ताज़ा ख़बर
EXCLUSIVE VIDEO : रायपुर ट्रैफिक पुलिस की करतूत, घूस लेता ट्रैफिक जवान TCP24 के कैमरे में हुआ कैद, पूछे जाने पर जोड़ने लगा हाथ-पैरकौन हैं नड्डा? PL पुनिया के सवाल पर कांग्रेस ने दिया मजेदार जवाब, छत्तीसगढ़वासियों को ही आएगा समझनया रायपुर में मिली महिला के शव की अब तक नहीं हो सकी पहचान, पड़ोसी जिलों में भी चल रही पूछताछEXCLUSIVE : राजधानी का जिला अस्पताल ही बीमार, कहीं थूक के पीक तो कहीं पड़े मिले बच्चों के डायपर, धूल खा रही शासन की महत्वकांक्षी योजनाभारत का ये तोहफा कभी नहीं भूलेगा भूटान, अब बांग्लादेश, नेपाल और श्रीलंका की बारीकिसान आंदोलन पर आज SC लेने वाला है एक और बड़ा फैसला, जानिए क्या है वोBREAKING : 13 लोगों की मौत, कोहरा बना काल, ओवरलोड ट्रक कार और वैन पर पलटाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ को मिले 2020 बैच के आठ नए आईपीएस, देखे सूचि…CORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 383 नए कोरोना संक्रमित मरीज, 8 मरीजों ने तोड़ा दमRAIPUR BREAKING : ट्रैफिक पुलिस की बड़ी कार्रवाई, यातायात नियमोें का उल्लंघन करने वालों से वसूले 1 करोड़ रूपए, क्रेडिट.डेबिट कार्ड से भुगतान की मिली सुविधा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कुछ इस अंदाज में मनाया नए साल का जश्न, देखे तस्वीरें… 

Mahendra Kumar SahuJanuary 3, 20214min


 

रणथंभौर : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने राजस्थान के रणथंभौर में नए साल का स्वागत किया। इस ट्रि्प के दौरान दीपिका रणथंभौर नेशनल पार्क भी पहुंची, जहां पर उन्होंने कुछ वक्त बिताया। पार्क में उन्होंने टाइगर सफारी का लुत्फ भी उठाया। अब दीपिका ने कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं, जिन्हें बहुत पसंद किया जा रहा है।

 

पहली फोटो में दीपिका प्लैड कोट में नजर आ रही हैं। वहीं, वीडियोज में पार्क के अंदर घूमते हुआ टाइगर, चहचहाती चिड़िया दिख रही और खूबसूरत नजारा दिख रहा है। इसके साथ ही दीपिका ने फैन्स को खास सलाह दी है। उन्होंने लिखा, ”एक कॉम्प्लिमेंट जो मुझे अपने परिवार और दोस्तों से अक्सर मिलता है, वह यह है कि जो कुछ भी मैंने प्रोफेशनली हासिल किया है उसके चलते व्यक्तिगत तौर पर मैंने खुद को जरा-सा भी नहीं बदला है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने राजस्थान के रणथंभौर में नए साल का स्वागत किया। इस ट्रि्प के दौरान दीपिका रणथंभौर नेशनल पार्क भी पहुंची, जहां पर उन्होंने कुछ वक्त बिताया। पार्क में उन्होंने टाइगर सफारी का लुत्फ भी उठाया। अब दीपिका ने कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं, जिन्हें बहुत पसंद किया जा रहा है।

 

पहली फोटो में दीपिका प्लैड कोट में नजर आ रही हैं। वहीं, वीडियोज में पार्क के अंदर घूमते हुआ टाइगर, चहचहाती चिड़िया दिख रही और खूबसूरत नजारा दिख रहा है। इसके साथ ही दीपिका ने फैन्स को खास सलाह दी है। उन्होंने लिखा, ”एक कॉम्प्लिमेंट जो मुझे अपने परिवार और दोस्तों से अक्सर मिलता है, वह यह है कि जो कुछ भी मैंने प्रोफेशनली हासिल किया है उसके चलते व्यक्तिगत तौर पर मैंने खुद को जरा-सा भी नहीं बदला है।

 

‘शायद वे लोग नहीं जानते हैं कि इसमें उनका कितना बड़ा रोल है। मेरे लिए, परिवार और दोस्तों के साथ बिना किसी बाधा के क्वालिटी टाइम बिताना बहुत जरूरी है। यह मुझे जड़ों से जोड़कर रखता है। यह याद दिलाता है कि मैं कहां से हूं। यही सब कुछ मुझे वहां ले गया है, जहां आज मैं हूं। इसलिए ब्रेक जरूर लें।’

 

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने नए साल में इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपनी सभी पुराने पोस्ट्स को डिलीट कर दिए थे। इसके बाद दीपिका ने नया संदेश जारी किया। ऑडियो डायरी के अपने पहले संदेश में दीपिका ने सभी फैन्स को नए साल की शुभकामनाएं दी। दीपिका ने ऑडियो संदेश के साथ कैप्शन में लिखा है, ”यह 1 जनवरी, 2021 है। सभी को हैप्पी न्यू ईयर।”

 

दीपिका ने अपने ऑडियो संदेश में कहा, ”मेरी ऑडियो डायरी में आप सभी का स्वागत है। मेरी फीलिंग्स और विचारों का एक रिकॉर्ड है। आप सभी लोग मेरी बात से सहमत होंगे। 2020 हम सभी के लिए अनिश्चितता का साल रहा है। 2021 के लिए मैं खुद को और अपने आसपास सभी लोगों को शुभकामनाएं देती हूं कि सभी का स्वास्थ्य अच्छा रहे और खुश रहें। हैप्पी न्यू ईयर।”


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories