ताज़ा ख़बर
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का महासमुंद दौरा कल, साहू समाज के कार्यक्रम में होंगे शामिलपुलिस विभाग में अटकी भर्ती प्रक्रिया को अभ्यर्थियों ने खोला मोर्चा, मांगें पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनीBREAKING : जिले में पदस्थ पांच ASI का ट्रांसफर, एसपी ने जारी किया आदेश, देखें सूचीबड़ी खबर: CAIT ने वाट्सएप व फेसबुक की मनमानी नीतियों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिकाBIG BREAKING : रायपुर में 20 लाख की लूट, कैशियर पर रॉड से जानलेवा हमला, वारदात CCTV में कैदकोरबा ब्लॉक के पंचायत सचिव एवं रोजगार सहायक की हड़ताल का पूर्व संसदीय सचिव लखन लाल देवांगन ने किया समर्थनRAIPUR BREAKING: LPG गैस कैप्सूल व डंपर में जोरदार भिड़ंत, ड्राइवर फंसा, मौके पर पुलिस, एम्बुलेंस और फायर ब्रिगेडडर गया Whatsapp, कड़ी आपत्ति के बाद आखिर लेना पड़ा ये फैसला… पढ़ेंवैक्सीनेशन की शुभ घड़ी आज : टीकाकरण केंद्र जानें से पहले इन बातों का रखें ध्यान, वरना लौटना पड़ सकता है बैरंगपुलिस मुख्यालय के पास महिला से रेप, दुष्कर्म से पहले आरोपी ने पीड़िता को पीटा

BREAKING : मेडिकल अस्पताल के डाक्टर ने ब्लेड से गला रेतकर की आत्महत्या, बाथरूम में मिली खून से लथपथ लाश

Mahendra Kumar SahuJanuary 7, 20211min


 

जबलपुर : मध्यप्रदेश के जबलपुर मेडिकल कालेज अस्पताल एक बड़ी खबर सामने आई है। अस्पताल के सर्जरी विभाग में पदस्थ डॉक्टर विनोद कुमार विश्वकर्मा ने सर्जिकल ब्लेड से गला रेतकर आत्महत्या कर ली है। गुरुवार दोपहर धनवंतरि नगर स्थित किराए के मकान में शव मिला है। उनके रक्तरंजित शव को शौचालय का दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक केंद्रीय जेल में पदस्थ उनकी डॉक्टर पत्नी ममता विश्वकर्मा ड्यूटी के बाद घर पहुंची तब इस मामले का खुलासा हुआ। पति डॉ विनोद घर में नहीं मिले। जिसके बाद उनकी नज़र भीतर से बंद शौचालय पर पड़ी। दरवाजा खटखटाने के बाद भी शौचालय के भीतर से आवाज़ नहीं आई।

 

जिसके बाद उन्होंने पड़ोसियों और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शौचालय का दरवाजा तोड़ा। डॉ विश्वकर्मा का रक्तरंजित शव शौचालय में पड़ा था। जिसके बाद एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया। एफएसएल टीम ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने घटना की जांच के निर्देश दिए हैं।

ड्यूटी से थे अनुपस्थित

मेडिकल कालेज अस्पताल के सर्जरी विभाग में पदस्थ डॉक्टर विश्वकर्मा गुरुवार को ड्यूटी नहीं गए थे। उनकी पत्नी जेल में ड्यूटी पर उपस्थित थीं। मेडिकल के डॉक्टर्स को दोपहर में जब घटना का पता चला उनके होश उड़ गए। डॉक्टर विश्वकर्मा दंपति के दो बेटे अनुभव और स्पर्श हैं जिनकी उम्र 10 और 13 साल बताई जा रही है।

पुलिस ने शौचालय को सील किया

इधर पुलिस ने डॉक्टर विश्वकर्मा के घर का शौचालय सील कर दिया है। घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। यह भी बताया जा रहा है की डॉक्टर विनोद अक्सर ड्यूटी से अनुपस्थित रहने लगे थे।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories