ताज़ा ख़बर
खेल महोत्सव के दूसरे दिन उमड़ा लोगों का जन सैलाब, आज शामिल होंगे विधायक और कलेक्टरपखांजूर : क्षेत्र में शुरू हुई वैक्सीनेशन की प्रक्रिया, पहले चरण में 300 सौ लोगों को लगा टीकामुख्यमंत्री भूपेश बघेल का महासमुंद दौरा कल, साहू समाज के कार्यक्रम में होंगे शामिलपुलिस विभाग में अटकी भर्ती प्रक्रिया को अभ्यर्थियों ने खोला मोर्चा, मांगें पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनीBREAKING : जिले में पदस्थ पांच ASI का ट्रांसफर, एसपी ने जारी किया आदेश, देखें सूचीबड़ी खबर: CAIT ने वाट्सएप व फेसबुक की मनमानी नीतियों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की याचिकाBIG BREAKING : रायपुर में 20 लाख की लूट, कैशियर पर रॉड से जानलेवा हमला, वारदात CCTV में कैदकोरबा ब्लॉक के पंचायत सचिव एवं रोजगार सहायक की हड़ताल का पूर्व संसदीय सचिव लखन लाल देवांगन ने किया समर्थनRAIPUR BREAKING: LPG गैस कैप्सूल व डंपर में जोरदार भिड़ंत, ड्राइवर फंसा, मौके पर पुलिस, एम्बुलेंस और फायर ब्रिगेडडर गया Whatsapp, कड़ी आपत्ति के बाद आखिर लेना पड़ा ये फैसला… पढ़ें

रोहिंग्या और टेरर फंडिंग केस को लेकर UP ATS की 5 जिलों में दबिश, 4 लोग गिरफ्तार

Mahendra Kumar SahuJanuary 6, 20211min

 

 


 

लख्नऊ । रोहिंग्या और टेरर फंडिंग केस में उत्तर प्रदेश एटीएस ने आज गोरखपुर, खलीलाबाद, अलीगढ़ समेत कई जिलों में छापेमारी की कार्रवाई की है। वही यूपी एटीएस की एक टीम महाराष्ट्र में भी छापेमारी कर रही है, जिसमें उन्हें महाराष्ट्र एटीएस टीम मदद कर रही है। अभी छापेमारी से जुड़ी कोई भी आधिकारिक जानकारी एटीएस की ओर से साझा नहीं की गई है।

 

मिली जानकारी के अनुसार रोहिंग्या और टेरर फंडिंग केस में यूपी एटीएस आज बस्ती, अलीगढ़ समेत 5 जिलों में बड़ी छापेमारी कर रही है। ख़लीलाबाद के मोती नगर में रहने वाले अब्दुल मन्नान और दिनेश गुप्ता को ATS टीम ने दबोचा है। शहर कोतवाली के मोहल्ला मोतीनगर और मोहिउद्दीनपुर से अब्दुल मन्नान और दिनेश गुप्ता की गिरफ्तारी हुई है। दोनों की गिरफ्तारी फर्जी पासपोर्ट मामले में की गई है।

 

 

आपक बता दें इससे पहले यूपी एटीएस ने गोरखपुर में गोलघर के स्थित बलदेव प्लाजा में नईम एंड संस पर छापा मारा था। इस दौरान एटीएस ने दुकान मालिक से पूछताछ की थी। साल 2018 में भी एटीएस यहां छापा मारा चुकी है। हालांकि, आज की छापेमारी गोरखपुर में की गई है या नहीं, इसे लेकर अभी यूपी एटीएस की ओर बयान नहीं आया है।

 

READ MORE : CG BREAKING : रिटायर्ड अपर कलेक्टर गिरफ्तार, 7 साल पुराने केस में एक्शन… जानें क्या है मामला

 

वही एटीएस ने 2018 में नईम एंड संस पर छापा मारा था. इस दौरान देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने के आरोप में नईम के दो बेटे नसीम अहमद और नईम अरशद को हिरासत में ले लिया गया था। इस दौरान 50 लाख रुपये कैश भी बरामद किए गए थे। पहले सभी लोग इसे आयकर या सेल्स टैक्स का छापा समझ रहे थे, लेकिन बाद में एटीएस के छापेमारी की जानकारी स्पष्ट की।

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories