सचिव एवं रोजगार सहायक की हड़ताल का पूर्व संसदीय सचिव लखन लाल देवांगन ने किया समर्थनRAIPUR BREAKING: LPG गैस कैप्सूल व डंपर में जोरदार भिड़ंत, ड्राइवर फंसा, मौके पर पुलिस, एम्बुलेंस और फायर ब्रिगेडडर गया Whatsapp, कड़ी आपत्ति के बाद आखिर लेना पड़ा ये फैसला… पढ़ेंवैक्सीनेशन की शुभ घड़ी आज : टीकाकरण केंद्र जानें से पहले इन बातों का रखें ध्यान, वरना लौटना पड़ सकता है बैरंगपुलिस मुख्यालय के पास महिला से रेप, दुष्कर्म से पहले आरोपी ने पीड़िता को पीटाCORONA BREAKING : छत्तीसगढ़ में कोरोना की रिकवरी रेट ने पकड़ी रफ्तार, आज 521 संक्रमितों की पुष्टि, 905 स्वस्थ्य होकर लौटे घर

RAIPUR : हीरा व्यवसायी के घर से 10 लाख के कीमती हीरे पार, चचरे भाई और उसके दोस्तों पर लगाया आरोप, पुलिस ने दर्ज की FIR

Som dewanganJanuary 8, 20211min

 


 

रायपुर,कुणाल राठी,8 जनवरी 2020। राजधानी रायपुर में हीरा व्यवसायी के घर से 10 लाख रुपयों के कीमती हीरे को चोरी करने का मामला सामने आया है।

 

मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र अंतर्गत भांठागांव चौक के नज़दीक का है जहाँ कल गुरुवार 7 जनवरी को हीरा व्यवसायी दीपक कुमार सोनी के घर उसके चचरे भाई संजीव सोनी सहित उसके दोस्त बलवंत व भुपद कादरा हीरा खरीदने पहुँचे थे। बता दे कि दीपक घर से ही हीरा खरीदी-बिक्री का कार्य करता है। दीपक के हीरे दिखाते वक्त उसके चचरे भाई संजीव ने पुराने व्यापारिक लेन-देन को लेकर विवाद शुरू कर दिया जिसके बाद दीपक व संजीव घर के दूसरे कमरे में चले गए। जब वापस आया तो दीपक ने देखा कि उसके चचरे भाई संजीव के साथ आये उसके दोस्त बलवंत व भुपद नहीं थे व संजीव भी मौके से चला गया जिसके बाद दीपक की नज़र बेचने के लिए दिखाए जा रहे हीरे की ओर दौड़ी जो कि गायब हो चुके थे।

 

इस पूरे मामले की सूचना दीपक ने पुलिस को दी और बताया कि तकरीबन 1032 कैरेट के 10 लाख रुपए कीमती हीरो को उसके चचरे भाई और उसके दोस्तों ने षड्यंत्र रचकर चोरी किये है। पुलिस ने तीनों आरोपियो के खिलाफ IPC की धारा 380 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है व आरोपियों की तलाश कर रही है।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories