ताज़ा ख़बर
BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ को मिले 2020 बैच के आठ नए आईपीएस, देखे सूचि…CORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 383 नए कोरोना संक्रमित मरीज, 8 मरीजों ने तोड़ा दमRAIPUR BREAKING : ट्रैफिक पुलिस की बड़ी कार्रवाई, यातायात नियमोें का उल्लंघन करने वालों से वसूले 1 करोड़ रूपए, क्रेडिट.डेबिट कार्ड से भुगतान की मिली सुविधाहिन्दू देवी-देवताओं का उड़ाया मजाक, वेब सीरीज तांडव के खिलाफ हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोलाBREAKING: ट्रक की ठोकर से मासूम बच्ची की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को किया आग के हवालेBREAKING : माओवादियों के अड्डे में जवानों ने बोला धावा, उखाड़ फेंके नक्सल कैंप, कई घंटों से मुठभेड़ जारीविवादों में Indian Idol 12 का ये कंटेस्टेंट, वायरल हो रही पुरानी तस्वीर, जानिए क्या है मामला…RAIPUR BREAKING : खुद को अविवाहित बताकर युवक ने युवती से बनाया शारीरिक संबंध, फिर शादी करने से किया मना, जान से मारने की दी धमकीबड़ी खबर : एक्शन में DEO, रायपुर के 240 प्राइवेट स्कूलों पर गिरी गाज, तत्काल प्रभाव से मान्यता खत्म, देखें लिस्ट‘तांडव’ पर भड़की कंगना, डायरेक्टर अली जाफर से पूछा- अल्लाह का मजाक उड़ाने की हिम्मत है?

रजनीकांत ने एंट्री से पहले ही राजनीति से लिया संन्यास, कहा- भगवान ने दिया ‘संदेश’

Som dewanganDecember 29, 20201min


 

चेन्नई: सुपररस्टार रजनीकांत ने राजनीति शुरू करने से पहले संन्यास की घोषणा कर दी। रजनीकांत ने एक ट्वीट के जरिए इस बात की घोषणा की है कि वह कोई राजनीतिक पार्टी नहीं बनाने जा रहे हैं। उनकी तबीयत इस काबिल नहीं है कि वह राजनीति में उतर सकें।

 

रजनीकांत ने मंगलवार को ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मेरी तबीयत खराब होना भगवान का संदेश है। हाल ही में रजनीकांत ने नए साल पर राजनीतिक पार्टी बनाने का ऐलान किया था।

रजनीकांत ने एक बयान में कहा, ‘‘मुझे यह बताते हुए काफी खेद हो रहा है कि मैं राजनीतिक पार्टी बनाकर राजनीति में आने में असमर्थ हूं। मुझे ही पता है कि यह घोषणा करने में कितना दर्द हो रहा है।” रजनीकांत ने कुछ महीने पहले ही जनवरी 2021 में राजनीतिक पार्टी का गठन करने और तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा कि वह हालांकि चुनावी राजनीति में आए बिना, जैसे संभव होगा वैसे लोगों की सेवा करेंगे।

रजनीकांत की बिगड़ गई थी तबीयत


 

कुछ दिन पहले ही हाई ब्लडप्रेशर की शिकायत के बाद रजनीकांत को हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था। तीन दिन के इलाज के बाद रविवार को छुट्टी दे दी गई थी। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद रजनीकांत विमान से चेन्नई लौटे और पोश गार्डन स्थित अपने आवास पहुंचे। डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक वह कम से कम एक सप्ताह आराम करेंगे।

 

डॉक्टरों ने उन्हें न्यूनतम शारीरिक गतिविधि करने और तनाव से दूर रहने को कहा गया है। प्रतिरोपण बाद की स्थिति, ब्लडप्रेशर और उम्र से जुड़ी समस्याओं के मद्देनजर उन्हें ये सलाह दी गई है। उन्हें ऐसी किसी भी गतिविधि से दूर रहने की सलाह दी गई है, जो कोरोना वायरस संक्रमण के जोखिम को बढ़ाती हो। वह ‘सन पिक्चर्स’ की तमिल फिल्म ‘अन्नाथे’ की शूटिंग के लिए 13 दिसंबर से हैदराबाद में थे।


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories