ताज़ा ख़बर
बड़ी खबर: मंत्रालय जाने पर प्रतिबंध हटा, अब पास लेकर भीतर जा सकेंगे आम लोगVIDEO : उरला लूटकांड के आरोपी गिरफ्तार, थाने में पूछताछ जारी, देर शाम रायपुर IG करेंगे खुलासाEXCLUSIVE VIDEO : रायपुर ट्रैफिक पुलिस की करतूत, घूस लेता ट्रैफिक जवान TCP24 के कैमरे में हुआ कैद, पूछे जाने पर जोड़ने लगा हाथ-पैरकौन हैं नड्डा? PL पुनिया के सवाल पर कांग्रेस ने दिया मजेदार जवाब, छत्तीसगढ़वासियों को ही आएगा समझनया रायपुर में मिली महिला के शव की अब तक नहीं हो सकी पहचान, पड़ोसी जिलों में भी चल रही पूछताछEXCLUSIVE : राजधानी का जिला अस्पताल ही बीमार, कहीं थूक के पीक तो कहीं पड़े मिले बच्चों के डायपर, धूल खा रही शासन की महत्वकांक्षी योजनाभारत का ये तोहफा कभी नहीं भूलेगा भूटान, अब बांग्लादेश, नेपाल और श्रीलंका की बारीकिसान आंदोलन पर आज SC लेने वाला है एक और बड़ा फैसला, जानिए क्या है वोBREAKING : 13 लोगों की मौत, कोहरा बना काल, ओवरलोड ट्रक कार और वैन पर पलटाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ को मिले 2020 बैच के आठ नए आईपीएस, देखे सूचि…

आपत्तिजनक हालत में तीन युवकों के साथ मिली बहु, ससुर ने रंगे हाथों दबोचा, फिर…

Som dewanganJanuary 6, 20211min


 

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां गुलरिहा इलाके के एक गांव में मंगलवार की रात एक घर में घुसे तीन युवकों को गांव वालों ने बहू के कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया।

ससुर के शोर मचाने पर आए ग्रामीणों ने बहू के कमरे से पकड़े युवकों की पिटाई कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। युवकों के पास से चाकू भी बरामद हुआ है। ससुर ने बहू के चरित्र पर सवाल उठाया है और कहा कि युवकों से उसके अनैतिक संबंध है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

जानकारी के मुताबिक, ससुर ने पुलिस को दिए तहरीर में लिखा है कि उनकी बहू से श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के एक गांव के युवकों का अनैतिक संबंध है। आए दिन युवक रात में घर में घुस जाता है और दबंगई दिखाता है। मंगलवार की रात में भी तीन युवक घर में घुसे हुए थे।

 

इसी दौरान बुजुर्ग ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने चारों तरफ से उन्हें घेर कर पकड़ लिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने युवकों की पिटाई कर दी। मौका देख कर एक युवक चाकू से हमला कर भागने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया।

 

इस संबंध में चौकी प्रभारी भटहट वीरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि एक घर में तीन युवक पकड़े गए हैं, पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करेगी।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories