ताज़ा ख़बर
कौन हैं नड्डा? PL पुनिया के सवाल पर कांग्रेस ने दिया मजेदार जवाब, छत्तीसगढ़वासियों को ही आएगा समझनया रायपुर में मिली महिला के शव की अब तक नहीं हो सकी पहचान, पड़ोसी जिलों में भी चल रही पूछताछEXCLUSIVE : राजधानी का जिला अस्पताल ही बीमार, कहीं थूक के पीक तो कहीं पड़े मिले बच्चों के डायपर, धूल खा रही शासन की महत्वकांक्षी योजनाभारत का ये तोहफा कभी नहीं भूलेगा भूटान, अब बांग्लादेश, नेपाल और श्रीलंका की बारीकिसान आंदोलन पर आज SC लेने वाला है एक और बड़ा फैसला, जानिए क्या है वोBREAKING : 13 लोगों की मौत, कोहरा बना काल, ओवरलोड ट्रक कार और वैन पर पलटाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ को मिले 2020 बैच के आठ नए आईपीएस, देखे सूचि…CORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 383 नए कोरोना संक्रमित मरीज, 8 मरीजों ने तोड़ा दमRAIPUR BREAKING : ट्रैफिक पुलिस की बड़ी कार्रवाई, यातायात नियमोें का उल्लंघन करने वालों से वसूले 1 करोड़ रूपए, क्रेडिट.डेबिट कार्ड से भुगतान की मिली सुविधाहिन्दू देवी-देवताओं का उड़ाया मजाक, वेब सीरीज तांडव के खिलाफ हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोला

अभिनेत्री श्रुति का हुआ इमर्जेंसी ऑपरेशन, सोशल मीडिया पर हुई भावुक ..

Mahendra Kumar SahuDecember 30, 20204min

 

 


 

नई दिल्ली । इनदिनों सोशल मीडिया पर अभिनेत्री श्रुति सेठ का एक पोस्ट काफी सुर्खियों में है दरअसल हाल ही टेलीविज़न के दुनिया की जानी मानी अदाकारा श्रुति सेठ की सर्जरी हुई है। एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए साझा की है । श्रुति ने अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि वह एक बड़े स्वास्थ्य संकट को टालने में सफल रही हैं।

 

वही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, ‘साल 2020 ने मुझे और मेरे परिवार को आखिरी झटका दिया है। मुझे इमर्जेंसी सर्जरी करानी पड़ी है। मेरे सभी क्रिसमस और न्यू ईयर के प्लान सस्पेंड हो गए हैं। एक बड़े स्वास्थ्य संकट को टालने के लिए मैं थैंक्स बोलती हूं। मुझे लगता है कि मैं कभी सीख नहीं ली, लेकिन अब सबक मिला है। मैं अपनी लर्निंग शेयर करते हुए यही कहूंगी कि अपने स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही ना करे।

 

&

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shruti Seth (@shru2kill)

;

 

बता दे श्रुति सेठ ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं और उनकी आंखें बंद हैं। श्रुति सेठ ने लिखा, ‘अस्पताल आपको यह अहसास कराते हैं कि आपका घमंड कुछ भी नहीं है। अपने ईगो, पर्सनेलिटी जैसी चीजों को पीछे रखते हुए हमें यह पता चलता है कि हम सिर्फ एक बायोलॉजी हैं।

 

खाना दिमाग के लिए ड्रग की तरह है, लेकिन शरीर सिर्फ ग्लूकोज ड्रिप पर भी रह सकता है। मैं खाने बहुत पसंद करती हूं और उसे मिस कर रही हूं। अपने शरीर का ख्याल रखें ताकि आपके मुश्किल वक्त में यह आपको रिटर्न दे सके। दुआओं को साथ रखें और उन लोगों को कभी न छोड़ें, जो वास्तव में आपसे प्यार करते हैं और आपका अच्छा चाहते हैं।’

 

 

 

इसके साथ ही श्रुति ने कहा कि मैं इस बात पर खुश हूं कि हर चीज सही समय पर हुई है। 2020 में यह आखिरी चीज है, जो मेरे साथ हुई है। मेरे साथ हुई इस फिजिकल प्रॉब्लम के लिए 2020 मुझे याद रहेगा। मैं आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं देती हूं और उम्मीद करती हूं कि यह साल आपके लिए अच्छा गुजरेगा। मैं आपमें से बहुत से लोगों को निजी तौर पर नहीं जानती हूं, लेकिन आपकी दुआओं और प्यार के लिए धन्यवाद

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे श्रुति सेठ टीवी शो शरारत की जिया के रूप में खूब मशहूर हुई थीं, इसके बाद वो कई टीवी शो और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। ‘शरारत’ के अपने सफर को याद करते हुए, श्रुति ने आईएएनएस को बताया था, “यह शो 2003 में आया था और अब 2019 है।

 

 

 

करीब 16 साल हो गए हैं और लोग अभी भी इसके बारे में बात करते हैं। एक अभिनेत्री के रूप में, यह ब्रह्मांड की कृपा है कि मुझे उस किरदार के लिए इतना प्यार मिला है जो मैंने सालों पहले निभाया था फिलहाल 41 वर्षीय अभिनेत्री इन दिनों सब टीवी के नए कॉमेडी शो ‘अपना न्यूज आएगा’ का हिस्सा है। वह अपने पहले वेब शो ‘मेंटलहुड’ के लॉन्च की तैयारीमें जुटी हुई है।

 

 

videos

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories