ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ को मिले 2020 बैच के आठ नए आईपीएस, देखे सूचि…CORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 383 नए कोरोना संक्रमित मरीज, 8 मरीजों ने तोड़ा दमRAIPUR BREAKING : ट्रैफिक पुलिस की बड़ी कार्रवाई, यातायात नियमोें का उल्लंघन करने वालों से वसूले 1 करोड़ रूपए, क्रेडिट.डेबिट कार्ड से भुगतान की मिली सुविधाहिन्दू देवी-देवताओं का उड़ाया मजाक, वेब सीरीज तांडव के खिलाफ हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोलाBREAKING: ट्रक की ठोकर से मासूम बच्ची की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को किया आग के हवालेBREAKING : माओवादियों के अड्डे में जवानों ने बोला धावा, उखाड़ फेंके नक्सल कैंप, कई घंटों से मुठभेड़ जारीविवादों में Indian Idol 12 का ये कंटेस्टेंट, वायरल हो रही पुरानी तस्वीर, जानिए क्या है मामला…RAIPUR BREAKING : खुद को अविवाहित बताकर युवक ने युवती से बनाया शारीरिक संबंध, फिर शादी करने से किया मना, जान से मारने की दी धमकीबड़ी खबर : एक्शन में DEO, रायपुर के 240 प्राइवेट स्कूलों पर गिरी गाज, तत्काल प्रभाव से मान्यता खत्म, देखें लिस्ट‘तांडव’ पर भड़की कंगना, डायरेक्टर अली जाफर से पूछा- अल्लाह का मजाक उड़ाने की हिम्मत है?

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने कराया फोटोशूट, देखें तस्वीरें…

Mahendra Kumar SahuDecember 31, 20208min

 

नई दिल्ली । सिनेमाजगत की मशहूर अदाकारा अनुष्का शर्मा जल्द ही माँ बनने जा रही है अनुष्का जनवरी 2021 में नन्हे मेहमान को जन्म देने वाली हैं। वही हाल ही में वोग मैगजीन ने अनुष्का शर्मा का कवर फोटोशूट किया है और फोटो में अनुष्का अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही है बता दे अनुष्का की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रही है । फोटोशूट में अनुष्का के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है ।

 

 

आपको बता दे अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 44 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.विराट कोहली फिलाहल पैटरनिटी लीव पर हैं. ऑस्ट्रेलिया दौरे में, उन्होंने 3-मैचों की वनडे और 3-मैचों की टी-20 सीरीज में भारत का नेतृत्व किया.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

 

 

भारत ने वनडे सीरीज गंवा दी. लेकिन टी-20 सीरीज़ अपने नाम की.वही अनुष्का की इन तस्वीरों में पति विराट उनकी जमकर तारीफ की है। उन्होंने कॉमेंट करते हुए लिखा, “बेहद खूबसूरत”। कवर पेज शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा है, ‘अपने लिए और पूरी जिंदगी के लिए इसे कैप्चर किया। यह मजेदार रहा। इसके साथ ही आपको बता दे अनुष्का और विराट को हाल ही में एक हॉस्पिटल पर स्पॉट किया गया था.

 

फोटोशूट के दौरान अनुष्का ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि उस दौरान मैं फिल्म ‘बुलबुल’ के प्रमोशन में बिजी थीं और जूमकॉल के दौरान मुझे अचानक समस्या हुई। मैं खुद को अस्वस्थ और कमजोर महसूस कर रही थीं। अनुष्का शर्मा ने कहा, ‘इसके बाद मैंने तुरंत अपना वीडियो ऑफ कर दिया था और अपने भाई कर्णेश शर्मा को मेसेज किया था।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


उस वक्त वह भी कॉल पर था। यदि मैं सेट या फिर स्टूडियो में होती तो हर कोई जान जाता।’ अनुष्का शर्मा ने कहा कि वह इन दिनों अपने बच्चे के लिए जेंडर न्यूट्रल नर्सरी तैयार करने में बिजी हैं।

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories