ताज़ा ख़बर
VIDEO : उरला लूटकांड के आरोपी गिरफ्तार, थाने में पूछताछ जारी, देर शाम रायपुर IG करेंगे खुलासाEXCLUSIVE VIDEO : रायपुर ट्रैफिक पुलिस की करतूत, घूस लेता ट्रैफिक जवान TCP24 के कैमरे में हुआ कैद, पूछे जाने पर जोड़ने लगा हाथ-पैरकौन हैं नड्डा? PL पुनिया के सवाल पर कांग्रेस ने दिया मजेदार जवाब, छत्तीसगढ़वासियों को ही आएगा समझनया रायपुर में मिली महिला के शव की अब तक नहीं हो सकी पहचान, पड़ोसी जिलों में भी चल रही पूछताछEXCLUSIVE : राजधानी का जिला अस्पताल ही बीमार, कहीं थूक के पीक तो कहीं पड़े मिले बच्चों के डायपर, धूल खा रही शासन की महत्वकांक्षी योजनाभारत का ये तोहफा कभी नहीं भूलेगा भूटान, अब बांग्लादेश, नेपाल और श्रीलंका की बारीकिसान आंदोलन पर आज SC लेने वाला है एक और बड़ा फैसला, जानिए क्या है वोBREAKING : 13 लोगों की मौत, कोहरा बना काल, ओवरलोड ट्रक कार और वैन पर पलटाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ को मिले 2020 बैच के आठ नए आईपीएस, देखे सूचि…CORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 383 नए कोरोना संक्रमित मरीज, 8 मरीजों ने तोड़ा दम

जब Boyfriend के साथ गाना गा रही थी लड़की, बालों में अचानक लग गई आग, फिर क्या हुआ, देखें Video

Sanjay sahuDecember 29, 20204min

 

 

दिल्ली: एक महिला ने गलती से ब्वॉयफ्रेंड के साथ क्रिसमस कैरोल गाते समय बालों में आग लगा दी. ब्रिटिश मूल की गायिका-गीतकार सोफिया एलार ने पिछले सप्ताह इंस्टाग्राम पर डरावनी घटना का एक वीडियो साझा किया, जहां इसे आधे मिलियन से अधिक बार देखा गया है.

 

वीडियो में, 27 साल की सोफिया एलार, अपने बॉयफ्रेंड अल्वारो सोलर के बगल में बैठी है. कमरा क्रिसमस ट्री से सजा हुआ है और वहां दो जली हुई कैंडिल भी रखी हुई हैं. बॉयफ्रेंड गाना शुरू करते हैं और सोफिया उनका साथ देती हैं. तभी उनके बालों में आग लग जाती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SofiaEllar (@sofiaellar)

वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके बाल जलती हुई मोमबत्ती के संपर्क में आते हैं. उस वक्त उनको समझ नहीं आया और वो गाती रहीं. लेकिन कुछ सेकंड बाद आग की लपटें निकलने लगीं और उनके ब्वॉयफ्रेंड ने तुरंत बचाने के लिए छलांग लगा दी. उसके बाद उन्हें फ्रेम से दूर भागते हुए देखा. जिससे शैम्पेन का गिलास भी गिर गया.

 

 

 

इस वीडियो को 5 दिन पहले शेयर किया गया था, जिसके अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मेरा हंस-हंसकर पेट दर्द हो गया. अभी साल खत्म नहीं हुआ है. सौभाग्य से सिंगर को चोट नहीं आईं. वो समय से वहां से निकलने में कामयाब रहीं. फिर उन्होंने दूसरा वीडियो शेयर किया, जहां उन्होंने फैन्स को क्रिसमस की बधाई दीं. इस बार कोई दुर्घटना नहीं हुई.


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories