ताज़ा ख़बर
VIDEO : उरला लूटकांड के आरोपी गिरफ्तार, थाने में पूछताछ जारी, देर शाम रायपुर IG करेंगे खुलासाEXCLUSIVE VIDEO : रायपुर ट्रैफिक पुलिस की करतूत, घूस लेता ट्रैफिक जवान TCP24 के कैमरे में हुआ कैद, पूछे जाने पर जोड़ने लगा हाथ-पैरकौन हैं नड्डा? PL पुनिया के सवाल पर कांग्रेस ने दिया मजेदार जवाब, छत्तीसगढ़वासियों को ही आएगा समझनया रायपुर में मिली महिला के शव की अब तक नहीं हो सकी पहचान, पड़ोसी जिलों में भी चल रही पूछताछEXCLUSIVE : राजधानी का जिला अस्पताल ही बीमार, कहीं थूक के पीक तो कहीं पड़े मिले बच्चों के डायपर, धूल खा रही शासन की महत्वकांक्षी योजनाभारत का ये तोहफा कभी नहीं भूलेगा भूटान, अब बांग्लादेश, नेपाल और श्रीलंका की बारीकिसान आंदोलन पर आज SC लेने वाला है एक और बड़ा फैसला, जानिए क्या है वोBREAKING : 13 लोगों की मौत, कोहरा बना काल, ओवरलोड ट्रक कार और वैन पर पलटाBIG BREAKING : छत्तीसगढ़ को मिले 2020 बैच के आठ नए आईपीएस, देखे सूचि…CORONA BREAKING : प्रदेश में आज मिले 383 नए कोरोना संक्रमित मरीज, 8 मरीजों ने तोड़ा दम

करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू की तीसरी बेटी का हुआ गृह प्रवेश, ख़ुशी से झूमे पापा करणवीर, वीडियो वायरल 

Mahendra Kumar SahuDecember 24, 20201min

 


 

मुंबई । टेलीविजन की दुनिया के जाने माने एक्‍टर करणवीर बोहरा और उनकी पत्‍नी टीजे स‍िद्धू के घर हाल ही में एक नन्‍हा मेहमान आ गया है. जी हाँ करणवीर एक बार फिर बेटी के प‍िता बन गए हैं और अपनी इस ब‍िट‍िया का स्‍वागत उन्‍होंने काफी खुशी के साथ क‍िया है करणवीर की पत्‍नी अपनी प्रेग्‍नेंसी के लिए कनाडा में अपने पर‍िवार के पास थीं और वहीं उनकी ड‍िलेवरी हुई है.

 

अपनी इस खुशी पर उन्‍होंने मीडिया बात करते हुए कहा, ‘हां मेरे परिवार में एक और ब‍िट‍िया आ गई है. हमने प‍हले ही तय क‍िया था क‍ि लड़का हो या लड़की, हम उसका एक ही तरह से वेलकम करेंगे. अगर ये लड़का होता तो मेरे घर में लक्ष्‍मी, सरस्‍वती और गणेश होते. क्‍योंकि अब तीसरी ब‍िट‍िया आई है तो मेरे घर लक्ष्‍मी, सरस्‍वती और पार्वती हो गई हैं. मैं अपने आप को को सबसे ज्‍यादा भाग्‍यशाली मानता हूं.’

 

 

https://www.instagram.com/reel/CI_see2DTCX/?igshid=pi4fphrg8r2q

 

 

वही अपनी बेटी की आने की ख़ुशी में करणवीर हर दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिये लोगो से अपनी खुशियाँ जाहिर कर रहे है जिसके बाद करणवीर बोहरा ने एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है जिसमे उनकी नन्ही बिटिया का घर में प्रवेश हो रहा है। करणवीर और टीजे सिद्धू अपनी तीसरी बेटी को घर पर लाते हुए काफी उत्साहित लग रहे है इस पोस्ट को शेयर करते हुए करणवीर ने लिखा ”हैप्पी डैडी” इस वीडियो में करणवीर नाचते और तीसरी बेटी के जन्म की खुशियां मनाते नज़र आ रहे है।

 

https://www.instagram.com/p/CJKvBFyrspp/?igshid=1nr44pe0s0s3p

 

 

आपको बता दें करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू इससे पहले जुड़वा बेटियों के माता पिता है वही अक्सर टीजे और करणवीर को बेटियों के साथ कई तरह के वीडियो शेयर करते देखा जा चूका जो की सोशल मीडिया पर काफी चर्चित है।

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

CALL US ANYTIME



Latest posts


Categories