ताज़ा ख़बर
EXCLUSIVE VIDEO : रायपुर ट्रैफिक पुलिस की करतूत, घूस लेता ट्रैफिक जवान TCP24 के कैमरे में हुआ कैद, पूछे जाने पर जोड़ने लगा हाथ-पैरकौन हैं नड्डा? PL पुनिया के सवाल पर कांग्रेस ने दिया मजेदार जवाब, छत्तीसगढ़वासियों को ही आएगा समझनया रायपुर में मिली महिला के शव की अब तक नहीं हो सकी पहचान, पड़ोसी जिलों में भी चल रही पूछताछEXCLUSIVE : राजधानी का जिला अस्पताल ही बीमार, कहीं थूक के पीक तो कहीं पड़े मिले बच्चों के डायपर, धूल खा रही शासन की महत्वकांक्षी योजनाभारत का ये तोहफा कभी नहीं भूलेगा भूटान, अब बांग्लादेश, नेपाल और श्रीलंका की बारीकिसान आंदोलन पर आज SC लेने वाला है एक और बड़ा फैसला, जानिए क्या है वोBREAKING : 13 लोगों की मौत, कोहरा बना काल, ओवरलोड ट्रक कार और वैन पर पलटाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ को मिले 2020 बैच के आठ नए आईपीएस, देखे सूचि…CORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 383 नए कोरोना संक्रमित मरीज, 8 मरीजों ने तोड़ा दमRAIPUR BREAKING : ट्रैफिक पुलिस की बड़ी कार्रवाई, यातायात नियमोें का उल्लंघन करने वालों से वसूले 1 करोड़ रूपए, क्रेडिट.डेबिट कार्ड से भुगतान की मिली सुविधा

बगैर परमिशन ये क्या कर गए सोनू सूद, एक्टर के खिलाफ पुलिस केस… जानिए क्या है मामला

Sameer VermaJanuary 7, 20211min


 

मुंबई : लॉकडाउन में गरीबों के लिए मसीहा बने सोनू सूद के खिलाफ शिकायत हुई है. एक्टर पर रिहायशी बिल्डिंग को होटल में तब्दील करने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि उन्होंने इसकी परमिशन भी नहीं ली है. बीएमसी ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है.

 

दर्ज शिकायत में बीएमसी की ओर से कहा गया है कि सोनू सूद के खिलाफ महाराष्ट्र रीजन एंड टाउन प्लानिंग एक्ट की धाराओं में कार्रवाई की जाए. बीएमसी ने बिल्डिंग के हिस्से को बढ़ाने और उसके इस्तेमाल में बदलाव का आरोप लगाया है.

 

 

READ MORE : Facebook, Twitter का ट्रंप को दो टुक, ये तो ट्रेलर है… अब कहीं गलती की तो हमेशा के लिए जाओगे

 

क्या बोले सोनू सूद?

इस मामले पर सोनू सूद ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उन्होंने पहले ही बीएमसी से यूजर चेंज के लिए परमिशन ली थी और अब महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी से मंजूरी मिलने का इंतजार कर रहे थे.

 

बीएमसी की ओर से 4 जनवरी को जुहू पुलिस स्टेशन पर दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि सोनू सूद ने एबी नायर रोड पर स्थित शक्ति सागर बिल्डिंग को बिना परमिशन के ही होटल में तब्दील कर लिया है. नियमों के मुताबिक शक्ति सागर एक रिहायशी बिल्डिंग है और उसका कॉमर्शियल उद्देश्य से इस्तेमाल नहीं किया जा सकता.

 

READ MORE : IND vs AUS 2020 : राष्ट्रगान के बीच इस भारतीय गेंदबाज के आंखों में छलके आंसू, देखें VIDEO

 

BMC ने क्या कहा?

बीएमसी ने अपनी शिकायत में कहा है, ‘यह पाया गया है कि सोनू सूद ने खुद ही जमीन के इस्तेमाल में बदलाव कर लिया है. इसके अलावा तय प्लान से अतिरिक्त निर्माण कराते हुए रिहायशी इमारत को रेजिडेंशियल होटल बिल्डिंग में तब्दील कर लिया है. इसके लिए उन्होंने अथॉरिटी से जरूरी तकनीकी मंजूरी भी हासिल नहीं की है.’

 

नोटिस नजरअंदाज करने का भी आरोप

यही नहीं बीएमसी ने सोनू सूद पर नोटिस को नजरअंदाज करने का भी आरोप लगाया है. सिविक अथॉरिटी ने कहा कि नोटिस दिए जाने के बाद भी वह लगातार अनधिकृत निर्माण कराते रहे. बीएमसी ने कहा कि आरोपी ने महाराष्ट्र रीजन ऐंड टाउन प्लानिंग ऐक्ट के सेक्शन 7 के तहत दंडनीय अपराध किया है.

 

READ MORE : बड़ी खबर : संसद में चली गोली, फायरिंग से एक महिला की मौत

 

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories