ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ को मिले 2020 बैच के आठ नए आईपीएस, देखे सूचि…CORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 383 नए कोरोना संक्रमित मरीज, 8 मरीजों ने तोड़ा दमRAIPUR BREAKING : ट्रैफिक पुलिस की बड़ी कार्रवाई, यातायात नियमोें का उल्लंघन करने वालों से वसूले 1 करोड़ रूपए, क्रेडिट.डेबिट कार्ड से भुगतान की मिली सुविधाहिन्दू देवी-देवताओं का उड़ाया मजाक, वेब सीरीज तांडव के खिलाफ हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोलाBREAKING: ट्रक की ठोकर से मासूम बच्ची की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को किया आग के हवालेBREAKING : माओवादियों के अड्डे में जवानों ने बोला धावा, उखाड़ फेंके नक्सल कैंप, कई घंटों से मुठभेड़ जारीविवादों में Indian Idol 12 का ये कंटेस्टेंट, वायरल हो रही पुरानी तस्वीर, जानिए क्या है मामला…RAIPUR BREAKING : खुद को अविवाहित बताकर युवक ने युवती से बनाया शारीरिक संबंध, फिर शादी करने से किया मना, जान से मारने की दी धमकीबड़ी खबर : एक्शन में DEO, रायपुर के 240 प्राइवेट स्कूलों पर गिरी गाज, तत्काल प्रभाव से मान्यता खत्म, देखें लिस्ट‘तांडव’ पर भड़की कंगना, डायरेक्टर अली जाफर से पूछा- अल्लाह का मजाक उड़ाने की हिम्मत है?

बिग बॉस-14: राखी सावंत आज नजर आएगी जूली के डरावने अंदाज में, जानें पूरी कहानी

Mahendra Kumar SahuDecember 30, 20201min

 

 

 


 


 

मुंबई । बिग बॉस-14 में राखी सावंत अलग अंदाज में नजर आ रही है। जो मीडिया में खूबी सूर्खियां बटोर रही है। राखी सावंत की नाक टूट गई, वह बिग बॉस-14 के आज एपिसोड में उग्र अवतार में दिखाई देंगी। एपिसोड के प्रोमो में राखी को जूली के ‘घोस्ट कैरेक्टर’ के रूप में देखा जा सकता है।

 

प्रोमो में राखी अपने जूली अवतार में नजर आई और यह घोषणा की कि वह किसी को कप्तान नहीं बनने देंगी। राखी ने डरावना मेकअप कर कहा, मैं किसी को कैप्टन नहीं बनने दूंगी, खासकर तुझे जैस्मीन।

 

 

 

घर लोगों को प्रोमो में चिल्लाते और भागते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह अगले ही सीन में घर के अंदर आती है। फिर सीन बदल जाता है और राखी राहुल महाजन के कपड़ों पर ठुमके लगाती नजर आती है। ऐसा लगता है कि घर के अंदर कई लोगों को परेशान करने के लिए, वह अपनी धोती को उतारने की कोशिश करती है, इस पर राहुल वैद्य, एली गोनी और अर्शी खान राखी को कहते हैं कि यह ठीक बात नहीं है। राहुल वैद्य कहते हैं कि ऐसा नहीं चलेगा. ऐसा किसी महिला के साथ होता तो?

 

राखी पिछले कुछ दिनों से अपनी हरकतों से भूत बनने की कोशिश कर रही है। यह पहली बार तब हुआ जब राहुल महाजन ने उनके साथ झगड़ा किया और राहुल ने कहा कि राखी यह सब बस सबका ध्यान आकर्षति करने के लिए ऐसा कर रही हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि वह पिछले 12 वर्षों में राखी से अकेले कभी नहीं मिले। इससे आहत राखी कुछ देर के लिए रोई और फिर भूत का अवतार ले लिया।

 

 

 

आपको बता दें कि इस बार बिग बॉस में राखी सावंत कई अलग-अलग रूप में नजर आई हैं। कभी राखी भूत बन जाती है, कभी राखी इनमोशनल हो जाती है। हाल ही में राखी अपने पति के लेटर को पढ़कर इमोशनल हो गई थी और रोने लगी थीं। दरअसल शो में दिए गए एक टास्क के फाइनल राउंड में रुबिना को पोस्टमैन बनना था और एक लेटर राखी तक पहुंचाना था। रूबिना ने इस टास्क को कंप्लीट करते हुए राखी को उनके पति का लेटर पहुंचा दिया।

 

 

इसके बाद राखी उस लेटर को पढ़ते हुए इमोशनल हो गई और कैमरे की और देखते हुए अपने पति को कहा, प्लीज अपने बिजी शेड्यूल से कुछ समय मेरे लिए निकाल लो। मुझे कभी प्यार नहीं मिल पाया है। मुझे पता है तुम मुझे प्यार दे सकते हो। मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं।”

 

 

 

इसके पहले राखी पर बिग बॉस-14 गाली-गलौज में का आरोप भी लगा था। इस पर उन्होंने कहा था कि वह कभी भी अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल नहीं करती हैं। इसके समर्थन में बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी देवोलीना भट्टाचार्जी और काम्या शलभ डांग ने भी ट्वीट किया था। राखी ने कुछ दिनों पहले ही बिग बॉस 14 में एक चैलेंजर के रूप में प्रवेश किया था।

 

 

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories