ताज़ा ख़बर
कौन हैं नड्डा? PL पुनिया के सवाल पर कांग्रेस ने दिया मजेदार जवाब, छत्तीसगढ़वासियों को ही आएगा समझनया रायपुर में मिली महिला के शव की अब तक नहीं हो सकी पहचान, पड़ोसी जिलों में भी चल रही पूछताछEXCLUSIVE : राजधानी का जिला अस्पताल ही बीमार, कहीं थूक के पीक तो कहीं पड़े मिले बच्चों के डायपर, धूल खा रही शासन की महत्वकांक्षी योजनाभारत का ये तोहफा कभी नहीं भूलेगा भूटान, अब बांग्लादेश, नेपाल और श्रीलंका की बारीकिसान आंदोलन पर आज SC लेने वाला है एक और बड़ा फैसला, जानिए क्या है वोBREAKING : 13 लोगों की मौत, कोहरा बना काल, ओवरलोड ट्रक कार और वैन पर पलटाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ को मिले 2020 बैच के आठ नए आईपीएस, देखे सूचि…CORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 383 नए कोरोना संक्रमित मरीज, 8 मरीजों ने तोड़ा दमRAIPUR BREAKING : ट्रैफिक पुलिस की बड़ी कार्रवाई, यातायात नियमोें का उल्लंघन करने वालों से वसूले 1 करोड़ रूपए, क्रेडिट.डेबिट कार्ड से भुगतान की मिली सुविधाहिन्दू देवी-देवताओं का उड़ाया मजाक, वेब सीरीज तांडव के खिलाफ हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोला

सिनेमा को टक्कर देने आ रहीं ये 10 लार्जर दैन लाइफ वेब सीरीज, 15 जनवरी से शुरू होगा ओटीटी का ‘तांडव’

Sanjay sahuJanuary 3, 20211min

 

मुंबई। सिनेमा अब वही चलेगा जो लार्जर दैन लाइफ होगा। बाकी जिंदगी की खट्टी मीठी नोकझोंक और बतकही के लिए मोबाइल ही काफी है। बहुत मन करें तो स्मार्ट टीवी तक मामला पहुंच सकता है। लेकिन, इस साल तो ओटीटी का पर्दा भी लार्जर दैन लाइफ होने जा रहा है, ऐसे में सिनेमाघरों के लिए चुनौती बड़ी है। आइए आपको बताते हैं उन वेब सीरीज के बारे में जो इस साल सिनेमाघरों में जाने वाले दर्शकों को भी अपनी तरफ खींच लेने का माद्दा रखती हैं।

 

साल की शुरूआत सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘तांडव’ से होने वाली है। ‘सैक्रेड गेम्स’ में एक पुलिसवाले की भूमिका निभाने के बाद सैफ को अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज में एक राजनीतिज्ञ के किरदार में देखा जाएगा। दिल्ली में इन दिनों किसानों के आंदोलन से मामला गरमाया हुआ है।

 

 

 

ये सीरीज किसानों और छात्रों के एक साथ आने की कहानी है। लोहा गरम है। और, ये सीरीज ऐसे मौके पर बिल्कुल सही हथौड़ा साबित हो सकती है। सैफ के अलावा इस सीरीज में डिंपल कपाड़िया, तिगमांशु धुलिया, सुनील ग्रोवर, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अय्यूब मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

 

एक और चर्चित वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का दूसरा सीजन 12 फरवरी को रिलीज होगा। इस सीरीज में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे मनोज बाजपेयी, प्रियमणि, शारिब हाशमी, समांथा अक्कीनेनी, गुल पनाग और श्रेया धनवंतरी जैसे कई कलाकार। राज निदिमोरू और कृष्णा डीके के निर्देशन में बनी यह सीरीज एक मध्यमवर्गीय परिवार के आदमी की कहानी है जो परिवार में रहकर तो एक आम आदमी है। लेकिन, ड्यूटी पर रहकर वह इंटेलिजेंस एजेंसी के लिए खुफिया तौर पर वैश्विक स्तर के आतंकवादियों के मंसूबों पर भी पानी फेरता है।

 

पहले सीजन के सफल होने के बाद ‘गुल्लक’ के निमार्ताओं ने फैसला किया कि वह इसका दूसरा सीजन भी लेकर आएंगे। सीजन 2 का एक प्रोमो रिलीज कर दिया गया है और इस प्रोमो में बताया गया कि यह सीरीज 15 जनवरी को रिलीज होगी।

 

इस सीरीज की कहानी उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित है। सीरीज में मध्यम वर्गीय परिवार के लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी में आने वाली परेशानियों को दिखाया गया है। सीरीज का दूसरा सीजन भी कुछ वैसे ही संघर्षों को उजागर करेगा। पिछला सीजन अपने घरेलू किस्सों के चलते खूब हिट हुआ था।

 

एसएस राजामौली की फिल्म सीरीज ‘बाहुबली’ के ब्लॉकबस्टर होने के बाद आनंद नीलकंठन के लिखे उपन्यासों ‘द राइज आॅफ शिवगामी’, ‘चतुरंगा’ और ‘क्वीन आॅफ माहिष्मती’ के अधिकार बिके और इन पर वेब सीरीज ‘बाहुबली- बिफोर द बिगिनिंग’ बनाने की घोषणा हुई।

 

पिछले दो सालों से इस वेब सीरीज पर काम चल रहा है और आशा है कि इस साल इस वेब सीरीज के पहले सीजन ‘द राइज आॅफ शिवगामी’ को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज करेगा। ने ‘बाहुबली- बिफोर द बिगिनिंग’ की पूरी कहानी छह सीजन में चलने वाली है। सीरीज में मुख्य भूमिकाएं निभाने के लिए मृणाल ठाकुर, राहुल बोस, अतुल कुलकर्णी, सिद्धार्थ अरोरा, तेज सप्रू जैसे कलाकार चुने गए हैं।

 

अभिनेता शाहिद कपूर भी इस साल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखने वाले हैं। शाहिद ने राज निदिमोरू और कृष्णा डीके के साथ एक वेब सीरीज का करार किया है जिसकी शूटिंग वह जनवरी से ही शुरू कर देंगे। ‘गंवार’ नाम की इस सीरीज का प्रसारण इस साल की चौथी तिमाही के फेस्टिव सीजन में होने की संभावना है।

 

शाहिद इसके लिए जून तक शूटिंग करेंगे जिसमें चार शेड्यूल होंगे। शाहिद के अलावा इस सीरीज में तमिल फिल्मों के दिग्गज अभिनेता विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories