ताज़ा ख़बर
पुलिस विभाग में अटकी भर्ती प्रक्रिया को अभ्यर्थियों ने खोला मोर्चा, मांगें पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनीBREAKING : जिले में पदस्थ पांच ASI का ट्रांसफर, एसपी ने जारी किया आदेश, देखें सूचीबड़ी खबर: CAIT ने वाट्सएप व फेसबुक की मनमानी नीतियों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिकाBIG BREAKING : रायपुर में 20 लाख की लूट, कैशियर पर रॉड से जानलेवा हमला, वारदात CCTV में कैदकोरबा ब्लॉक के पंचायत सचिव एवं रोजगार सहायक की हड़ताल का पूर्व संसदीय सचिव लखन लाल देवांगन ने किया समर्थनRAIPUR BREAKING: LPG गैस कैप्सूल व डंपर में जोरदार भिड़ंत, ड्राइवर फंसा, मौके पर पुलिस, एम्बुलेंस और फायर ब्रिगेडडर गया Whatsapp, कड़ी आपत्ति के बाद आखिर लेना पड़ा ये फैसला… पढ़ेंवैक्सीनेशन की शुभ घड़ी आज : टीकाकरण केंद्र जानें से पहले इन बातों का रखें ध्यान, वरना लौटना पड़ सकता है बैरंगपुलिस मुख्यालय के पास महिला से रेप, दुष्कर्म से पहले आरोपी ने पीड़िता को पीटाCORONA BREAKING : छत्तीसगढ़ में कोरोना की रिकवरी रेट ने पकड़ी रफ्तार, आज 521 संक्रमितों की पुष्टि, 905 स्वस्थ्य होकर लौटे घर

RAIPUR: अंग्रेजी शराब दुकान में हुई थी 10 लाख की डकैती, दो मास्टर माइंड को पुलिस ने दबोचा

Sanjay sahuJanuary 7, 20211min

 

 

 

रायपुर। अंग्रेजी शराब दुकान में लगभग 10 लाख रुपये की डकैती हुई थी। इस मामले में पुलिस ने दो मास्टर माइंड को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों के नाम धनीराम धृतलहरे और विजय मनहरे है।

 

 

READ MORE:CRIME: पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर की हत्या, पहले दोनों पक्षों के बीच हुई हाथापाई, एक आरोपी गिरफ्तार

 

 

 

आरंग पुलिस ने घटना के बाद फरार चल रहे आरोपियों, देवगांव खरोरा निवासी धनीराम घृतलहरे पिता सरजू घृतलहरे(उम्र 26 वर्ष),परसवानी निवासी विजय मनहरे पिता मोतीलाल मनहरे(उम्र 30 वर्ष) को महासमुंद से गिरफ्तार किया है। दोनों ही आरोपियों को डकैती का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। दोनों ने ही घटना को अंजाम देने में मुख्य भूमिका निभाई थी।

 

 

आरंग थाना प्रभारी लेखधर दीवान ने बताया कि 13 अगस्त 2020 को आरंग के गुल्लू अंग्रेजी शराब दुकान में लगभग 10 लाख रुपये की डकैती हुई थी। पुलिस ने मामले के तीन आरोपियों को पहले ही पकड़ कर जेल भेज दिया है जबकि एक आरोपी की मौत हो चुकी है।

 

 

READ MORE: मशहूर फैशन डिजाइनर ने किया खुलासा, कहा-गे नहीं ट्रांसजेंडर हूं, नाम बदलकर रखा ‘सायशा’

About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories