ताज़ा ख़बर
मौसम अलर्टः देश को अभी बारिश से नहीं मिलेगी राहत, छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों के लिए जारी हुआ अलर्ट, जानिए अन्य जगहों पर कैसा रहेगा मौसम का हालBIG BREAKING : 14500 शिक्षकों की भर्ती को लेकर राज्य सरकार ने नियुक्ति आदेश जारी करने के दिए निर्देश, शिक्षा विभाग ने DPI को लिखा पत्रBIG BREAKING : IPS विवेकानंद सिन्हा को राज्य सरकार ने दिया प्रमोशन, बनाए गए ADG, इधर 4 अफसरों का ट्रांसफर का आदेश जारीइस जगह पर चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, ऑनलाइन होती थी बुकिंग, 7 महिला समेत 13 लोग आपत्तिजनक हालात में गिरफ्तारBIG BREAKING : IAS अधिकारी के प्रभार में बड़ा फेरबदल, उमेश अग्रवाल को बनाया गया राजस्व बोर्ड का सदस्य, राज्य सरकार ने जारी किया आदेशमहापौर एजाज ढेबर की अच्छी पहल, अर्बन लॉन्ज ‘ब्लू टायलेट’ का पोस्टर लॉच, शहर के मुख्य बाजारों में 8-10 स्थानों में बनाए जाएंगे ब्लू टायलेटऑनलाईन एफआईआर और विवेचना में अब ई-हस्ताक्षर होगा मान्य, CCTNS योजना के तहत NCRB ने ली बैठकRAIPUR : संविदा भर्ती को लेकर बवाल, अस्पताल के डॉक्टरों ने खोला मोर्चा, डीन पर लगाया ये गंभीर आरोप, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी, देखें वीडियो…तहसील के बाद अब पटना को मिलेगा नगर पंचायत का दर्जा : सिंहदेवCG BREAKING: 12वीं ओपन परीक्षा का परिणाम हुआ जारी, 52304 स्टूडेंट फर्स्ट डिवीजन से हुए पास, यहां देखें रिजल्ट

देखें VIDEO : रायपुर में नशेड़ियों का उत्पात, बदमाशों ने उखाड़ फेंके सड़क पर लगे बैरिकेड, बसों में बैठे यात्रियों को भी भगाया

Sameer VermaJanuary 6, 20211min


 

रायपुर, कुणाल राठी, 6 जनवरी 2020 : राजधानी रायपुर ने नशेड़ियों का उत्पात जारी है. पुलिसिया कार्रवाई के बावजूद अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे पुलिस थाने व चौकी के सामने वारदात को अंजाम देने व हंगामा करने से नहीं डरते. ताजा मामला शहर के सबसे व्यस्ततम बस स्टैंड पुलिस यातायात चौकी के सामने का है, जहां बदमाशों ने सड़क पर लगे बैरिकेड को फेंक दिया.

 

नशेड़ियों के इन हरकतों से सड़क पर चल रही कुछ वाहनों को भी नुकसान हुआ है. इतना ही नहीं बैरिकेड के अव्यवस्थित होने के कारण कुछ देर के लिए यातायात भी प्रभावित रही. वहीं ये पूरी वारदात सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें दिखाई दे रहा है कि सड़क पर कुछ बदमाशों की भीड़ लगी हुई है और एक के हाथ में पेचकस है जो हंगामा करता दिखाई दे रहा है.

 

 

READ MORE : काम की खबर : WhatsApp पर आ रहा नोटिफिकेशन? एक्सेप्ट करें या रिजेक्ट?… यहां जानें

 

मिली जानकारी के मुताबिक, हाथ में पेचकस लिए नशेड़ी युवक का नाम वीरू है जो एक निजी ट्रैवल्स की बसों में सवारी बैठाने का काम करता है. वह नशीली गोलियों का भी आदी है. लोगों ने बताया कि सड़क पर उत्पात मचाने के बाद आरोपी ने बस स्टैंड के अंदर भी कई ट्रेवल्स में जमकर तोड़फोड की. और तो और संबलपुर जाने वाली बस में चढ़कर बैठे यात्रियों को भगा दिया.

 

उधर घटना की सूचना मिलने के बाद देवेंद्र नगर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को धर दबोचा, लेकिन बदमाश युवक पुलिस को चकमा देकर भाग खड़ा हुआ. हालांकि कुछ देर बाद स्थानीय लोगों की मदद से थोड़ी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया.

 

देखें वारदात का VIDEO

 

 

गौरतलब है कि शहर के व्यस्ततम बस स्टैंड में शाम होते ही नशेड़ियो और अपराधी प्रवृत्ति के लोगों का जमावड़ा होने लगता है, जिससे यात्रियो के मोबाइल, सामान गायब होने समेत मारपीट की घटनाएं होती है. साथ ही प्रतिस्पर्धा के चलते बसों में यात्री बैठाने को लेकर भी कई बार मारपीट की घटनाएं भी सामने आ चुकी है.

 

READ MORE : गैंगरेप : मंदिर गई महिला को 3 दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार, प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड, रेप के बाद उतारा मौत के घाट

 

 

 

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें