ताज़ा ख़बर
पखांजूर : क्षेत्र में शुरू हुई वैक्सीनेशन की प्रक्रिया, पहले चरण में 300 सौ लोगों को लगा टीकामुख्यमंत्री भूपेश बघेल का महासमुंद दौरा कल, साहू समाज के कार्यक्रम में होंगे शामिलपुलिस विभाग में अटकी भर्ती प्रक्रिया को अभ्यर्थियों ने खोला मोर्चा, मांगें पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनीBREAKING : जिले में पदस्थ पांच ASI का ट्रांसफर, एसपी ने जारी किया आदेश, देखें सूचीबड़ी खबर: CAIT ने वाट्सएप व फेसबुक की मनमानी नीतियों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिकाBIG BREAKING : रायपुर में 20 लाख की लूट, कैशियर पर रॉड से जानलेवा हमला, वारदात CCTV में कैदकोरबा ब्लॉक के पंचायत सचिव एवं रोजगार सहायक की हड़ताल का पूर्व संसदीय सचिव लखन लाल देवांगन ने किया समर्थनRAIPUR BREAKING: LPG गैस कैप्सूल व डंपर में जोरदार भिड़ंत, ड्राइवर फंसा, मौके पर पुलिस, एम्बुलेंस और फायर ब्रिगेडडर गया Whatsapp, कड़ी आपत्ति के बाद आखिर लेना पड़ा ये फैसला… पढ़ेंवैक्सीनेशन की शुभ घड़ी आज : टीकाकरण केंद्र जानें से पहले इन बातों का रखें ध्यान, वरना लौटना पड़ सकता है बैरंग

CG BREAKING : किराना गोदाम में लगी भीषण आग, 1 घंटे तक जिंदा जलता रहा युवक, मची अफरा-तफरी

Sameer VermaJanuary 7, 20211min


 

दुर्ग : जिले के पुलगांव थाना इलाके के नगपुरा गांव में एक बड़ा हादसा हुआ है. आग की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है. आग लगने की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया.

 

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक का नाम अक्षय यादव है. आग नगपुरा गांव स्थित एक किराना और हार्डवेयर दुकान के गोदाम में लगी थी. गोडाउन में रखे सारे सामान जलकर खाक हो गए. आग की लपटे इतनी भयानक थी की देखते ही देखते पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया.

 

 

READ MORE : IND vs AUS 2020 : राष्ट्रगान के बीच इस भारतीय गेंदबाज के आंखों में छलके आंसू, देखें VIDEO

 

हादसे के वक्त घटनास्थल पर काफी संख्या में लोग मौजूद थे. धुआं उठता देख सभी आनन-फानन में खुद को सुरक्षित करने में भिड़ गए. वहीं एक युवक इसकी चपेट में आ गया. करीब एक घंटे तक वह आग में जलता रहा. उधर सूचना के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

 

आग लगने के कारणों का पता फिलहाल नहीं चल पाया है. हादसे में हुए नुकसान का आंकलन भी किया जा रहा है. वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है. पुलगांव पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

 

READ MORE : Facebook, Twitter का ट्रंप को दो टुक, ये तो ट्रेलर है… अब कहीं गलती की तो हमेशा के लिए जाओगे

 

READ MORE : फिल्म से अलग ये है रियल ‘गजनी’, 5 मिनट बाद सब कुछ भूल जाता है ये शख्स

 

 

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories