ताज़ा ख़बर
VIDEO : उरला लूटकांड के आरोपी गिरफ्तार, थाने में पूछताछ जारी, देर शाम रायपुर IG करेंगे खुलासाEXCLUSIVE VIDEO : रायपुर ट्रैफिक पुलिस की करतूत, घूस लेता ट्रैफिक जवान TCP24 के कैमरे में हुआ कैद, पूछे जाने पर जोड़ने लगा हाथ-पैरकौन हैं नड्डा? PL पुनिया के सवाल पर कांग्रेस ने दिया मजेदार जवाब, छत्तीसगढ़वासियों को ही आएगा समझनया रायपुर में मिली महिला के शव की अब तक नहीं हो सकी पहचान, पड़ोसी जिलों में भी चल रही पूछताछEXCLUSIVE : राजधानी का जिला अस्पताल ही बीमार, कहीं थूक के पीक तो कहीं पड़े मिले बच्चों के डायपर, धूल खा रही शासन की महत्वकांक्षी योजनाभारत का ये तोहफा कभी नहीं भूलेगा भूटान, अब बांग्लादेश, नेपाल और श्रीलंका की बारीकिसान आंदोलन पर आज SC लेने वाला है एक और बड़ा फैसला, जानिए क्या है वोBREAKING : 13 लोगों की मौत, कोहरा बना काल, ओवरलोड ट्रक कार और वैन पर पलटाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ को मिले 2020 बैच के आठ नए आईपीएस, देखे सूचि…CORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 383 नए कोरोना संक्रमित मरीज, 8 मरीजों ने तोड़ा दम

सलमान ने जैस्मीन को लगाई फटकार, अली गोनी की बहन ने कसा तंज, बोलीं- उनके टीवी कनेक्शन में दिक्कत…

Mahendra Kumar SahuJanuary 4, 20211min

 


 

नई दिल्ली । बिग बॉस सीजन-14 में बालीवुड एक्टर सलमान खान ने जैस्मीन भसीन को फटकार लगाई है। जिस पर अली गोनी की बहन ने तंज कसते हुए कहा है कि उनके टीवी कनेक्शन में दिक्कत रही होगी। राखी सावंत, अर्शी खान और विकास गुप्ता इस सीजन के कंटेस्टेंट्स से भिड़ते नजर आ रहे हैं।

 

वहीं, दूसरी और जूनिर्यस भी उन्हें करारा जवाब दे रहे हैं। इस हफ्ते वीकेंड का वार काफी मजेदार रहा। सलमान खान ने राखी सावंत और अर्शी खान का पक्ष लेते हुए रूबीना दिलाइक और जैस्मीन भसीन की जमकर क्लास लगाई है।

 

बता दें, जैस्मीन को डक का सिर राखी को पहनाने को लेकर कई दिनों से फटकारा जा रहा है, ऐसे में सलमान खान ने भी उन्हें झाड़ लगाई। बता दें, जैस्मीन भसीन ने लड़ाई के दौरान गुस्से में राखी सावंत को डक का सिर पहना दिया था। जिसके बाद राखी ने दावा किया था कि जैस्मीन की इस हरकत से उनकी नाक पर चोट लग गई है।

 

 

बाद में डॉक्टर्स की टीम भी बिग बॉस में आई थी। वहीं, इस बात को लेकर सलमान खान ने जैस्मीन को फटकारते हुए कहा था कि वीकेंड पर क्यूट बनकर दिखाती हैं, हालांकि, पूरे हफ्ते उनका व्यवहार अच्छा नहीं रहता। सलमान खान की इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया था। फैन्स का कहना है कि राखी सावंत और अर्शी खान घर में अपमानजनक व्यवहार कर रहे हैं।

 

वहीं, जैस्मीन भसीन के ऐसे व्यवहार को लेकर अब अली गोनी की बहन इल्हाम उनके सपोर्ट में उतरी हैं। हाल ही मे उन्होंने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में इल्हाम ने लिखा, “सलमान खान जी ने कहा कि वह पूरा एपिसोड देखते हैं।

 

जब राखी ने बदुआएं दी, अपमानजनक बाते कहीं, तब शायद उनके टीवी कनेक्शन में दिक्कत आ गई होगी। वो पार्ट मिस कर दिया उन्होंने। मजबूत रहो जैस्मीन। इल्हाम के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 

video


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories