ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ को मिले 2020 बैच के आठ नए आईपीएस, देखे सूचि…CORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 383 नए कोरोना संक्रमित मरीज, 8 मरीजों ने तोड़ा दमRAIPUR BREAKING : ट्रैफिक पुलिस की बड़ी कार्रवाई, यातायात नियमोें का उल्लंघन करने वालों से वसूले 1 करोड़ रूपए, क्रेडिट.डेबिट कार्ड से भुगतान की मिली सुविधाहिन्दू देवी-देवताओं का उड़ाया मजाक, वेब सीरीज तांडव के खिलाफ हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोलाBREAKING: ट्रक की ठोकर से मासूम बच्ची की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को किया आग के हवालेBREAKING : माओवादियों के अड्डे में जवानों ने बोला धावा, उखाड़ फेंके नक्सल कैंप, कई घंटों से मुठभेड़ जारीविवादों में Indian Idol 12 का ये कंटेस्टेंट, वायरल हो रही पुरानी तस्वीर, जानिए क्या है मामला…RAIPUR BREAKING : खुद को अविवाहित बताकर युवक ने युवती से बनाया शारीरिक संबंध, फिर शादी करने से किया मना, जान से मारने की दी धमकीबड़ी खबर : एक्शन में DEO, रायपुर के 240 प्राइवेट स्कूलों पर गिरी गाज, तत्काल प्रभाव से मान्यता खत्म, देखें लिस्ट‘तांडव’ पर भड़की कंगना, डायरेक्टर अली जाफर से पूछा- अल्लाह का मजाक उड़ाने की हिम्मत है?

पद्मा लक्ष्मी ने 2020 पर ऐसे निकाला अपना गुस्सा, सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा विडियो

Mahendra Kumar SahuJanuary 2, 20214min


 

नई दिल्ली : दुनिया भर में सब अपने अपने तरीके साल 2020 को बिदा कर नए साल 2021 का स्वागत कर रहे है। कई लोग जश्न में नए साल का स्वागत कर रहे है, तो कई शोर शराबा के साथ पार्टी कर नए साल का स्वागत कर रहे है। वहीं साल 2020 मायनो में चुनौतियों से भरा रहा है। साल 2020 में दुनिया कोरोना महामारी का सामना किये है। इसके साथ कई ऐसे अप्रिय घटनाएं हुई है जो पूरी दुनिया को झकझोर दिया था।

 

इसी को देखते हुए राइटर, एक्टर, मॉडल, टीवी होस्ट, प्रोडूसर और और फूड एक्सपर्ट पद्मा लक्ष्मी ने एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) इस वीडियो में साल 2020 के बैलून पर डंडा मारती दिख रही हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि “बच्चों के फ्रस्ट्रेशन से बाहर निकालने का एक शानदार तरीका.” पद्मा लक्ष्मी के वीडियो को कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Padma Lakshmi (@padmalakshmi)


पद्मा लक्ष्मी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. फैन्स इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. पद्मा लक्ष्मी ने वीडियो में ऐसा कर दिखाया कि बीता साल उन्हें कुछ खास नहीं भाया।

 

बता दें कि पद्मा लक्ष्मी ने अपने मॉडलिंग की शुरुआत 18 साल की उम्र से कर दी थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वे एक बार स्पेन के मैड्रिड शहर के एक कैफे में बैठी थीं। तभी एक मॉडलिंग एजेंट उनके पास आया और उन्हें मॉडलिंग के लिए अप्रोच किया। बस यहीं से उनके मॉडलिंग करियर की शुरूआत हो गई।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories