ताज़ा ख़बर
RAIPUR BREAKING: रेमडेसिवीर इंजेक्शन की कालाबाज़ारी करते 2 आरोपी गिरफ़्तार,पूछताछ में खेल के मास्टरमाइंड का हो सकता है खुलासाCORONA BREAKING : प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, आज मिले 14,912 नए मरीज, 138 लोगों की मौतअब लॉकडाउन में भी मिलेंगी सब्जी और राशन, सरकार ने जारी किए दिशा-निर्देश… अब गांव से शहर आकर सब्जी बेच सकेगें किसान…कोरोना को हराने विधायक कुंवर सिंह निषाद ने संभाला मोर्चा, कोविड अस्पतालों का का किया निरीक्षणकोरोना से मृत महिला के अंतिम संस्कार में लापरवाही, ग्रामीणों में भारी जनआक्रोश, देखें वीडियोBIG BREAKING : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 किलो वजनी IED बम बरामदबड़ी खबर : छत्तीसगढ़ के इस गांव में फूटा कोरोना का सबसे बड़ा बम, 135 लोगों को कोरोना ने लिया अपने चपेट में, शादी समारोह में हुए थे शामिलग्रामीण क्षेत्रों में संक्रमण पर रोक लगाने हो रहे कार्यों की मानिटरिंग करने पहुँचे कलेक्टर, आइसोलेशन सेंटर का किया निरीक्षण, अधिकारियो को दिए कड़े निर्देश।फिर से लॉकडाउन की ओर बढ़ रहा प्रदेश : टूटने का नाम नहीं ले रहा संक्रमण का चैन, भूखमरी की आशंका से बढ़ रहा पलायनबड़ी खबर : CBI के पूर्व चीफ रंजीत सिन्हा का निधन, दिल्ली में सुबह साढ़े 4 बजे थमी सांसें

देखें VIDEO : रायपुर में नशेड़ियों का उत्पात, बदमाशों ने उखाड़ फेंके सड़क पर लगे बैरिकेड, बसों में बैठे यात्रियों को भी भगाया

Sameer VermaJanuary 6, 20211min


 

रायपुर, कुणाल राठी, 6 जनवरी 2020 : राजधानी रायपुर ने नशेड़ियों का उत्पात जारी है. पुलिसिया कार्रवाई के बावजूद अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे पुलिस थाने व चौकी के सामने वारदात को अंजाम देने व हंगामा करने से नहीं डरते. ताजा मामला शहर के सबसे व्यस्ततम बस स्टैंड पुलिस यातायात चौकी के सामने का है, जहां बदमाशों ने सड़क पर लगे बैरिकेड को फेंक दिया.

 

नशेड़ियों के इन हरकतों से सड़क पर चल रही कुछ वाहनों को भी नुकसान हुआ है. इतना ही नहीं बैरिकेड के अव्यवस्थित होने के कारण कुछ देर के लिए यातायात भी प्रभावित रही. वहीं ये पूरी वारदात सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें दिखाई दे रहा है कि सड़क पर कुछ बदमाशों की भीड़ लगी हुई है और एक के हाथ में पेचकस है जो हंगामा करता दिखाई दे रहा है.

 

 

READ MORE : काम की खबर : WhatsApp पर आ रहा नोटिफिकेशन? एक्सेप्ट करें या रिजेक्ट?… यहां जानें

 

मिली जानकारी के मुताबिक, हाथ में पेचकस लिए नशेड़ी युवक का नाम वीरू है जो एक निजी ट्रैवल्स की बसों में सवारी बैठाने का काम करता है. वह नशीली गोलियों का भी आदी है. लोगों ने बताया कि सड़क पर उत्पात मचाने के बाद आरोपी ने बस स्टैंड के अंदर भी कई ट्रेवल्स में जमकर तोड़फोड की. और तो और संबलपुर जाने वाली बस में चढ़कर बैठे यात्रियों को भगा दिया.

 

उधर घटना की सूचना मिलने के बाद देवेंद्र नगर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को धर दबोचा, लेकिन बदमाश युवक पुलिस को चकमा देकर भाग खड़ा हुआ. हालांकि कुछ देर बाद स्थानीय लोगों की मदद से थोड़ी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया.

 

देखें वारदात का VIDEO

 

 

गौरतलब है कि शहर के व्यस्ततम बस स्टैंड में शाम होते ही नशेड़ियो और अपराधी प्रवृत्ति के लोगों का जमावड़ा होने लगता है, जिससे यात्रियो के मोबाइल, सामान गायब होने समेत मारपीट की घटनाएं होती है. साथ ही प्रतिस्पर्धा के चलते बसों में यात्री बैठाने को लेकर भी कई बार मारपीट की घटनाएं भी सामने आ चुकी है.

 

READ MORE : गैंगरेप : मंदिर गई महिला को 3 दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार, प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड, रेप के बाद उतारा मौत के घाट

 

 

 

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories