ताज़ा ख़बर
इन एक्ट्रेस के ब्लाउज पर मचा बवाल, जमकर ट्रोल हुई ये अभिनेत्रियां, एक की तो सरेआम हुई थी बेइज्जती..तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने गुपचुप तरीके से की सगाई, मैच के दौरान मंगेतर को अचानक किया था प्रपोस…ऐसी दीवानगी देखी नही कभी, अनिल कपूर करते है कंगना रणौत से बेइंतहा मोहब्बत, करण के शो मे कहा – कंगना के लिए मेैं अपनी पत्नि को…सोनहत मण्डल कार्यसमिति बैठक हुई संपन्न, इन मुद्दों पर हुई चर्चाछात्रों के लिए राहत की खबर, पेपर लीक के बाद यूपीटीईटी परीक्षा की नई तारीख पर लगी मुहर बड़े सड़क हादसे का शिकार हुए शेन वार्न, गंभीर हालत में अस्पताल में किये गए भर्तीउत्तर से आ रही सर्द हवा से छत्तीसगढ़ में अभी और गिरेगा तापमानलालू यादव की तबियत बिगड़ने पर बेटे तेजस्वी का सामने आया बड़ा बयान, स्वास्थय को लेकर कही ये बात …सोमवार के दिन सूर्य की तरह चमक उठेगी इन राशियों की किस्मत, पढ़ें 29 नवंबर का राशिफलbox office report : नही चला जॉन अब्राहम का जादू, तीन दिनो में ही बॉक्स ऑफिस पर धराशाई हुई सत्यमेव जयते 2, कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश..

देखें VIDEO : रायपुर में नशेड़ियों का उत्पात, बदमाशों ने उखाड़ फेंके सड़क पर लगे बैरिकेड, बसों में बैठे यात्रियों को भी भगाया

Mahendra Kumar SahuJanuary 6, 20211min


 

रायपुर, कुणाल राठी, 6 जनवरी 2020 : राजधानी रायपुर ने नशेड़ियों का उत्पात जारी है. पुलिसिया कार्रवाई के बावजूद अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे पुलिस थाने व चौकी के सामने वारदात को अंजाम देने व हंगामा करने से नहीं डरते. ताजा मामला शहर के सबसे व्यस्ततम बस स्टैंड पुलिस यातायात चौकी के सामने का है, जहां बदमाशों ने सड़क पर लगे बैरिकेड को फेंक दिया.

 

नशेड़ियों के इन हरकतों से सड़क पर चल रही कुछ वाहनों को भी नुकसान हुआ है. इतना ही नहीं बैरिकेड के अव्यवस्थित होने के कारण कुछ देर के लिए यातायात भी प्रभावित रही. वहीं ये पूरी वारदात सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें दिखाई दे रहा है कि सड़क पर कुछ बदमाशों की भीड़ लगी हुई है और एक के हाथ में पेचकस है जो हंगामा करता दिखाई दे रहा है.

 

 

READ MORE : काम की खबर : WhatsApp पर आ रहा नोटिफिकेशन? एक्सेप्ट करें या रिजेक्ट?… यहां जानें

 

मिली जानकारी के मुताबिक, हाथ में पेचकस लिए नशेड़ी युवक का नाम वीरू है जो एक निजी ट्रैवल्स की बसों में सवारी बैठाने का काम करता है. वह नशीली गोलियों का भी आदी है. लोगों ने बताया कि सड़क पर उत्पात मचाने के बाद आरोपी ने बस स्टैंड के अंदर भी कई ट्रेवल्स में जमकर तोड़फोड की. और तो और संबलपुर जाने वाली बस में चढ़कर बैठे यात्रियों को भगा दिया.

 

उधर घटना की सूचना मिलने के बाद देवेंद्र नगर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को धर दबोचा, लेकिन बदमाश युवक पुलिस को चकमा देकर भाग खड़ा हुआ. हालांकि कुछ देर बाद स्थानीय लोगों की मदद से थोड़ी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया.

 

देखें वारदात का VIDEO

 

 

गौरतलब है कि शहर के व्यस्ततम बस स्टैंड में शाम होते ही नशेड़ियो और अपराधी प्रवृत्ति के लोगों का जमावड़ा होने लगता है, जिससे यात्रियो के मोबाइल, सामान गायब होने समेत मारपीट की घटनाएं होती है. साथ ही प्रतिस्पर्धा के चलते बसों में यात्री बैठाने को लेकर भी कई बार मारपीट की घटनाएं भी सामने आ चुकी है.

 

READ MORE : गैंगरेप : मंदिर गई महिला को 3 दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार, प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड, रेप के बाद उतारा मौत के घाट

 

 

 

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007